बॉलीवुड

शर्लिन चोपड़ा ने खोली शाहरुख की पार्टी की पोल, ‘बाथरूम में बॉलीवुड स्टार्स की बीवियां…’: VIDEO

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का बेटा आर्यन इस समय सुर्खियों में छाया हुआ है। शनिवार को NCB ने उसे और अन्य आठ लोगों को मुंबई से गोवा जाने वाले क्रूज में ड्रग्स और रेव पार्टी के केस में हिरासत में लिया था। अभी वह 7 अक्टूबर तक एनसीबी की कस्टडी में ही रहेगा। ड्रग्स केस में आर्यन खान का नाम सामने आते ही कई बॉलीवुड सितारें उनके बचाव में उतर पड़े।

shahrukh khan

बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी बोले कि अभी जांच चल रही है। जब तक रिपोर्ट नहीं आती बच्चे को सांस तो लेने दो। वहीं सिंगर मिका सिंह ने कहा कि क्या पूरे क्रूज पर बस अकेला आर्यन ही घूम रहा था? हालांकि कुछ बॉलीवुड सितारें ऐसे भी हैं जो आर्यन का बचाव करने की बजाय इसे गलत ठहरा रहे हैं।

Sherlyn Chopra

दरअसल शर्लिन चोपड़ा ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पुराना इंटरव्यू शेयर किया है। इस इंटरव्यू में शर्लिन बॉलीवुड में होने वाली ड्रग्स पार्टियों का जिक्र कर रही हैं। शर्लिन दावा करती हैं कि शाहरुख खान की पार्टी में बॉलीवुड और क्रिकेटर्स की बीवियां वाइट पाउडर (कोकीन) लेती हैं।

shahrukh khan and Sherlyn Chopra

शर्लिन अपने इंटरव्यू में बताती हैं कि वह एक बार कोलकाता में शाहरुख खान की क्रिकेट टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) का मैच देखने गई थी। इस मैच के बाद शाहरुख ने एक पार्टी रखी थी। इस पार्टी में बॉलीवुड और क्रिकेट स्टार्स की बीवियां भी मौजूद थी। शर्लिन कहती हैं कि पार्टी में बहुत डांस मस्ती चल रही थी। मैं भी खूब नाची थी। लेकिन फिर डांस करते करते मैं थक गई। ऐसे में मैं वॉशरुम गई।

Sherlyn Chopra

शर्लिन कहती हैं कि वॉशरुम का दरवाजा खोलते ही मैंने ऐसा नजारा देखा जिसे देख मुझे जोरदार धक्का लगा। मुझे ऐसा लगा कि कहीं मैं गलत जगह तो नहीं आ गई। दरअसल वॉशरुम में बॉलीवुड स्टार्स की बीवियां आईने के सामने खड़ी होकर वाइट पाउडर (कोकीन) ले रही थी।

Sherlyn Chopra

शर्लिन ने आगे कहा कि ऐसा नजारा देख मैं शॉक रह गई। मुझे देख उन्होंने स्माइल दी तो मैं भी बदले में मुस्कुरा दी। तब मैंने उनकी हरकत को नज़रअंदाज़ करना ही सही समझा। वे सभी अपनी अलग दुनिया में ही खोई हुई थी। फिर मुझे लगा कि अब यहाँ से निकल लेना ही सही होगा। इसके बाद मैंने शाहरुख खान और उनके दोस्त से कहा कि मैं यहाँ से जा रही हूं। बस उस दिन के बाद मुझे समझ आ गया कि बॉलीवुज में ऐसी पार्टियां अक्सर होती रहती हैं।

शर्लिन का पुराना इंटरव्यू

वैसे ये कोई पहली बार नहीं है जब बॉलीवुड और ड्रग्स का कोई कनेक्शन निकला हो। इसके पहले और भी कई ऐसी पार्टियां सामने आ चुकी हैं जिसमें ड्रग्स का सेवन होता है। सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच में भी ड्रग्स एंगल सामने आया था। उस दौरान भी कई बड़े बड़े बॉलीवुड सितारों के नाम ड्रग्स केस में उछले थे। ऐसे में यदि कोई स्टार या उनका बेटा, बेटी, बीवी ड्रग्स करते हुए पकड़ा भी जाता है तो ये कोई हैरत की बात नहीं है।

Back to top button