बॉलीवुड

विवेक ओबेरॉय की बहन फिल्मों में आ जाती तो खूबसूरती में होती सबसे आगे, यकीं नहीं तो देखें तस्वीर

सलमान खान से विवाद के बाद नहीं हो पाया विवेक ओबेरॉय की बहन का फ़िल्मी डेब्यू

बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने बहुत ही कम फिल्मों से सफलता हासिल कर ली थी. वह बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेताओं में गिने जाते है. आज उनकी एक ख़ास पहचान बन चुकी है. विवेक ओबेरॉय ने फिल्म ‘कंपनी’ के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया था. विवेक ओबेरॉय ने अपने करियर में ग्लैमर इंडस्ट्री में अभिनेत्री ऐश्वर्या रॉय से लेकर रानी मुखर्जी तक सभी बड़ी एक्ट्रेस के साथ काम किया है. आज के समय में वह बॉलीवुड इंडस्ट्री में ज्यादा एक्टिव नहीं है. मगर वह हमेशा ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहे है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vivek Oberoi (@vivekoberoi)

बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय का बैकग्राउंड भी फ़िल्मी ही है. उनके पिता सुरेश ओबेरॉय अपने जमाने के मशहूर अभिनेता रहे है. ऐसे में विवेक ओबरॉय का फिल्मी दुनिया में आना लाज़मी ही है. सुरेश ओबेरॉय की एक बेटी भी है जो लाइम लाइट से दूर ही रहती है. उन्हें फ़िल्मी पार्टियां भी पसंद नहीं है. जी हाँ फिल्मी परिवार से आने के बाद भी विवेक ओबेरॉय की बहन इन सब से दूर रहती है.

vivek oberoi

हम आपको बताते है गुजरे ज़माने के एक्टर सुरेश ओबरॉय की बेटी और विवेक ओबरॉय की बहन मेघना ओबरॉय के बारे में. मेघना को बहुत ही कम लोग जानते है.

vivek oberoi sister meghna oberoi

फिल्मी परिवार से आने के बाद भी मेघना ओबरॉय एक्टिंग की दुनिया में नहीं आना चाहती है. मेघना दिखने में काफी खूबसूरत और बोल्ड है. वह अपनी ख़ूबसूरती से बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को मात देती है. मेघना अपनी निजी जिंदगी में काफी स्टाइलिश रहती है. लेकिन वह कैमरे के सामने आने से अक्सर ही बचती है. उनके बारे में ऐसा कहा जाता है कि, वह अपनी लाइफ को निजी रखना ही पसंद करती है. इसके अलावा मेघना सोशल मीडिया पर भी ज्यादा सक्रिय नहीं रहती है. इन सब के बीच उनके बारे में खास बात यह है कि, मेघना को अभिनय का कोई शौक नहीं है बल्कि वह सिंगिंग का शौक रखती है और बॉलीवुड के कई प्रोजेक्ट भी कर चुकी हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Megha Oberoi (@moberoi86)

आपको बता दें कि, मेघना ओबरॉय ने फिल्म ‘मस्ती’ के लिए ‘Saiyaanji Baiyan Chuddake’ गाना गाया था. इस फिल्म में उन्हें भाई विवेक ओबरॉय ही लीड रोल में थे. मेघना ओबरॉय की शादी मुंबई के रहने वाले व्यापारी अमित बामा से हुई है. मेघना ने वर्ष 2002 में अपना एक एल्बम ‘वादा करो’ भी रिलीज़ किया था. वर्तमान में मेघना के ऊपर परिवार की जिम्मेदारी है. वह अपनी जिंदगी में काफी खुश है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vivek Oberoi (@vivekoberoi)

अगर बात करे अभिनेता विवेक ओबरॉय की तो वह बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक शानदार अभिनेता है. विवेक ओबेरॉय ने वर्ष 2002 में राम गोपाल वर्मा की फिल्म कंपनी से डेब्यू किया था. इस फिल्म में उन्होंने एक गैंगस्टर का किरदार अदा किया था. उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ भी की गई थी. इस फिल्म के बाद अभिनेता ने रोमांटिक, ऐक्शन, ड्रामा और कॉमिडी फिल्मों में काम किया था. विवेक ने फिल्म युवा, साथिया, मस्ती और ओमकारा जैसी फिल्मों में अपने अभिनय की गहरी छाप छोड़ी है.

विवेक ओबरॉय बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या रॉय के साथ अफेयर को लेकर भी काफी विवादों में रह चुके है. विवेक को अपने शानदार अभिनय के लिए सर्वश्रेष्ठ पुरुष डेब्यू और सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता के लिए फिल्म फेयर अवार्ड से सम्मानित किया जा चुका है.

Back to top button