बॉलीवुड

Video: बेटे को दुबारा हिरासत में देख रो पड़ी शाहरुख़ की पत्नी, आर्यन से मिलने के बाद हुआ बुरा हाल

मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में फंसे अभिनेता शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है. गुरुवार को मुंबई की जिला अदालत ने आर्यन समेत सभी आठों आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था हालांकि आर्यन के वकील सतीश मानशिंदे की ओर से आर्यन की जमानत के लिए तत्काल दो अर्जी अदालत में दायर की गई थी.

Aryan khan

आर्यन की जमानत के लिए दाखिल अर्जियों पर शुक्रवार को अदालत में सुनवाई हुई हालांकि आर्यन खान को निराशा हाथ लगी. कोर्ट ने आर्यन खान को जमानत नहीं दी और आर्यन खान सहित सभी आरोपियों को जेल जाना पड़ा. सभी अब 14 अक्टूबर जेल में ही तक रहेंगे. कोर्ट ने आर्यन की जमानत के लिए दाखिल अर्जी को खारिज किया तो शाहरुख़ और गौरी खान को भी बड़ा झटका लगा.

aryan khan

बेटे आर्यन खान के मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में शामिल होने के बाद से ही शाहरुख़ और गौरी बेहद चिंतित और परेशान है. वे अपने बेटे को बचाने की हर संभव कोशिश कर रहे हैं और कोर्ट ने गुरुवार को जब आर्यन की न्यायिक हिरासत 14 अक्टूबर तक के लिए बढ़ा दी थी तो बेटे की जमानत के लिए अर्जी दाखिल की गई हालांकि इसका कोई फ़ायदा नहीं हुआ.

बेटे को जमानत न मिलने का दर्द गौरी खान के चेहरे पर साफ़ दिखा. वे कार में बैठी-बैठी रोती हुई नज़र आई. सोशल मीडिया पर शाहरुख़ खान की पत्नी गौरी का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें वे आंसू बहा रही हैं. मीडिया के कैमरों से घिरी गौरी खुद पर काबू नहीं कर सकी ओर फूट-फूट कर रोने लगी.

aryan khan

बता दें कि, इस मामले में आर्यन सहित सभी आरोपियों को एनसीबी के लॉकअप में अपने परिजनों से मिलने की इजाजत दी थी. NCB की अनुमति के चलते गौरी बेटे आर्यन से मिलने के लिए एनसीबी के मुंबई स्थित दफ्तर पहुंची थीं. उनके साथ इस दौरान शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी भी मौजूद थी. गौरी अपने बेटे से मिली और जब वे वापस जाने लगी तो गाड़ी में बैठी-बैठी रोने लगी. गाड़ी में पीछे की सीट पर बैठी गौरी ने अपने दोनों हाथ अपने चेहरे पर रख रखे हैं ओर वे सिर झुकाकर रो रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alldatmatterz (@instanews.adm)

नीले रंग की जींस और सफ़ेद रंग की शर्ट में नज़र आ रही गौरी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ देखा जा रहा है. अपने बेटे को जमानत न मिलने का दर्द उनकी इस हालत से साफ समझा जा सकता है. गौरतलब है कि शुक्रवार को गौरी का 51वां जन्मदिन था और कल अगर आर्यन को जमानत मिलती तो शायद उन्हें जन्मदिन का अच्छा तोहफ़ा मिल सकता था लेकिन वे तो अपने जन्मदिन पर ही रो पड़ीं.

aryan khan and gauri khan

गौरतलब है कि शाहरुख खान की पत्नी गौरी एक फिल्म प्रोड्यूसर और इंटीरियर डिजाइनर है. गौरी ने बॉलीवुड के कई सितारें और उद्योग जगत की कई प्रमुख हस्तियों के घरों को डिजाइन किया है. 8 अक्टूबर 1970 को गौरी का जन्म नई दिल्ली में हुआ था.

gauri khan

एक पार्टी के दौरान शाहरुख़ और गौरी की मुलाकात हुई थी और बाद में दोनों एक-दूसरे को दिल दे बैठे थे. दोनों करीब 6 साल तक रिश्ते में रहे और फिर गौरी ने खुद से करीब 5 साला बड़े शाहरुख़ से साल 1991 में शादी कर ली थी. अपने पति की तरह ही गौरी भी करोड़ों रूपये कमा लेती हैं. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गौरी खान अकेली 1600 करोड़ रूपये की संपत्ति की मालकिन हैं.

gauri khan

गौरी ने साल 1997 में बेटे आर्यन खान को जन्म दिया था. फिर उन्होंने बेटी सुहाना खान का स्वागत किया था, जबकि शाहरुख़ और गौरी साल 2013 में छोटे बेटे अबराम खान के माता-पिता बने थे. बता दें कि अबराम का जन्म सेरोगेसी की मदद से हुआ था.

shahrukh khan

Back to top button