बॉलीवुड

कोर्ट के सामने क्या-क्या बोला शाहरुख़ का बेटा ? बताया कैसे हुआ गिरफ़्तार, सुनाई पूरी कहानी

आर्यन खान ने कहा- इस वजह से क्रूज पार्टी में हुआ शामिल, बताया उस रात क्या हुआ था, NCB ने कैसे पकड़ा

मुंबई : अभिनेता शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान इन दिनों ख़ूब सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. कुछ दिनों पहले गोवा से मुंबई जा रहे एक जहाज में रेव पार्टी में आर्यन खान भी शामिल थे और उन्हें उनके कई दोस्तों के साथ NCB द्वारा हिरासत में ले लिया गया था. फिलहाल आर्यन खान और इस मामले में सभी 8 आरोपियों को गुरुवार को 14 दिनों की न्‍यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. इससे पहले सभी की न्यायिक हिरासत 7 अक्टूबर तक की थी.

aryan khan

मुंबई की जिला अदालत ने अपने फ़ैसले में गुरुवार को कहा था कि आर्यन खान समेत सभी 8 आरोपियों की न्यायिक हिरासत 14 अक्टूबर तक बढ़ाई जा रही है. हालांकि NCB ने इसमें कटौती की मांग करते हुए कोर्ट में 11 अक्‍टूबर तक रिमांड बढ़ाने के लिए कहा था, लेकिन NCB की मांग को कोर्ट ने ख़ारिज कर दिया था.

aryan khan

दूसरी ओर आर्यन खान की ओर से वकील सतीश मानश‍िंदे (Satish Manshinde) भी आर्यन खान की मुश्किलों को कम करने में लगे हुए हैं और उन्होंने कोर्ट के फ़ैसले के जवाब में तत्‍काल जमानत को लेकर दो अर्जिया दीं थी. बताया जा रहा है कि जिन पर आज यानी कि शुक्रवार को अदालत सुनवाई करेगी. हालांकि फ़िलहाल आर्यन खान का वो बयान सुर्खियों में है जो उनके वकील के हवाले से गुरुवार को कोर्ट के सामने पेश किया गया था. आर्यन ने बताया कि उनके साथ क्या-क्या हुआ था और उन्हें कैसे गिरफ़्तार किया गया था.

aryan khan

अपने वकील सतीश मानशिंदे से आर्यन खान ने इस दौरान कहा था कि, ‘मेरा एक दोस्‍त है प्रतीक, उसने मुझे एक शख्‍स से मिलवाया जो ऑर्गेनाइजर्स को जानता था. उसने मुझसे कहा कि मुझे वीवीआईपी के तौर पर इन्‍वाइट किया जाएगा. सिर्फ इस मंशा से कि मैं क्रूज की पार्टी में एक ग्‍लैमर जोड़ पाऊंगा. मैं वहां गया. वहां 1300 के करीब लोग थे. लेकिन सिर्फ 17 को गिरफ्तार किया गया.’

‘टर्मिनल के गेट पर मुझे मिला था अरबाज’…

aryan khan

अपनी बात जारी रखते हुए आर्यन खान ने आगे कहा कि, ‘मैं टर्मिनल के गेट पर पहुंचा. वहां अरबाज पहले से था. इससे पहले कि हम क्रूज पर जाते, एनसीबी ने हमसे सवाल पूछे. जब हम जहाज पर चढ़े, उन्‍होंने मुझसे पूछा कि क्‍या मैंने ड्रग्‍स लिए हैं. मेरे सामान और मेरे आदमी की भी तलाशी ली गई. उन्‍हें कुछ नहीं मिला.’

aryan khan

जेल जाएंगे आर्यन !

बताया जा रहा है कि अदालत में आर्यन की जमानत को लेकर दायर अर्जियों पर सुनवाई शुरू हो चुकी है. फ़िलहाल फ़ैसले का इंतज़ार किया जा रहा है. वहीं दूसरी ओर आर्यन को लेकर NCB जेल के लिए रवाना हो चुकी है. माना जा रहा है कि आर्यन को बेल मिलना मुश्किल है और उन्हें आगामी एक सप्ताह तक जेल की हवा खानी होगी.

Back to top button