बॉलीवुड

शाहरुख खान के नशेड़ी बेटे के बचाव में उतरे सुनील शेट्टी, बोला- बच्चे को सांस तो लेने दो..

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का बड़ा बेटा आर्यन खान (Aryan Khan) इस समय हर जगह छाया हुआ है। शनिवार रात नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने उसे मुंबई स्थित कॉर्डेलिया क्रूज के महारानी जहाज पर छापेमारी के दौरान हिरासत में लिया था। जहाज पर रेव पार्टी चल रही थी जिसमें से NCB को भारी मात्रा में ड्रग्स मिले हैं। फिलहाल पुलिस आर्यन से पूछताछ कर रही है। आर्यन के अलावा मुनमुन धामेचा, नुपुर सारिका, इस्मीत सिंह, मोहक जसवाल, विक्रांत छोेकेर, गोमित चोपड़ा और अरबाज मर्चेंट को भी हिरासत में लिया गया है।

ड्रग्स केस में शाहरुख के बेटे का नाम उछलने के बाद से ही लोग उन्हें सोशल मीडिया पर बहुत ट्रोल कर रहे हैं। वहीं मीडिया भी पूरी तरह से शाहरुख और उनके बेटे पर टूट पड़ी है। इस बीच बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी आर्यन खान के बचाव में उतरे हैं। उन्होंने कहा कि जब तक जांच चल रही है तब तक बच्चे को सांस लेने का मौका दें। वे ये भी बोले कि जब भी बॉलीवुड से कोई ऐसी खबर आती है तो मीडिया वाले हाथ धोकर उस पर टूट पड़ते हैं।

समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत के दौरान सुनील शेट्टी ने कहा कि ‘सच तो ये है कि जब भी कोई छापेमारी होती है तो बहुत से लोगों को हिरासत में लिया जाता है। ऐसे में हम पहले से ये मानकर चलने लगते हैं कि बच्चे ने कुछ तो सेवन किया होगा या कुछ तो इसकी गलती होगी। अरे फिलहाल जांच हो रही है। बच्चे को सांस को लेने दें।’

वे आगे कहते हैं कि ‘जब भी बॉलीवुड में ऐसा कुछ होता है तो मीडिया उस पर टूट पड़ती है। हम अपने मन में कई धारणाएं बना लेते हैं। कम से कम बच्चे को एक मौका तो दें। जांच के बाद की रियल रिपोर्ट आने दें। जब तक ऐसा नहीं होता तब तक उस बच्चे की देखरेख करना हमारी जिम्मेदारी है।’

इस मामले पर एनसीबी के अधिकारियों का कहना है कि उन्हें कुछ दिनों पहले गुप्त सूचना मिली थी कि एक यात्री क्रूज जहाज पर रेव पार्टी आयोजित होने वाली है। ऐसे में एनसीबी के अधिकारियों ने टिकट बुक करवाया और सामान्य यात्रियों के वेश में जहाज पर चढ़ गए। जहाज शनिवार शाम को मुंबई से गोवा जाने वाला था।

जहाज पर जब रेव पार्टी शुरू हुई तो एनसीबी के अधिकारियों ने सभी को रंगे हाथों पकड़ लिया। इस मामले पर एनसीबी ने ये भी स्पष्ट किया है कि फिलहाल आर्यन खान से पूछताछ की जा रही है, अभी उनके ऊपर कोई भी आरोप नहीं लगाए गए हैं। हिरासत में लिए गए लोगों से पूछताछ से एक ड्रग पेडलर की जानकारी मिली है। इस ड्रग पेडलर को पकड़ने के लिए एनसीबी ने अपनी एक टीम भी भेजी है। सूत्रों की माने तो इसी ड्रग पेडलर ने कथित रेव पार्टी के लिए ड्रग्स सप्लाई किए थे।

कुछ सूत्र ये भी दावा कर रहे हैं कि आर्यन खान को इस क्रूज शिप पार्टी में बतौर गेस्ट इन्वाइट किया गया था। उन्होंने इस पार्टी में शामिल होने के लिए कोई पैसे नहीं दिए थे।

Back to top button