बॉलीवुड

आर्यन खान और उनके हाई प्रोफाइल दोस्त नशे में ऐसे झूम रहे थे, लीक हुआ पार्टी का सनसनीखेज वीडियो

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) इन दिनों सुर्ख़ियों का हिस्सा बने हुए है. आर्यन खान (Aryan Khan) को ड्रग केस में अरेस्ट किया है. उन पर कई तरह की ड्रग्स अपने पास रखने का आरोप हैं. NCB द्वारा आर्यन खान को 7 अक्टुम्बर तक हिरासत में रखा गया है. इस मामले में आर्यन खान के साथ कई और बड़े नाम भी सामने आये है. आर्यन खान के साथ 8 लोगों को हिरासत में लिया गया था. अब इस ड्रग पार्टी का अंदर का वीडियो सामने आया है.

इस वीडियो में सामने आया है कि दिल्ली की एक इवेंट एजेंसी ने क्रूज पर युवाओं के लिए ‘नमसक्रे’ इवेंट का आयोजन किया था. इस इवेंट में सैकड़ो लोग शामिल हुए थे. रिपोर्ट्स में बताया गया है कि आर्यन खान भी इस पार्टी में अपने दोस्तों के साथ शामिल होने गए थे.

aryan khan

गौरतलब है कि, एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ) की टीम ने शनिवार को मुंबई से गोवा जा रहे एक शिप पर पुख्ता टिप मिलने के बाद छापा मारा है. इस शिप पर ड्रग्स पार्टी का आयोजन किया गया था. यह ड्रग पार्टी ‘कॉर्डेलिया द इम्प्रेस’ क्रूज पर चल रही थी. जिस समय NCB ने छापा मारा, उस समय पार्टी में तकरीबन 600 लोग शामिल थे. इस मामले में NCB ने 3 लड़कियों समेत 13 लोगों को हिरासत में लिया है.

aryan khan

यह क्रूज मुंबई से गोवा की तरफ जा रहा था. हिरासत में लिए गए लोगों में से दो हरियाणा और दिल्ली के ड्रग तस्कर बताये जा रहे हैं. इतना ही नहीं इस ड्रग्स पार्टी में शामिल होने के लिए हर व्यक्ति से तक़रीबन 80 हजार रुपये से ज्यादा की फीस ली गई थी. इस पार्टी में ड्रग की खबर मिलने के बाद मुंबई जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े और अन्य एनसीबी अधिकारी जहाज में आम लोगों की तरह सवार हुए थे.

aryan khan

ज्ञात होकि यह कोई पहला मौका नहीं है जब शाहरुख के बेटे का नाम विवादों में सामने आया हो. इससे पहले आर्यन खान अपने एक फेक एमएमएस को लेकर भी विवादों में रह चुके हैं. एक बार सोशल मीडिया पर एक MMS वायरल हुआ था, जिसमें एक लड़का कार में एक लड़की के साथ इंटीमेट होता नज़र आ रहा था. इस वीडियो के बारे में दांवा किया था कि इसमें दिखने वाला शख्स कोई और नहीं बल्कि आर्यन खान है. बाद में वह वीडियो फेक निकला था. इसके अलावा भी आर्यन कई विवादों में रह चुके है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

ज्ञात होकि आर्यन खान इंडस्ट्री के सबसे मशहूर स्टार किड्स में गिने जाते है. सोशल मीडिया पर उनके लाखों फॉलोवर्स है. आर्यन इस समय 24 साल के हैं. उनका जन्म 13 नवंबर, 1997 को नई दिल्ली में हुआ था. आर्यन शाहरुख खान के बड़े बेटे हैं. वह स्पॉटलाइट से दूर रहकर अपनी निजी जिंदगी को जीते है. शाहरुख खान के बड़े बेटे ने अपनी स्कूलिंग लंदन के सेवन ओक्स से पूरी की है.

इसके बाद आर्यन ने यूनिवर्सिटी ऑफ़ साउथर्न कैलिफ़ोर्निया से फिल्म मेकिंग और राइटिंग में डिग्री प्राप्त हासिल की है. आर्यन कई फिल्मों में चाइल्ड एक्टर के तौर पर नज़र आ चुके है. फैंस शाहरुख के बेटे के स्टाइल और उनके चार्म को काफी पसंद करते हैं.

Back to top button