बॉलीवुड

आर्यन खान जिस क्रूज से पकड़ा गया उसमे मिलती आलिशान सुविधाएं, देखें क्या-क्या होता है अंदर

शनिवार 2 अक्टुंबर को मुंबई से गोवा के लिए रवाना हुए क्रूज कार्डेलिया पर नशीले पदार्थों का सेवन करते कुछ लोग हिरासत में लिए गए. इनमें बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान और उसके कई रईस दोस्त अरबाज सेठ मर्चेंट एवं माडल मुनमुन धमेचा भी शामिल थे. इसी मामले में बाद में अन्य पांच लोगों को भी हिरासत में लिया गया है. बता दें कि, इन सभी आरोपियों पर एनडीपीएस एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर एनसीबी उनसे पूछताछ कर रही है.

facility of cordelia cruise

एनसीबी इस मामले में अभी कुछ और लोगों को भी गिरफ्तार कर सकती है. गिरफ्तार किए गए चार और अन्य लोगों के नाम अब्दुल कादिर कयूम शेख, श्रेयस नायर, मनीष दर्या एवं अविन साहू हैं. ये सभी उसी इवेंट मैनेजमेंट कंपनी से जुड़े हुए बताये जाते है. जिसने इस पार्टी का आयोजन किया था.

facility of cordelia cruise

आज हम आपको बताते है आखिर इस लम्बे-चौड़े क्रूज पर किस-किस तरह की सुविधाएं मिलती है. इस क्रूज का नाम कार्डेलिया है. कॉर्डेलिया क्रूज अभी मुंबई से लक्षद्वीप, मुंबई से गोवा, मुंबई से दीव, मुंबई से चेन्नई और मुंबई से कोच्चि के लिए सेवा देता है. इसी साल सितंबर महीने में ही इसकी शुरुआत हुई है. अभी सिर्फ 2 हफ़्ते हुए है इस लग्जरी कार्डेलिया क्रूज सर्विस को चालू हुए और इसमें ड्रग्स पार्टियां भी शुरू हो गई. इस क्रूज पर बार, रेस्तरां और थिएटर, जैसी तमाम लग्जरी सुविधाए मौजूद हैं.

facility of cordelia cruise

इस तरह के सभी क्रूज में शॉपिंग के लिए शॉपिंग सेंटर होते है. कई प्रकार के रेस्टारेंट, मनोरंजन के लिए कैसिनो और म्यूजिक का भी काफी अच्छा इंतजाम होता है. इसमें आपको दुनिया भर के अलग-अलग व्यंजन मिल जाते है. क्रूज के अंदर दो स्वीमिंग पुल और बच्चों के लिए वाटर पार्क भी बना होता है. अगर आप इसकी यात्रा करते है तो आपको बर्लेस्क प्रदर्शन, कैसीनो, संगीत और डांस नाइट्स, मूवी स्क्रीनिंग और एडवेंचर्स का आनंद लेने का मौका मिलता है.

facility of cordelia cruise

इतनी सब सुविधा के साथ ही इसमें तीन प्रकार के कमरे होते है, जो अलग-अलग सुविधाओं से सजे होते है. ये क्रूज किसी भी आलिशान महल से कम नहीं होते है. इसमें मिलने वाला खाना वर्ल्ड क्लास होता है जो अनुभवी शेफ द्वारा बनाया जाता है. इन क्रूज में आप स्ट्रीट फूड्स का भी आनंद ले सकते है.

cordelia-cruise

cordelia-cruise

cordelia-cruise

facility of cordelia cruise

बात करे इस केस की तो आज सभी आरोपियों की कस्टडी ख़त्म हो रही है. ऐसे में NCB इस मामले में अभी और पूछताछ करने के लिए लिए इनकी कस्टडी और बढ़ाने की डिमांड कर सकती है. बता दें कि आर्यन खान को 2 अक्टूबर की रात कार्डेलिया क्रूज से एनसीबी ने हिरासत में लिया था.

ड्रग्स मामले में अब तक 17 लोगों को NCB गिरफ्तार कर चुकी है. इस मामले में राजनीति भी शुरू हो चुकी है. NCP नेता नवाब मलिक ने क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में NCB की कार्रवाई पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि NCB बीजेपी के दबाव में आकर काम कर रही है. उनका कहना है कि, इस पूरे ऑपरेशन के दौरान बीजेपी कार्यकर्ता मनीष भानुशाली वही मौजूद थे.

Back to top button