बॉलीवुड

आर्यन के समर्थन में उतरी राखी सावंत बोली, बोली – गीदड़ बनकर बच्चे का शिकार मत करो”

आर्यन के पक्ष में बोली राखी सावंत, "अगर शेर हो तो शेर से लड़ो.... देखें वीडियो

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान पर इन दिनों गहरा संकट मंडरा रहा है। जी हां क्रूज ड्रग्स केस में फंसे आर्यन को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है और अब आर्यन की गिरफ्तारी पर एक-एक करके बॉलीवुड सलेब्स उनका समर्थन कर रहें हैं। बता दें कि फराह खान, सुजैन खान, ऋतिक रोशन और हंसल मेहता समेत कई मशहूर सितारे शाहरुख और गौरी के समर्थन में उतर आए हैं। वहीं अब राखी सावंत का भी एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह आर्यन खान का साथ देती हुई दिखाई दे रही हैं। गौरतलब हो कि राखी सावंत ने अपने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)


वीडियो में राखी सावंत यह कहती हुई सुनी जा सकती हैं कि, “मैं बहुत दुखी हूं। हम सब मिलकर दुआ करें कि आर्यन को जल्द से जल्द बेल मिल जाए। मुझे नहीं पता क्या सच क्या झूठ है, कौन किसे फंसा रहा है। मैं तो बस एक ही बात कहना चाहती हूं कि अगर आप लोग शेर हो तो शेर से लड़ो। गीदड़ बनकर बच्चे का शिकार मत करो और मुझे बहुत दुख होता है ये कहते हुए कि कई शहरों में ड्रग्स लेकर बच्चे कचरे के डब्बे में मिलते हैं।

Rakhi Sawant And Aaryan

वहां पर जाकर कोई किसी को नहीं पकड़ता है। मां-बाप के बच्चे छिन जाते हैं। कचरों के डब्बों में लाशें मिलती हैं, वहां जाकर कोई ड्रग एडिक्ट को क्यों नहीं पकड़ता है और आर्यन तो सिर्फ शिप में गया था घूमने-फिरने।”

Rakhi Sawant And Aaryan

वहीं जानकारी के लिए बता दें कि न्यायिक हिरासत में भेजे गए आर्यन खान की जमानत याचिका पर बीते दिन शुक्रवार को क़रीब 12:30 बजे सुनवाई शुरू हुई थी। जिसके बाद उनकी ज़मानत याचिका ख़ारिज कर दी गई थी। मालूम हो कि आर्यन के साथ आठ अन्य आरोपी भी 14 दिनों के न्यायिक हिरासत में भेजे गए हैं और आर्यन खान का केस जाने-माने वकील सतीश मानशिंदे लड़ रहे हैं।

Back to top button