बॉलीवुड

करण जोहर ने पूछा- शाहरुख खान के बेटे संग अगर बेटी भाग गई तो क्या करोगी, काजोल ने दिया जवाब

आर्यन के साथ अगर भाग जाती हैं काजोल की बेटी न्यासा, तो काजोल करेगी यह काम

अपने समय की मशहूर अदाकाराओं में काजोल का नाम शामिल होता है। जी हां उन्होंने 90 के दशक में एक बेहद खूबसूरत अभिनेत्री का रोल कई फ़िल्मों में अदा किया है। बता दें कि भले ही वह आजकल फिल्मों में बहुत कम नजर आती हैं परंतु काजोल का फिल्मी करियर बहुत शानदार रहा है। काजोल ने अपने फिल्मी करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं और उन्होंने अपनी बेहतरीन अदाकारी से लाखों दर्शकों का दिल जीता है।

Nyasa And Aaryan

इतना ही नहीं काजोल और शाहरुख खान की फिल्म “दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे” तो काफ़ी सुपर-डुपर हिट हुई थी। आज भी काजोल के उस अभिनय को लोग याद करते हुए नहीं थकते हैं और काजोल ने ना जाने कितनी फिल्मों में अपना किरदार बखूबी तरीके से निभाया है।

Nyasa And Aaryan

बता दें कि फिल्म इंडस्ट्री ने कई मशहूर जोड़ियां बनाई है। वो जोड़ियां भले ही रियल लाइफ में न हो लेकिन रील लाइफ में सुपरहिट होती हैं और इस लिस्ट में सबसे ऊपर नाम आता है रोमांस के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान और काजोल का। जी हां दोनों ने साथ में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। साथ ही साथ दोनों की जोड़ी को ऑडियंस द्वारा काफी पसंद किया जाता है।

shahrukh khan kajol karan johar

वहीं आज़कल अभिनेत्री काजोल और शाहरुख खान का एक पुराना वीडियो काफी वायरल हो रहा है और बड़ी बात यह कि इस वीडियो में काजोल अपनी बेटी न्यासा और शाहरुख खान के बेटे आर्यन को लेकर कुछ ऐसा कह देती है, जिसे सुनकर किंग खान खुद हैरान हो जाते हैं। दरअसल, यह वायरल वीडियो कॉफी विद करण शो का है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by HashiyehLand (@hashiyehland)

बता दें कि दरअसल सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें देखा जा सकता है कि करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में काजोल, शाहरुख खान और रानी मुखर्जी नजर आ रहे हैं। करण जौहर काजोल से सवाल पूछते हैं कि, “आज से 10 साल बाद अगर आर्यन और न्यासा भाग जाते हैं तो आपका क्या रिएक्शन होगा?” वहीं करण के इस सवाल का जवाब देते हुए काजोल कुछ ऐसा कह देती है कि खुद शाहरुख खान भी कंफ्यूज हो जाते हैं और हैरानी से उनको देखने लगते हैं।

Nyasa And Aaryan

मालूम हो कि वीडियो में काजोल कहती हैं कि, “दिलवाले दूल्हा ले जाएंगे।” इस पर शाहरुख खान कहते हैं कि, “मुझे जोक समझ नहीं आया। मुझे तो इस बात का डर है कि अगर काजोल मेरी रिश्तेदार बन गई तो… सोच भी नहीं सकता।” वहीं शाहरुख खान की इस बात को सुनकर काजोल और रानी मुखर्जी हंसने लगती हैं।

Nyasa And Aaryan

यहां हम आपको बता दें कि यह वीडियो काफी पुराना है। इस दौरान इस शो में करण जौहर ने अपने शो “कॉफी विद करण” में शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी को बतौर गेस्ट के रुप में बुलाया था। इस दौरान सभी ने मिलकर खूब मस्ती की थी। वैसे देखा जाए तो शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और काजोल की बेटी न्यासा दोनों ही पॉपुलर स्टार किड हैं और यह सोशल मीडिया पर भी अक्सर छाए रहते हैं। इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होती रहती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aryan Khan (@___aryan___)

आर्यन खान की सोशल मीडिया पर काफी फैन फॉलोइंग है। इंस्टाग्राम पर उन्हें 1 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। ऐसे में आर्यन फैंस के बीच अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं, जिन्हें काफी पसंद किया जाता है। वहीं, न्यासा सोशल मीडिया पर ज़्यादा सक्रिय नहीं रहती हैं। लेकिन यदा-कदा वह सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया का पारा बढ़ाती रहती है। इतना ही नहीं जब भी वह कभी बाहर निकलती हैं तो पैपराजी उन्हें अपने कैमरों में कैद करने के लिए जैसे तैयार ही रहते है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nysa devgan ♡ (@nysadevganx)

आख़िर में बताते चले कि शाहरुख खान के लाडले आर्यन खान का नाम हाल-फिलहाल में ड्रग्स मामले में सामने आया है। वहीं ऐसा बताया जा रहा है कि मुंबई में गोवा के लिए जा रहे जहाज में चल रही रेव पार्टी में आर्यन भी शामिल थे और इस मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अधिकारी शाहरुख खान के बेटे से पूछताछ कर रहे हैं और उन्हें 07 अक्टूबर यानी आजतक के लिए एनसीबी की न्यायिक हिरासत में रखा गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aryan Khan (@___aryan___)

Back to top button