बॉलीवुड

‘जब स्क्रीन पर सब कुछ कर सकती हो तो मेरे साथ क्या परेशानी है’, मल्लिका को ऐसे कहते थे एक्टर

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस में गिनी जाने वाली मल्लिका शेरावत पिछले काफी दिनों से चर्चा का विषय बनी हुई है. हाल ही में उन्होंने थोड़े समय के लिए देश छोड़ने पर अपना दुख जाहिर किया है. एक्ट्रेस ने मीडिया से लेकर महिलाओं के वर्ग पर कई तरह के आरोप लगाए है. एक्ट्रेस का कहना है कि, चाहे उन्होंने फिल्मों में कितने ही बोल्ड और किस सीन दिए हो. मगर उन्होंने कभी भी अपनी ‘नैतिकताओं और सिद्धांतों’ से किसी भी प्रकार का समझौता नहीं किया है. इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने सेक्सुअली प्रपोज को लेकर भी काफी बड़ा खुलासा किया है.

मल्लिका को मिला था सेक्सुअली प्रपोज

mallika sherawat

मल्लिका शेरावत ने हाल ही में एक निजी वेबसाइट को दिए अपने इंटरव्यू में कई खुलासे किये. जब उनसे पूछा गया कि क्या इंडस्ट्री में किसी मेल ने उन्हें सेक्सुअली प्रपोज किया है, तो उन्होंने कहा कि जिस इमेज को उन्होंने अपने लिए बनाया है, उसके कारण लोग उनके करीब नहीं आए. साथ ही एक्ट्रेस ने कहा कि, मैंने इसका बहुत ज्यादा सामना नहीं किया है, लेकिन मुझे लगता है कि शायद सभी मुझसे डरते थे. मुझे इस तरह के प्रपोजल करने से पहले मेरे ख्याल से डर जाते होंगे.

‘मैं कभी किसी से भी रात में मिलने नहीं गई’

एक्ट्रेस ने बताया कि लोगों को लगता था कि वह काफी बोल्ड है. इसलिए जो मेरी इमेज थी इसने भी एक निश्चित तरीके से मेरी मदद की. वहीं जब उनसे एक प्रश्न पूछा गया कि, क्या उन्होंने सक्रिय रूप से उन लोगों से ‘दूर’ रहने की कोशिश की है, जो उन पर गलत नजर रखते थे. इसके जवाब में मल्लिका ने कहा कि मैंने हमेशा ऐसा किया है, क्योंकि ये चीज़े तब होती है जब आप खुद को उसमें डालते हैं. उन्होंने कहा, मैं कभी भी बॉलीवुड की पार्टियों में नहीं गई. मैं कभी भी किसी फिल्म मेकर या डायरेक्टर से रात में होटल के कमरे में या रात में ऑफिस में नहीं मिली हूँ.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mallika Sherawat (@mallikasherawat)


mallika sherawat

मल्लिका शेरावत ने इसके साथ ही कहा कि मैंने खुद को इन चीजों से दूर रखा था. मैंने बस यही सोच कर काम किया कि जो मेरी किस्मत में है वह मेरे पास आएगा. अब मुझे ये सब करने की जरुरत नहीं है. वहीं एक्ट्रेस ने बिना किसी स्टार का नाम लिए कहा कि, कई पॉपुलर स्टार्स के इशारे पर उनके कई बड़े फिल्मी प्रोजेक्ट्स किसी और को दें दिए गए.

तुम मेरे साथ निजी तौर पर इंटीमेंट क्यों नहीं हो सकती

mallika sherawat

एक्ट्रेस ने इसके साथ ही कई सनसनीखेज खुलासे भी किये. उनके मुताबिक उन्हें कई प्रोजेक्टस से बाहर कर दिया गया, क्योंकि हीरो कहते थे कि तुम मेरे साथ इंटीमेंट क्यों नहीं हो सकती. जब आप ये सब स्क्रीन पर कर सकते है तो निजी तौर पर करने में क्या समस्या है. इसी वजह से मैंने बहुत सारे प्रोजेक्ट खो दिए हैं.

ये बताता है कि हमारे देश में आज भी महिलाओं के साथ कैसे डील होती है. मल्लिका शेरावत ने हिंदी फिल्मों में ‘ख्वाहिश’, ‘मर्डर’, ‘बचके रहना रे बाबा’, ‘प्यार के साइड एफ्फेक्ट्स’, ‘वेलकम’, ‘डबल धमाल’, ‘आप का सुरूर’ जैसी बड़ी फिल्मो में काम किया है.

Back to top button