बॉलीवुड

लॉकअप में पिता शाहरुख से मिलकर रो पड़े आर्यन, बेटे से मिलने पत्नी संग पहुँचें थे शाहरुख खान…

लॉकअप में मिलने आए पापा शाहरुख, तो गले लग रो पड़े आर्यन, कुछ मिनट ही मिल पाए

Shahrukh, Gauri And Aaryan

क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को एनसीबी ने 7 अक्टूबर तक कस्टडी में रखा है। इसी बीच एनसीबी से इजाजत लेकर शाहरुख और गौरी अपने बेटे से मिलने पहुंचे। बता दें कि प्राप्त जानकारी के मुताबिक गौरी खान अपने साथ बर्गर लेकर गई थीं। लेकिन नियमों के चलते एनसीबी ने आर्यन को बर्गर नहीं देने दिया। कुछ मिनटों की इस मुलाकात के दौरान आर्यन खान इमोशनल हो गए। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो आर्यन ने अपना नेजल स्प्रे घर से मंगवाया था जिसे रखने की इजाजत दे दी गई थी।

Shahrukh, Gauri And Aaryan

शाहरुख से मिलने के लिए लेना पड़ता था अपॉइंटमेंट…

Shahrukh, Gauri And Aaryan

वहीं कॉर्डेलिया क्रूज ड्रग केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन के आने के बाद से ये मामला लाइमलाइट में है। इस केस से जुड़े कई अपडेट्स मीडिया की सुर्खियों में हैं। बीते दिनों रिपोर्ट्स थीं कि आर्यन ने अपने बयान में बताया था कि उनके पिता काफी बिजी रहते हैं। इस वक्त उनकी 3 फिल्मों की शूटिंग चल रही है।

आईएएनएस (IANS) की रिपोर्ट के मुताबिक, आर्यन ने कहा था कि शाहरुख इतने बिजी रहते हैं कि कभी-कभी उनको भी अपने पिता से मिलने के लिए अपॉइंटमेंट लेना पड़ता है। अब उनसे मिलने के  लिए शाहरुख खान को अपनी शूटिंग छोड़कर एनसीबी से इजाजत लेनी पड़ी।

Shahrukh, Gauri And Aaryan

पिता को देखकर रो पड़े आर्यन खान…

वहीं जानकारी के लिए बता दें कि आर्यन खान अब 7 अक्टूबर तक एनसीबी की कस्टडी में हैं। इस केस में अब तक 12 से ज्यादा लोगों के गिरफ्तार होने की खबर है। एक अन्य मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अब शाहरुख खान को अपने बेटे से मिलने के लिए एनसीबी से परमिशन लेनी पड़ी। बताया जा रहा है कि पिता को देखकर आर्यन खान रोने लगे। रिपोर्ट के मुताबिक, गौरी खान अपने बेटे के लिए बर्गर लेकर गई थीं लेकिन एनसीबी ने उन्हें मना कर दिया।

Shahrukh, Gauri And Aaryan

घर से आए कपड़े, खाया मेस का खाना…

Shahrukh, Gauri And Aaryan

इसके अलावा ख़बरों की मानें तो आर्यन के अरेस्ट होने के बाद उनके लिए घर से कपड़े भेजे गए हैं लेकिन खाना वह एनसीबी की मेस से ही खा रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आर्यन ने अपना नेजल स्प्रे घर से मंगवाया था जिसे रखने की इजाजत दे दी गई।

Back to top button