बॉलीवुड

पिछले 4 सालों से ले रहा हूँ ड्रग्स, मुझे भी पापा से मिलने के लिए लेना पड़ता है अपॉइंटमेंट

शाहरुख़ से मिलने के लिए बेटे आर्यन को लेनी पड़ती थी अपॉइंटमेंट, अब इजाजत लेकर बेटे से मिले शाहरुख

क्रूज पर हो रही रेव पार्टी में ड्रग इस्तेमाल करने के आरोपों में आर्यन खान (Aryan Khan) की गिरफ्तारी के बाद से आएं दिन कोई ना कोई नया खुलासा हो रहा है। जी हां सबको पता है कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) फिल्म इंडस्ट्री के सबसे व्यस्ततम एक्टर्स में से एक हैं। हालांकि कम ही लोगों को यह पता होगा कि वे काम में इतने मशगूल रहते हैं कि उनसे मिलने के लिए उनके बेटे आर्यन खान को भी शाहरुख की मैनेजर से अपॉइंटमेंट लेना पड़ता है। बता दें कि यह बात आर्यन खान ने ख़ुद कही है और वह भी एनसीबी को दिए गए बयान में।

Aaryan And Shahrukh

बता दें कि ड्रग्स केस में गिरफ्तार किए गए आर्यन खान (Aryan Khan) ने कथित तौर पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के अधिकारियों से कहा है कि उनके पिता और मेगास्टार शाहरुख खान इतने व्यस्त रहते हैं कि कभी-कभी उनसे मिलने के लिए अपॉइंटमेंट लेनी पड़ती है। तब जाकर मैं अपने पापा से मिल पाता हूं। इतना ही नहीं आर्यन ने एनसीबी को यह भी बताया कि उन्होंने विदेश से फिल्ममेकिंग का कोर्स किया है।

Aaryan And Shahrukh

वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आर्यन ने अपने बयान में कहा कि मेरे पापा शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) बहुत बिजी रहते हैं। इस समय वह एक साथ 3 फिल्मों की शूटिंग कर रहे हैं। वह इतने बिजी रहते हैं कि कई बार तो उनसे मिलने के लिए उनकी मैनेजर पूजा से अपॉइंटमेंट लेना पड़ता है, लेकिन वो कहते है न कि वक्त बदलते देर नही लगती। जी हां अब कुछ ऐसा ही हुआ है शाहरुख और उनके बेटे आर्यन के साथ। भले ही यह परिस्थिति दोनो के लिए थोड़ी विकट है, लेकिन अब शाहरुख खान को लॉक-अप में अपने बेटे आर्यन के साथ एक संक्षिप्त मुलाकात के लिए एनसीबी के अधिकारियों से अनुमति लेनी पड़ी है।

Aaryan And Shahrukh

गौरतलब हो कि मुंबई की एस्प्लेनेड कोर्ट ने बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान, अरबाज सेठ मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को 7 अक्टूबर यानी आजतक के लिए एनसीबी (NCB) की हिरासत में भेज दिया है। बीते दिनों एजेंसी ने जहाज पर ड्रग्स पार्टी का भंडाफोड़ करने का दावा किया था।

वहीं आर्यन खान के अलावा गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान मुनमुन धमेचा और अरबाज मर्चेंट, नूपुर सारिका, इसमीत सिंह, मोहक जसवाल, विक्रांत छोकर और गोमित चोपड़ा के तौर पर हुई है। आर्यन खान, धमेचा और मर्चेंट को रविवार को एक मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट की अदालत में भी पेश किया गया।

एनसीबी को रविवार को दी गई एक दिन की हिरासत की अवधि समाप्त होने के बाद तीनों को अदालत में पेश किया गया। एनसीबी ने मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज जहाज पर छापेमारी के बाद इन लोगों को गिरफ्तार किया था। हालांकि आर्यन के पास से से कोई दवा बरामद नहीं हुई है। बता दें कि प्रतिबंधित ड्रग के पकड़े जाने के हाई प्रोफाइल मामले ने एक बार फिर से एनसीबी (NCB) को सुर्खियों में ला दिया है। दूसरी तरफ एजेंसी पर बॉलीवुड (Bollywood) को टारगेट करने के आरोप भी लगे हैं, क्योंकि दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद एनसीबी ने फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स नेटवर्क की काफी जांच पड़ताल की थी।

वहीं एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सितंबर 2020 के बाद से एनसीबी (NCB) ने नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (NDPS) एक्ट के तहत कुल 114 मामले दर्ज किए हैं और 300 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार किया है। बता दें कि इनमें 34 विदेशी नागरिक हैं और कुछ लोग बॉलीवुड से भी जुड़े हुए हैं। इस पूरे मामले में एनसीबी (NCB) ने मुंबई और आसपास के इलाकों मसलन नवी मुंबई, थाणे और महाराष्ट्र के अन्य हिस्सों से 150 करोड़ से ज्यादा की ड्रग बरामद की है।

Back to top button