समाचार

क्रिकेटर दीपक चाहर ने मैच के बाद स्टेडियम में सबके सामने गर्लफ्रैंड को पहनाई अंगूठी : वीडियो

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के 53वें मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स को पंजाब किंग्स के हाथों हार झेलनी पड़ी। हालांकि, महेंद्र सिंह धोनी के स्टार गेंदबाज दीपक चाहर ने क्रिकेट फैंस के साथ-साथ अपनी गर्लफ्रेंड का दिल भी जीत लिया। दीपक चाहर ने मैच के बाद दुबई के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में ही गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज को प्रपोज किया। जया ने भी हां कहा और बेहद खुशी के साथ दिन का अंत किया।

Deepak Chahar Ring Ceremony Video

पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच हारने के बाद दीपक चाहर स्टैंड की ओर गए और अपनी गर्लफ्रेंड को सरप्राइज कर दिया। जया भारद्वाज काले रंग के लिबास में थीं। दीपक चाहर ने जया से फिल्मी अंदाज में अपने प्रेम का इजहार किया। उन्होंने दर्शकों के सामने ही घुटने पर बैठकर जया भारद्वाज को प्रपोज किया। उनकी गर्लफ्रेंड ने भी देरी नहीं की और तुरंत हामी भर दी। इसके बाद दोनों गले लगे। दोनों ने एक-दूसरे से अंगूठी की अदला-बदली की।

दोनों का प्रेम परवान चढ़ते हुए पूरी दुनिया ने देखा। दोनों को एमएस धोनी की पत्नी साक्षी समेत उनके पास बैठे लोगों ने बधाई दी। इस दौरान वहां मौजूद फैंस ने भी तालियां बजाकर अपनी खुशी जाहिर की। दीपक चाहर ने इंस्टाग्राम पर प्रपोज करने वाला वीडियो भी पोस्ट किया। उसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘खास पल।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malti Chahar(Meenu) ?? (@maltichahar)


बाद में टीम होटल में पहुंचकर दीपक चाहर और जया भारद्वाज ने केक काटा। वहां सभी साथी खिलाड़ियों ने उन्हें बधाई दी। खास यह रहा है कि दीपक को जमकर केक लगाया गया। इस दौरान कप्तान महेंद्र सिंह धोनी समेत कई खिलाड़ियों ने उन्हें हाथ-पैरों से पकड़ रखा था। साक्षी भी केक लगाने में पीछे नहीं रहीं। उन्होंने जया के चेहरे पर अच्छे से केक मला।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Chennai Super Kings (@chennaiipl)


दीपक चाहर की बहन मालती चाहर ने भी इंस्टाग्राम पर अपने भाई और होने वाली भाभी की तस्वीर शेयर की। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘और मेरे भाई ने प्रपोज कर दिया है। लो मिल गई भाभी। वह जया भारद्वाज हैं और वह कोई विदेशी नहीं दिल्ली की लड़की हैं। ईश्वर तुम दोनों पर अपनी कृपा बनाए रखें।’ मालती चाहर एक्ट्रेस और मॉडल हैं।

बता दें जया भारद्वाज बिग बॉस फेम और Splitsvilla के सीजन 2 के विनर और अभिनेता सिद्धार्थ भारद्वाज की बहन हैं। जया और दीपक के लिंकअप के चर्चे पिछले कई महीनों से चल रहे थे। जया दिल्ली में एक कॉर्पोरेट फर्म के साथ काम करती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जया ने यूएई में आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के लिए दीपक चाहर के साथ ही दुबई के लिए उड़ान भरी थी। माना जा रहा है कि स्वदेश लौटने पर दोनों शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

छोटे भाई ने पहले जीती प्यार की बाजी…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malti Chahar(Meenu) ?? (@maltichahar)


वहीं आख़िर में बता दें कि दीपक के साथ भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा रहें और आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेल रहे राहुल चाहर यूं तो उम्र में दीपक से छोटे हैं, परंतु सगाई के मामले में उन्होंने दीपक से पहले बाजी मार ली थी। राहुल ने मुंबई की रहने वाले मॉडल से डेढ़ साल पहले ही परिवारवालों की मौजूदगी में सादगी से सगाई की थी। परिवार वाले अब दोनों भाइयों की सगाई के बाद जल्द ही शादी की योजना बना रहे हैं।

Back to top button