बॉलीवुड

‘बिग बॉस’ ओटीटी की पहली विनर का किन्नर लुक हो रहा है वायरल, एक्ट्रेस ने शो में छुपाई थी सच्चाई

बिग बॉस टेलीविजन की दुनिया का सबसे बड़ा शो है. जो पिछले कई सालों से लगातार अपने दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. इस शो में हर साल एक विनर होता है वही इस साल बिग बॉस के 2 विजेता रहने वाले है. ऐसा इसलिए क्योंकि बिग बॉस टेलीविजन पर आने से पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी प्रसारित हो चुका है. OTT पर ये शो छह हफ्ते तक चला. इस शो को एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल ने जीता था. अब एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल का किन्नर लुक इन दिनों सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है.

divya agarwal kinner

दिव्या अग्रवाल को इन तस्वीरों में देखने के बाद उन्हें पहचान पाना हर किसी के लिए मुश्किल है. उनकी इन तस्वीरों को देखने के बाद उनके फैंस भी काफी हैरान है. सभी इस सोच में पड़ गए है कि आखिर एक्ट्रेस को क्या हो गया है. आप भी यही सोच रहे होंगे कि एक्ट्रेस का ये हाल कैसे हुआ. हम इस पहेली का अंत कर देता है. दिव्या ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज में अपने लुक्स की वजह से चर्चा में हैं. दरअसल ये लुक उनकी एक वेब सीरीज का है. इस वेब सीरीज में दिव्या अलग-अलग लुक में नज़र आ रही है. इस सीरीज में दिव्या सीरियल किलर की भूमिका में है.


इंटरनेट पर वायरल हो रही इन तस्वीरों में दिव्या अग्रवाल एक किन्नर की तरह नज़र आ रही है. उन्हें लाल साड़ी और भारी भरकम गहने में देखा जा सकता है. उनके मेकअप के साथ उनके चेहरे पर हल्की सी दाढ़ी भी नजर आ रही है. उनकी इन तस्वीरों को देखने के बाद हर कोई हैरान रह गया है. न सिर्फ उनके लुक की तारीफ हो रही है बल्कि वेब सीरीज में उनके जबरदस्त अभिनय की तारीफ भी की जा रही है.

उनकी एक बुजुर्ग व्यक्ति वाली तस्वीर

divya agarwal as a bujurg

इस लुक से पहले दिव्या अग्रवाल का एक और बुजुर्ग व्यक्ति वाला लुक सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा था. अपने इस लुक में वह किसी बुजुर्ग की तरह नज़र आ रही है. उनके लुक को देख हर कोई धोखा खा जाए. उन्हें इस लुक में पहचानना नामुमकिन था. इस लुक को उन्होंने प्रोस्थेटिक मेकअप के जरिए हासिल किया था.

divya agarwal in hospital

एक अन्य लुक में दिव्या अग्रवाल अस्पताल में काम करने वाली महिला के गेटअप में नज़र आ रही है. उन्हें इस हालत में देख अंदाज़ा लगाना मुश्किल है कि वह दिव्या है. उनके हर लुक के साथ उन्हें पहचानना मुश्किल हो रहा था. अभिनेत्री दिव्या ने अपने एक पोस्ट में एकता कपूर को शुक्रिया कहा था. साथ ही लिखा था ये किरदार मेरे सिनेमा के लिए पैशन को परिभाषित करते हैं, आप पहली हैं जिसने इसे नोटिस किया.

divya agarwal

एकता कपूर ने भी दिव्या अग्रवाल की पोस्ट का जवाब देते हुए कहा था, हमें जल्दी साथ में ढेर सारा काम करना चाहिए. बता दें कि वेब सीरीज कार्टेल में दिव्या अग्रवाल 6 अलग-अलग लुक्स में नजर आई है. दिव्या अग्रवाल ने अपने करियर की शुरुआत रियलिटी शो स्प्लिट्सविला 10 से की थी. जोकि एक रिएलिटी शो था. वह इन दिनों अपने ट्रांसफॉर्मेशन के वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं.

Back to top button