बॉलीवुड

सलमान की गर्लफ्रेंड ने खुलकर किया आर्यन खान का सपोर्ट, कहा ड्रग लेना कोई गुनाह नहीं है, मैंने भी लिया है

क्रूज रेव पार्टी मामले में गिरफ्तार हुए शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही है. आर्यन को अभी भी जमानत नहीं मिली है. आर्यन फिलहाल दोस्त अरबाज मर्चेंट (Arbaaz Merchantt) और मुनमुन धमेचा (Munmun Dhamecha) समेत अन्य आरोपियों के साथ न्यायिक हिरासत में हैं. इस बीच कई बॉलीवुड सेलेब्स आर्यन के सपोर्ट में भी नज़र आये है. अब सलमान खान की एक्स-गर्लफ्रेंड सोमी अली ने आर्यन के लिए लंबा पोस्ट करते हुए उनका बचाव किया है. आर्यन की गिरफ्तारी पर सोमी अली ने भी अपना दुःख बयां किया है.

aryan khan

सोमी अली ने अपने इस्टाग्राम पर लिखा है, ‘किस बच्चे ने ड्रग्स के साथ एक्सपेरिमेंट नहीं किया है? ये सब बंद कीजिए और इस बच्चे को जाने दीजिए. वेश्यावृत्ति की तरह ही नशीले पदार्थ कभी खत्म नहीं होंगे, इसलिए इन दोनों को ही अपराध से मुक्त कर दिया जाना चाहिए. बच्चे तो बच्चे ही हैं, ये इसका उदाहरण है लेकिन यहाँ कोई भी संत नहीं. मैं जब 15 साल की थी तब pot (गांजा) ट्राई किया था और ‘आंदोलन’ की शूटिंग के दौरान एक बार फिर से दिव्या भारती के साथ लिया था. मुझे उसका कोई पछतावा नहीं है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Somy Ali (@realsomyali)

न्यायिक प्रणाली अपनी बात साबित करने के लिए आर्यन का उपयोग कर रही
इसके साथ ही वह आगे लिखती है, न्यायिक प्रणाली आर्यन का उपयोग कर अपनी बात सही साबित करने में लगी है. यह बच्चा बिना मतलब में परेशानी झेल रहा है. इसके बजाय न्यायिक प्रणाली बलात्कारियों और हत्यारों को पकड़ने पर ध्यान केंद्रित क्यों नहीं करती है ?

यूएस 1971 से ड्रग्स के खिलाफ लड़ाई लड़ रहा है फिर भी यहां जिसे ड्रग्स लेना है उसे आसानी से मिल जाती है. शाहरुख और गौरी के लिए मेरा दिल टूटने लगता है और मेरी प्रार्थनाएं उनके साथ हैं. आर्यन तुमने कुछ गलत नहीं किया. न्याय होगा बच्चे.

रवीना टंडन ने कहा शर्मनाक राजनीति खेली जा रही है

वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने भी आर्यन खान केस को लेकर काफी नाराजगी जाहिर की है. उन्होंने आर्यन के सपॉर्ट में लिखा कि उनके साथ शर्मिंदा करने वाली राजनीति खेली जा रही है. रवीना टंडन ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘शर्मनाक राजनीति खेली जा रही है….वो एक युवा लड़के के भविष्य और जिंदगी के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं. यह दिल तोड़ देने वाला है.’

somy ali

गौरतलब है कि, आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को 2 अक्टूबर को मुंबई में हो रही क्रूज रेव पार्टी पर छापेमारी के दौरान हिरासत में लिया गया था. उसी दिन उन्हें 1 दिन की एनसीबी कस्टडी के लिए सौंपा गया था. इस केस में आर्यन के पास से कोई ड्रग्स बरामद नहीं हुआ था. मगर एनसीबी ने दावा किया था कि, उनके दोस्त अरबाज के पास से जूतों में रखा 6 ग्राम चरस बरामद हुआ था.

इसी के बाद से किंग खान के बेटे आर्यन खान और अरबाज , मुनमुन धमेचा को 7 अक्टूबर तक के लिए एनसीबी कस्टडी में भेजा गया था. 7 अक्टूबर को हुई सुनवाई के बाद सभी आरोपियों को जज ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. आर्यन खान को इस समय आर्थर रोड जेल में रखा गया है.

Back to top button