बॉलीवुड

मालदीव में पूजा बेदी की बेटी Alaya का दिखा ग्लैमरस अंदाज, बिकिनी पहन मचाया बवाल : PICS

पूजा बेदी की बेटी ने सोशल मीडिया पर लगाया हॉटनेस का तड़का, फोटो देख फैंस की बढ़ी हार्टबीट...

पूजा बेदी की बेटी अलाया फर्नीचरवाला ने फिल्‍म ‘जवानी जानेमन’ से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी और करियर के शुरुआत के साथ ही उन्होंने अपनी एक अच्छी खासी पहचान और फैन फॉलोइंग बना ली है। बता दें कि अब अलाया अपनी हॉट और बोल्ड अंदाज से फैंस को अपना दीवाना बना रही हैं। वहीं अलाया फर्नीचरवाला भी अपनी मां पूजा बेदी की तरह ही बोल्ड हैं। इन दिनों अभिनेत्री अपनी फिल्म Freddy की शूटिंग पूरी कर छुट्टियां मनाने मालदीव्स गई हैं। यहां से अलाया लगातार बिकिनी में अपनी हॉट फोटोज शेयर कर रही हैं।

Alaya

बता दें कि मालदीव में पूजा बेदी की बेटी अलाया का ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा है। वहीं वह टू पीस Photos में फैंस की हार्टबीट बढ़ाती नज़र आ रही है। उनकी इन फ़ोटोज़ पर कार्तिक के कमेंट पर यूजर्स जमकर स्‍माइली शेयर कर रहे हैं और मजेदार कमेंट कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ALAYA F (@alayaf)


गौरतलब हो कि अलाया सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी ग्लैमरस फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। ये फोटोज भी मालदीव की है जिसमें अलाया पूल किनारे नजर आ रही हैं।

मालदीव्स में अपनी छुट्टियां एंजॉय करते हुए उन्होंने जो फोटोज शेयर की है उसे देख अलाया के फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ गई हैं।

बता दें कि अलाया इन दिनों मालदीव में वीकेशन मना रहीं हैं। वहां उन्‍होंने टूपीस में फोटो करवाया है और वो सभी फोटोज में अपना खूबसूरत फिगर प्‍लांट करती नजर आ रही हैं।

वहीं कुछ फोटो में अलाया जहां पोज देती नजर आ रही हैं वहीं एक फोटो में आसमान में देखती दिखाई दे रही हैं।

वहीं अलाया ने अपनी ये फोटोज शेयर करते लिखा कि, “मैंने रियलाइज किया है, मैं पक्‍की बीच पर्सन हूं।”

इतना ही नहीं एक फोटो में टू पीस पहने नजर आ रही अलाया ने लिखा कि, ‘उफ्फ मुझे बढ़िया टैन पसंद है।’

मालदीव बीच में अलाया येलो टू पीस पहने बीच में फ्ला‍टिंग ट्रे में ब्रेकफास्‍ट करती नजर आ रही हैं।

इसके अलावा अलाया की इस फोटो को देख उनके दोस्‍त कार्तिक आर्यन ने भी कमेंट किया है। उन्‍होंने अलाया से मजाक करते हुए लिखा है कि, “मैंने रियलाइज किया है, आप वहां फोटोशूट के लिए गई हैं।” इतना ही नहीं अलाया की ग्लैमरस अदाओं पर उनके फैंस मरते हैं।

आख़िर में बता दें कि अलाया की इंस्‍टा पर जबरदस्‍त फैन फॉलोइंग है। एक फैन ने लिखा कि अलाया आप गॉर्जियस हैं। तो दूसरे ने लिखा कि ‘हॉटेस्ट फोटोशूट’। ऐसे ही अलाया की खूबसूरती और परफेक्‍ट फिगर की जमकर उनके फैंस तारीफ कर रहे हैं।

Back to top button