दिलचस्प

57 वर्ष के शख्स ने 33 साल छोटी लड़की से रचाया ब्याह, पत्नी से उम्र में बड़ी है 2 बेटियां

एक पुरानी कहावत है, प्यार अंधा होता है. जब कोई प्यार में पड़ता है तो कुछ भी नहीं देखता सिर्फ प्यार के अलावा. इसके साथ ही एक और कहावत है कि, उम्र महज़ एक नंबर होती है. इन कहावतों को सार्थक करती खबरें कई बार हमारे सामने आती रहती है. इससे कई बार पता चलता है कि कम उम्र के पुरुष ने ज्यादा उम्र की महिला से शादी कर ली या फिर कम उम्र की महिला का दिल एक अधेड़ उम्र के शख्स पर आ गया. मगर इन दिनों जो खबरे वायरल हो रही है वह आपको हैरान करने के लिए काफी है.

Jonathan Eubanks and Roxana love marriage

एक शख्स ने अपने से छोटी उम्र की महिला से शादी की है. इस रिश्ते में सबसे चौकाने वाली बात ये है कि महिला अपने पति से 2 – 4 या दस-पंद्रह साल नहीं बल्कि 33 साल छोटी है! जी हां, यह सच है शायद आपको यकीं नहीं हो मगर इस खबर को जानने वाला हर कोई व्यक्ति हैरान है. आपको बताते हैं कि ये पूरा मामला है क्या. दरअसल जोनथन यूबैंक्स (Jonathan Eubanks) नाम के एक 57 वर्षीय आदमी ने 24 साल (24 year old girl) की रॉक्साना (Roxana) से इसी साल शादी की है. इन दोनों की उम्र में 33 साल का फर्क साफ़ नज़र आता है.

Jonathan Eubanks and Roxana love marriage

इसमें चौकाने वाली बात यह है कि, जोनथन की पहले से दो बेटियां हैं जो उम्र में अपनी नयी मां रॉक्साना से बड़ी हैं. जोनथन की बड़ी बेटी 36 साल की है और छोटी बेटी 33 साल की है. जोनथन के इसके अलावा तीन नाती भी है. यही नहीं, रॉक्साना की मां, यानी जोनथन की सास उससे उम्र में 10 साल छोटी हैं. एक अखबार की रिपोर्ट की माने तो जोनथन और रॉक्साना के इस रिश्ते से उनके परिवार वाले खुश नहीं है. इन दोनों की शादी में रॉक्साना के माता-पिता शामिल भी नहीं हुए थे. जोनथन और रॉक्साना ने इसी साल जुलाई में शादी की थी.

Jonathan Eubanks and Roxana love marriage

जोनथन के पेशे के बारे में बात करे तो वह एक गेम क्रिएटर हैं. उन्होंने कहा कि वह अपनी पत्नी के साथ जब कभी भी टहलने जाते है तो लोग उन्हें घूरने लगते हैं. शुरू के समय में रॉक्साना काफी परेशान रहती थीं. वह डरती थीं कि कहीं उन दोनों की शादी नहीं हुई तो वो टूट जाएंगी मगर शादी के बाद दोनों एक साथ खुश है. साथ ही दोनों को अब आदत पड़ गई है कि लोग उन्हें बुरी नज़र से देखते है. जोनथन के मुताबिक रॉक्साना से वह पहली बार 3 साल पहले कैलिफोर्निया (California) में मिले थे. उस समय रॉक्साना 21 साल की थीं और जोनथन अपनी पत्नी से तलाक लेकर रॉक्साना की ही बिल्डिंग में एक अपार्टमेंट में रहने चले गए थे.

Jonathan Eubanks and Roxana love marriage

दोनों को एक-दूसरे की पहली मुलाकात से ही आकर्षण होने लगा. फिर धीरे-धीरे दोनों एक दूसरे से नज़दीक आ गए. जोनथन ने बताया कि उनकी बेटियों को रॉक्साना बहुत अच्छी लगती हैं. उम्र में रॉक्साना उनसे बहुत छोटी है फिर भी वह उसे माँ कहती है. जोनथन ने बताया कि वो और रॉक्साना मिलकर साथ में एक बच्चा भी चाहते हैं. उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग उनके बारे में किस तरह की बात करेंगे.

Back to top button