बॉलीवुड

अनुष्का शर्मा माँ बनने के बाद पहली बार आई नज़र, बिन मेकअप देख पहचानना हुआ मुश्किल

विराट कोहली की पत्नी ने बढ़ा लिया है अपना वजन, मोटे-मोटे पैरों के साथ मुंबई में आई नज़र

भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) सोमवार को सांताक्रुज में एक स्टूडियो के बाहर देखीं गई. एक्ट्रेस काफी लम्बे समय बाद बाहर घूमती नजर आई हैं. आपको बता दें कि, बेटी के जन्म के बाद से ही अनुष्का का ज्यादातर समय घर पर ही बीतता है. इस दौरान अनुष्का ब्लैक कलर की शॉर्ट फ्रॉक में देखीं गई. अनुष्का ने इस दौरान अपने चेहरे पर किसी तरह का मेकअप भी नहीं किया था. बिना मेकअप के भी अनुष्का काफी खूबसूरत लग रही थी. लोग उन्हें भीड़ लगाए देख रहे थे, शायद लोगों ने उन्हें इससे पहले ऐसा नहीं देखा था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

अनुष्का के वर्क फ्रंट की बात करें तो अनुष्का शर्मा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत शाहरुख खान की फिल्म रब ने बना दी जोड़ी से की थी. इसके बाद अनुष्का शर्मा बदमाश कंपनी, बैंड बाजा बारात, पीके, एनएच10, बॉम्बे वेलवेट, सुल्तान, ऐ दिल है मुश्किल, फिल्लौरी जैसी फिल्मों में काम करती नज़र आई. हालांकि अनुष्का आजकल अपने प्रोडक्शन हाउस से भी अच्छी खासी कमाई कर रही है. अनुष्का को देख ऐसा लग रहा था जैसे उन्होंने पहले से काफी वेट गेन कर लिया है.

kareena kapoor

अनुष्का के अलावा एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) सोमवार को बांद्रा स्थित एक स्टूडियो के बाहर बिन मेकअप लुक में स्पॉट की गई. बांद्रा में कड़ी धूप के चलते करीना के चेहरे पर पीलापन साफ़ नज़र आ रहा था. इस दौरान करीना ने ट्रैक सूट पहना था और उनके हाथ में एक मग था.

amisha patel

वहीं अमीषा पटेल ने सोमवार को फिल्म गदर के डायरेक्टर अनिल शर्मा से मुलाकत की. अमीषा ने जुहू स्थित उनके ऑफिस में मुलाकात की. खबर के मुताबिक अमीषा पटेल ने ग़दर 2 फिल्म के सिलसिले में उनसे मुलाकात की. वहीं रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर सोमवार को बांद्रा में एक क्लिनिक के बाहर स्पॉट हुई. इस दौरान नीतू जींस और व्हाइट पोल्का डॉट वाली ग्रीन शर्ट पहनी हुई थी.

malaika

इसके साथ ही मलाइका अरोड़ा सोमवार को मुंबई एयरपोर्ट के बाहर नजर आईं थी. इस दौरान मलाइका ने बेहद अजीबोगरीब ड्रेस पहनी हुई थी. मलाइका ने चेहरे को मास्क से कवर किया हुआ था. मलाइका अरोड़ा के वर्कफ्रंट के बारे में बात करे तो मलाइका अरोड़ा को पिछली बार सुपरमॉडल ऑफ द ईयर 2 में देखा गया था. वे डांस रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर को जज करते भी नजर आई थीं.

इसके बाद मलाइका ने कुकिंग शो स्टार वर्सेज फूड में भाग लिया था. एक्ट्रेस जल्द ही डांस रियलिटी सो इंडियाज गॉट टैलेंट को जज करती नजर आएंगी. उनके इस शो से जुड़े प्रोमोज सोशल मीडिया पर देखें जा सकते हैं.

aryan khan

वहीं सलमान खान के बाद उनकी बहन अलविरा अग्निहोत्री भी शाहरुख खान के बंगले मन्नत पहुंची थी. वह आर्यन की गिरफ्तारी के बाद गौरी खान से मिलने पहुंची थी. आपको बता दें कि, मुंबई की किला कोर्ट ने आर्यन खान की जमानत रद्द करते हुए उनकी कस्टडी 7 अक्टूबर तक के लिए बढ़ा दी है. वह कोर्ट से बाहर जाते हुए उदास और आँखों में नमी लिए नज़र आये. उनके साथ ही अरबाज़ मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की कस्टडी भी बधाई गई है.

Back to top button