बॉलीवुड

एक हजारों में मेरी बहना है को हुए 10 साल, 10 सालों में निया शर्मा से क्रिस्टल डिसूजा तक का बदला रूप

एक हजारों में मेरी बहना है शो की स्टार कास्ट से मिलिए 10 सालों बाद, एक्ट्रेस हुई और भी बोल्ड

टीवी की दुनिया में आज से 10 साल पहले एक शो आया करता था, शो का नाम था ‘एक हजारों में मेरी बहना है ‘. इस शो ने हाल ही में अपना 10 वां साल पूरा कर लिया है. ऐसे में आज हम आपको सीरियल एक हजारों में मेरी बहना है की स्टारकास्ट से मिलवाने वाले हैं. समय के साथ-साथ इस शो की स्टार कास्ट में भी जबरदस्त बदलाव आ चुका है. इस शो में आने वाले सभी सितारे पहले से और भी ज्यादा बोल्ड और अट्रेक्टिव हो चुके है.

जीविका- क्रिस्टल डिसूजा (Krystle D’Souza)

Krystle D'Souza

एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा ने इस शो में लीड रोल निभाया था. वह भी समय के साथ पूरी तरह बदल चुकी है. क्रिस्टल डिसूजा ने अब ओटीटी के साथ साथ फिल्मों में भी हाथ आजमाना शुरू कर दिया है. क्रिस्टल डिसूजा को पहली बार अमिताभ बच्चन की फिल्म चेहरे में बिग बी के साथ स्क्रीन शेयर करते देखा गया था. समय के साथ क्रिस्टल डिसूजा और भी ग्लैमरस होती चली जा रही हैं.

वीरेन सिंह वढेरा- करण टैकर (Karan Tacker)

Karan Tacker

टीवी एक्टर करण टैकर इस सीरियल में क्रिस्टल डिसूजा के अपोजिट नजर आए थे. इस शो में करण टैकर के किरदार वीरेन सिंह वढेरा को काफी लोगों द्वारा पसंद किया गया था. समय के साथ करण टैकर भी हैंडसम हो चुके है. करण टैकर अब बॉलीवुड की तरफ बढ़ चुके है. करण टैकर को सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए एक विज्ञापन में देखा गया था. इसके साथ ही वह एक वेब सीरीज का भी हिस्सा रह चुके है.

मानवी- निया शर्मा (Nia Sharma)

Nia Sharma

इस शो में मानवी का रोल निया शर्मा ने निभाया था. आज निया एक बहुत बड़ा नाम बन चुकी है. समय के साथ निया में काफी बदलाव आया है. इस शो के बाद निया शर्मा नागिन 3, जमाई राजा और इश्क में मर जावां जैसे टीवी शोज का हिस्सा बन चुकी हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी धांसू एंट्री कर चुकी हैं. हाल ही में निया शर्मा जमाई राजा 2.0 और स्विस्टेड जैसे वेब शोज में नज़र आई थी. निया समय के साथ बेहद ही बोल्ड और हॉट हो चुकी है. वह एक डिमांडेड एक्ट्रेस बन चुकी है.

विराट सिंह वढेरा- कुशाल टंडन (Kushal Tandon)

Kushal Tandon

कुशाल टंडन में ज्यादा कुछ नहीं बदला एक्टर आज भी पहले की तरह हैंडमस हैं. एक्टिंग के साथ साथ कुशाल टंडन आज अपना खुद का बिज़नेस भी संभाल रहे है. कुशाल टंडन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी डेब्यू कर चुके है. कुशाल टंडन बेबाकी और हम जैसे वेब शोज में काम कर चुके हैं.

डॉ मनन-अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla)

Abhinav Shukla

सीरियल एक हजारों में मेरी बहना है में बिग बॉस फेम अभिनव शुक्ला भी नज़र आये थे. इस शो में अभिनव का किरदार काफी छोटा सा ही था. इस शो के बाद इस एक्टर ने बॉलीवुड का रुख कर लिया. बस यही से अभिनव शुक्ला को बिग बॉस 14 में आने का मौका मिला. अभिनव शुक्ला खतरों के खिलाड़ी 11 में नजर आ चुके हैं.

परिधि- अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani)

Anita Hassanandani

anita hassanandani

अनीता हसनंदानी टीवी की दुनिया का काफी पुराना चेहरा है. एक्ट्रेस कुछ समय पहले ही माँ बनी है. इसी वजह से वह एक्टिंग से दूर है. मां बनने के बाद भी अनीता हसनंदानी की खूबसूरती में किसी तरह की कोई कमी नहीं आई है. बीते 10 सालों में अनीता हसनंदानी और भी हसीन बन चुकी हैं.

Back to top button