बॉलीवुड

बॉलीवुड में नशा ही नशा है, सेलेब्स की आपने नशे में धुत ऐसी तस्वीरें आजतक नहीं देखीं होंगी

बॉलीवुड के किंग खान कहे जानें वाले शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का beta आर्यन खान (Aryan Khan) हाल ही में क्रूज पर ड्रग्स पार्टी के मामले में हिरासत में लिया गया है. आर्यन को एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) की टीम ने देर रात शनिवार को पकड़ा था. एनसीबी (NCB) से यह बात सामने आ रही है कि आर्यन ने ड्रग्स लेने की बात कबूल कर ली है. साथ ही उसने बताया की वह अभी से नहीं बल्कि पिछले चार सालों से ड्रग्स का सेवन कर रहा है. हालिया आर्यन खान को अब एनसीबी ने 7 अक्टुम्बर तक हिरासत में ले लिया है.

aryan khan

आपको बता दें यह कोई पहली बार नहीं है कई बॉलीवुड सेलेब्स नशे के आदि है. ड्रग्स, शराब और दूसरी नशीली चीजों का इस्तेमाल बॉलीवुड में काफी समय पहले से होता आ रहा है. फिर वह चाहे सुशांत सिंह राजपूत के मामले में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का नाम सामने आना हो. या ताजा केस में शाहरुख के बेट आर्यन का मामला. बॉलीवुड पार्टीज में भी खुलेआम नशे का इस्तेमाल किया जाता है. आज हम आपको बताते है आपके स्टार्स नशा करने के बाद किस हालत में नज़र आते है.

bollywood stars after drinking

एक पार्टी के दौरान करीना कपूर खान ने इतना नशा कर लिया था कि, हाथ में वाइन की गिलास थामे उन्हें अर्जुन कपूर का सहारा लेकर खड़ा होना पड़ रहा था.वहीं दूसरी तरफ एक ड्रिंक पार्टी के दौरान गुस्से में सलमान खान. उसके बाद सबसे आखिर में ड्रिंक करतीं विद्या बालन को देखा जा सकता है.

bollywood stars after drinking

दीपिका पादुकोण को मदहोशी में करन जौहर की ड्रिंक पार्टी में देखा जा सकता है. दूसरी ओर ड्रिंक के बाद कुछ ऐसी हो गई मलाइका अरोड़ा की हालत.

वहीं एक पार्टी के दौरान जब ड्रिंक करने के बाद बॉबी देओल बाहर निकले तो उनका चेहरा देखने लायक था. बॉबी हाल ही में वेब सीरिज आश्रम 2 में नजर आए थे. इसकी सफलता से उन्होंने दोबारा से वापसी की है.

bollywood stars after drinking

सलमान के साथ एक पार्टी में ड्रिंक के बाद ऋतिक रोशन ऐसे नज़र आये. दूसरी ओर नशे में टुन्न ऋतिक रोशन के साथ इस तरह दिखीं एक्ट्रेस अमीषा पटेल.

आप देख सकते है एक ड्रिंक पार्टी के दौरान बॉडीगार्ड शेरा, भाई सोहैल खान, अरबाज खान और अन्य दोस्तों के साथ सलमान खान.

bollywood stars after drinking

रणबीर कपूर भी कम नहीं ड्रिंक करने के बाद कुछ ऐसे नजर आते हैं. आपको बता दें कि रणबीर कपूर काफी कम उम्र से ही शराब और सिगरेट का सेवन करते है. एक पार्टी के दौरान शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान भी ऐसी नज़र आई, इसके साथ ही अमिताभ की बेटी श्वेता बच्चन, मलाइका अरोड़ा, अली जफर व अन्य सेलेब्स. वहीं मनीषा कोइराला को भी नशे में मदहोश देखा जा सकता है. मनीषा कोइराला तो ड्रग्स की इतनी अडडेक्ट हो चुकी थी कि उन्होंने इसकी लत के लिए अपना करियर तक तबाह कर लिया.

bollywood stars after drinking

इस मामले में अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर और रिया कपूर भी पीछे नहीं है. इन दोनों ने ही अपने दोस्तों के साथ कुछ यूं एन्जॉय की थी ड्रिंक पार्टी. इस पार्टी के बाद देखने लायक था सोनम का चेहरा.

Back to top button