बॉलीवुड

बॉलीवुड के तीनों खान प्रियंका चोपड़ा के साथ नहीं करते हैं फिल्मों में काम, जानें ख़ास वजह

शाहरुख़ - सलमान - अमीर तीनो के साथ ख़ूब जमती थी जोड़ी, तो अब इनसे दूर रहती है प्रियंका

हिंदी सिनेमा में ‘देसी गर्ल’ के नाम से मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अब कम ही फ़िल्मों में काम कर रही हैं. वहीं बीते कुछ सालों में यह देखने में आया है कि सुपरस्टार अक्षय कुमार सहित बॉलीवुड के तीनों खान, सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान के साथ किसी फिल्म में उन्होंने काम नहीं किया या इन सभी सुपरस्टार्स ने प्रियंका के साथ काम नहीं किया है. लेकिन ऐसा क्यों ? आखिर ऐसी क्या वजह है जो बीते कुछ सालों में ऐसा नज़ारा सभी को देखने को मिला है. इसके पीछे की वजह क्या है ? आइए आज आपको विस्तार से इसके बारे में आपको बताते हैं.

अक्षय कुमार…

सुपरस्टार अक्षय कुमार और प्रियंका की जोड़ी बड़े पर्दे पर हिट रही है. दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया है. प्रियंका को करियर की शुरुआत में अक्षय का ख़ूब साथ मिला था और इसी बीच दोनों एक दूसरे के प्यार में भी पड़ गए थे. हालांकि अक्षय कुमार के शादीशुदा होने के चलते रिश्ता लंबा नहीं चल सका.

akshay kumar and priyanka chopra

बात ट्विंकल तक पहुंची तो वे सेट पर ही प्रियंका को सबक सिखाने चली गई. प्रियंका नहीं मिली तो अक्षय और ट्विंकल के बीच तीखी बहस हो गई. बाद में फोन पर ट्विंकल ने प्रियंका की क्लास लगाई थी. इसके बाद से अक्षय और प्रियंका ने आज तक कभी साथ में काम नहीं किया.

शाहरुख खान…

अक्षय कुमार ही नहीं बल्कि अभिनेता शाहरुख खान के साथ भी प्रियंका चोपड़ा का अफ़ेयर रह चुका है. ये दोनों कलाकार भी साथ काम करने के दौरान एक-दूजे के बेहद नजदीक आ गए थे. इस मामले में भी वहीं हुआ जो अक्षय के मामले में हुआ था.

shahrukh khan and priyanka chopra

शाहरुख़ भी शादीशुदा थे और उनकी पत्नी गौरी तक बात पहुंची तो मामला बिगड़ गया. प्रियंका और शाहरुख़ ने दो सालों तक लगातार काम किया हालांकि फिर दोनों को मजबूरन एक दूसरे से दूर होना ही पड़ा. इसके बाद से दोनों ही कलाकार कभी बड़े पर्दे पर साथ नज़र नहीं आए.

सलमान खान…

salman khan priyanka chopra

इस सूची में अभिनेता सलमान खान का नाम भी शामिल है. सलमान खान, प्रियंका के साथ ‘मुझसे शादी करोगी’ जैसी हिट फिल्म में काम कर चुके हैं, वहीं दोनों कलाकार साथ में ‘गॉड तुस्सी ग्रेट हो’ में भी देखने को मिले हैं. हालांकि अब दोनों एक-दूसरे की शक्ल भी देखना पसंद नहीं करते हैं. दरअसल दोनों के बीच रिश्ते उस समय बिगड़े थे जब प्रियंका ने सलमान के साथ काम करने से मना कर दिया था.

priyanka chopra and salman khan

बाद में जब सलमान ने प्रियंका से अपनी एक फिल्म में छोटा सा रोल करने के लिए कहा तो भी बात नहीं बन पाई. इसके बाद फिल्म ‘भारत’ के लिए सलमान और प्रियंका का नाम फाइनल हुआ था हालांकि एन वक्त पर प्रियंका ने अपना नाम वापस ले लिया था. बताया जाता है कि अपनी शादी के कारण प्रियंका इस फिल्म से बाहर हो गई थी हालांकि सलमान और उनके रिश्ते में दरार पैदा हो गई थी.

आमिर खान…

मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर अभिनेता आमिर खान और प्रियंका ने तो अब तक साथ में स्क्रीन साझा नहीं की है. आमिर फिल्म इंडस्ट्री में 33 सालों से सक्रिय है वहीं प्रियंका को भी बॉलीवुड में करीब 18 साल हो गए है हालांकि इन दोनों की जोडी कभी बड़े पर्दे पर नहीं बन पाई. हालांकि बताया जाता है कि एक-दो फ़िल्में प्रियंका को आमिर के साथ ऑफ़र हुई थी लेकिन उन्होंने मना कर दिया था. वहीं आमिर भी किसी कारणवश ‘देसी गर्ल’ से नाराज है.

aamir khan and priyanka chopra

Back to top button