बॉलीवुड

इन सात टीवी एक्ट्रेसेज ने गुपचुप तरीक़े से की शादी, किसी को कानों-कान नहीं हुई ख़बर

गुपचुप तरीक़े से टीवी इंडस्ट्री की इन एक्ट्रेसेज ने की है शादी, जानिए...

शादी किसी भी व्यक्ति के जीवन का अभिन्न हिस्सा है। हर किसी की ख्वाहिश होती है कि उसकी शादी धूमधाम से हो। वहीं बात टीवी इंडस्ट्री और फ़िल्मी दुनिया की करें, तो वहां शादी का क्रेज़ कुछ ज़्यादा ही देखने को मिलता है। बता दें कि कुछ सेलिब्रिटी तो अपनी शादी के लिए लंबे समय बाद तक मीडिया की सुर्खियों में बनें रहते हैं। वहीं कुछ टीवी कलाकार ऐसे भी रहे जिन्होंने बिना किसी शोर शराबे के शादी रचाई। आइए आज हम आपको ऐसे ही 7 एक्ट्रेसेज से मिलवाते हैं, जिन्होंने गुपचुप तरीक़े से वेडिंग की…

These seven TV actresses married secretly

कविता कौशिक…

These seven TV actresses married secretly

बता दें कि इस लिस्ट में कविता कौशिक सबसे आगे हैं। कविता कौशिक ने 27 जनवरी 2017 को अपने बेस्ट फ्रैंड रोनित बिस्वास के साथ केदारनाथ के शिव मंदिर में गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी।

माही विज…

mahhi vij

माही विज ने जय भानुशाली के साथ इतनी गुपचुप तरीके से शादी की थी कि किसी को इनकी शादी की कानों-कान खबर नहीं हो पाई थी। साल 2011 के आखिर में जब अपनी दोस्त की शादी में माही मंगलसूत्र पहने पहुंची तब उनकी शादी के बारे में लोगों को पता चला।

इशित्ता दत्ता…

Ishita Dutta

इशित्ता दत्ता ने वत्सल सेठ से 28 नवंबर 2017 को मुंबई के इस्कॉन टैंपल में गुप-चुप शादी की थी।

कश्मीरा शाह…

Kashmera Shah

कश्मीरा शाह ने साल 2013 में लास वेगास (Las Vegas) में छुट्टियों के दौरान अचानक कृष्णा अभिषेक से शादी का फैसला कर लिया। दोनों ने वहीं एक चर्च में शादी कर ली थी। अपनी शादी की खबर इन्होने 2015 में आउट की थी।

सौम्या टंडन…

Saumya Tandon

सौम्या टंडन ने 2016 में बॉयफ्रैंड सौरभ देवेंद्र सिंह से शादी की थी। इस शादी की खबर भी लोगों को काफी बाद में मिली।

क्ट्रेस नारायणी शास्त्री…

Narayani Shastri

क्ट्रेस नारायणी शास्त्री ने भी अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रैंड टॉनी के साथ शादी करने का फैसला अचानक ले लिया था। 2017 में दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी।

मोना…

mona

27 दिसंबर 2019 को मोना ने साउथ इंडियन बैंकर श्याम राजगोपालन से पंजाबी वैंडिग की थी। इस शादी के बाद ही लोगों को इसका पता चला था।

Back to top button