बॉलीवुड

इस ख़ास शख़्स के लिए श्रीदेवी की बेटी ने हाथ पर बनवाया टैटू, लिखा- ‘आई लव यू माय लब्बू’

हिंदी सिनेमा की दिग्गज़ अदाकारा रही श्रीदेवी और फ़िल्म निर्माता बोनी कपूर की बड़ी बेटी जान्हवी कपूर ने फिल्मों में कम समय में ही खुद को स्थापित कर लिया है. जान्हवी कपूर ने कुछ सालों में ही फिल्म इंडस्ट्री में अच्छी-ख़ासी पहचान बना ली है और वे एक के बाद एक लगातार फ़िल्में किए जा रही हैं.

janhvi kapoor and sridevi

अपने छोटे से करियर में ही जान्हवी कपूर ने लाखों-करोड़ों फैंस बना लिए हैं. जान्हवी कपूर सोशल मीडिया पर भी बेहद सक्रिय पाई जाती हैं और अक्सर वे कोई न कोई पोस्ट साझा करती रहती है. फ़िलहाल उनकी एक हालिया पोस्ट ख़ूब सुर्ख़ियों में है जो कि फैंस का ध्यान खींच रही है.

janhvi kapoor and sridevi

हाल ही में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कई तस्वीरों को साझा किया है. वहीं एक वीडियो भी अभिनेत्री ने साझा किया है. उनका वीडियो फ़िलहाल सुर्ख़ियों में बना हुआ है. वहीं तस्वीरें भी काफी कुछ कह रही है. आप देख सकते हैं कि एक तस्वीर में जान्हवी स्विमिंग पूल में नजर आ रही हैं.

Janhvi Kapoor

एक तस्वीर में जान्हवी को हनुमान जी के मंदिर के बाहर भी देखा जा सकता है. वे हनुमाना जी के मंदिर के बाहर खड़ी हुई घंटी बजा रही हैं.

Janhvi Kapoor

जान्हवी को आप अन्य दो तस्वीरों में पर्पल कलर की ड्रेस में पोज देते हुए देख सकते हैं. वहीं एक तस्वीर में उनके हाथ पर टैटू बना हुआ नज़र आ रहा है और एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे एक्ट्रेस अपने हाथ पर टैटू गुदवाती नजर आ रही हैं.

Janhvi Kapoor

जान्हवी का वीडियो और हाथ पर टैटू बनी हुई तस्वीर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई है. अभिनेत्री के हाथ पर लिखा हुआ है कि, ‘आई लव यू माय लब्बू.’ पोस्ट साझा करते हुए अभिनेत्री ने भी एक कैप्शन दिया है और उसमें लिखा हुआ है कि, ‘दिन काफी अच्छा गुजरा.’ वैसे आपको बता दें कि अभिनेत्री के हाथ पर जो लिखा हुआ है उसे लेकर काफी चर्चा हो रही है.

Janhvi Kapoor

जान्हवी के हाथ पर टैटू में जो लिखा हुआ है उसे लेकर उनके फैंस के मन में कई सवाल आ रहे हैं. फैंस जानना चाह रहे है कि आखिर किसके लिए अभिनेत्री ने अपने हाथ पर टैटू बनवाया है और ऐसा क्यों लिखवाया है. तो आपको बता दें कि जान्हवी ने अपने एक बेहद ख़ास शख़्स के नाम यह टैटू किया है.

Janhvi Kapoor

जान्हवी के इस टैटू का कनेक्शन उनकी दिवंगत मां और सदाबहार अदाकारा श्रीदेवी से हैं. बता दें कि, श्रीदेवी प्यार से जान्हवी को लब्बू बुलाती थीं. इससे पहले जान्हवी ने मां को याद करते हुए सोशल मीडिया पर एक नोट लिखा था और इसमें लिखा हुआ था कि, ‘आई लव यू माय लब्बू. तुम इस दुनिया में बेस्ट हो बेबी.’

janhvi kapoor and sridevi

गौरतलब है कि श्रीदेवी ने करीब साढ़े तीन साल पहले इस दुनिया को अलविदा कह दिया. दुबई के एक होटल में श्रीदेवी का 24 फरवरी 2018 को निधन हो गया था. श्रीदेवी की असमय मौत से फैंस आज भी सदमे में है.

वर्कफ़्रंट की बात करें तो इन दिनों जान्हवी अपनी आगामी फ़िल्में दोस्ताना 2′ और ‘गुड लक जेरी’ को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं, जबकि आख़िरी बार उन्हें हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘रूही’ में देखा गया था.

Back to top button