बॉलीवुड

मलाइका अरोड़ा की बॉडी पर नज़र आए सफ़ेद दाग, रात के अँधेरे में ओर भी हॉट दिखी एक्ट्रेस नोरा फतेही

बॉलीवुड सेलेब्स अक्सर ही अपनी फिल्मों को लेकर सुर्ख़ियों में बने रहते है. या फिर मुद्दों में बने रहने के लिए वह इशक लड़ाते रहते है. ये सेलेब्स अपनी लाइफ स्टाइल के लिए भी जाने जाते है. अमूमन इन्हे दिन के उजाले में चमकते हुए देखा जाता है. लेकिन इनका असली रंग शाम के साथ रात तक चढ़ता जाता है. रात में बहुत से सेलेब एक अलग अंदाज़ में घूमने निकलते है. हालिया पिछली रात मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट के बाहर नजर आई.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

मलाइका इस दौरान बिना मेकअप नज़र आई. चेहरे पर मेकअप नहीं होने से उनके सफ़ेद दाग साफ़ नज़र आ रहे थे. इसके साथ ही वह बेहद ही अजीब से कपड़ें पहने नज़र आई. उन्होंने कुछ सफेद-काले और पीले रंग की ड्रेस पहनी थी. इस दौरान उन्होंने फोटोग्राफर्स को भी पोज दिए. इन सामने आई मलाइका अरोड़ा की तस्वीरों साफ़ में देखा जा सकता है कि उनके बाल खुले और बिखरे हुए हैं. वह पहले तो मास्क लगा कर घूम रही थी, लेकिन कैमरामैन के कहने पर उन्होंने चेहरे से मास्क हटा दिया था.

malaika arora

मलाइका अरोड़ा के वर्कफ्रंट के बारे में बात करे तो मलाइका अरोड़ा को पिछली बार सुपरमॉडल ऑफ द ईयर 2 में देखा गया था. वे डांस रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर को जज करते भी नजर आई थीं. मलाइका ने कुकिंग शो स्टार वर्सेज फूड में पार्टिसिपेट किया है. एक्ट्रेस जल्द ही डांस रियलिटी सो इंडियाज गॉट टैलेंट को जज करती नजर आएंगी. उनके इस शो से जुड़े प्रोमोज सोशल मीडिया पर देखें जा सकते हैं.

alia bhatt

अन्य सेलेब्स के बारे में बात करे तो आलिया भट्ट (Alia Bhatt) मुंबई के एक स्टूडियो के बाहर नज़र आई. बिना मेकअप में दिखी आलिया किसी को गुस्से में देख रही थी. आलिया ने सफेद टी-शर्ट और लोअर पहना हुआ था. वहीं एक अन्य जगह करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) अपनी छोटी बहन करीना कपूर (Kareena Kapoor) के घर के बाहर दिखी. उन्होंने काली टी-शर्ट और जीन्स पहन रखी थी. ज्ञात होकि करिश्मा कपूर अपने पति संजय कपूर से तलाक लेने के बाद अपने पिता के साथ उन्ही के घर पर रह रही है.

karisma and kareena kapoor

वहीं दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) बांद्रा के एक क्लीनिक के बाहर नज़र आई, वह काले रंग के कपड़े पहने हुई थी. सोनाक्षी जल्दी ही रियलिटी शो डांस दीवाने में नजर आने वाली है. सोनाक्षी सिन्हा के वर्कफ्रंट की बात करे तो वह बीते दिनों अपनी फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ में नजर आई थी. यह फिल्म ओटीटी पर रिलीज हुई है. इस फिल्म में अजय देवगन, संजय दत्त और नोरा फतेही सहित कई कलाकार अहम भूमिका थे.

Nora fatehi

एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) बांद्रा में नजर आई. काले और गुलाबी रंग के जिम वियर में वह हमेशा की तरह हॉट और खूबसूरत दिख रही थी. उन्होंने कैमरामैन को खूब पोज दिए. नोरा के वर्कफ्रंट की बात करें तो नोरा फतेही को बिग बॉस से पहचान मिली थी. जिसके बाद वह कई गानों में नजर आईं. हाल ही में एक्ट्रेस को अजय देवगन और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ में देखा गया था. इससे पहले नोरा ‘नच मेरी रानी’ गाने में नजर आई थीं.

Back to top button
?>