बॉलीवुड

बेली डांस करते हुए खिसकी उर्फी जावेद की ड्रेस, वीडियो देख लोगों ने की तौबा

‘बिग बॉस ओटीटी’ में अपने जलवों से सबको हैरान करने वाली एक्ट्रेस उर्फी जावेद इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बनीं हुईं हैं. एक्ट्रेस उर्फी जावेद ‘बिग बॉस ओटीटी’ से बाहर आने के बाद ही अपनी अलहदा ड्र्रेसिंग सेन्स को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती है. शो खत्म होने के बाद से उर्फी पैपराजी की फेवरेट स्टार बनीं हुई हैं. ऐसा लगता है वह जैसे ही घर से बाहर निकलती है फोटोग्राफर उनका पीछा करने लग जाते है. एक के बाद एक उर्फी की बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फेल रही है. इसके साथ ही उर्फी अपने कपड़ों को लेकर लगातार सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इन दिनों उर्फी जावेद (Urfi Javed) की एक वीडियो इंटरनेट पर लगातार वायरल हो रही हैं. इस वीडियो में भी एक्ट्रेस अपने हुस्न के जलवे बिखेरती नजर आ रही है. इस वीडियो में एक्ट्रेस अपने कपड़े संभालती हुई नज़र आ रही है. दरअसल उर्फी एक स्टाइलिश ड्रेस पहनकर अपने घर से निकली थीं. फैंस की डिमांड पर मीडिया के सामने उन्होंने डांस करने का फैसला किया और इसी दौरान उनकी ड्र्रेस खिसकने लगी. बस फिर हर बार की तरह एक्ट्रेस एक बार फिर चर्चा में आ गई. वीडियो में देखा जा सकता है कि, उर्फी जावेद तुंरत ही अपनी ड्रेस संभालने लगीं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urfi (@urf7i)

अब उर्फी की यह वीडियो देख लोगों ने उन्हें अच्छी ड्रेस पहनने की सलाह दी है. उर्फी के फैंस का इस बारे में कहना है कि, वह ऐसी ड्रेस पहनती ही क्यों हैं, जो डांस के दौरान खिसक जाती हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कई सारी तस्वीरें पोस्ट करती रहती है. हालिया उन्होंने एक साथ कई सारी तस्वीरें पोस्ट की है. इन तस्वीरों में उनका सीज़लिंग अवतार फैंस के होश उड़ा रहा है.

urfi javed

उर्फी जावेद की इन तस्वीरों को उनके फैंस लाइक कर रहे हैं. इस तस्वीर पर बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत ने भी कमेंट कर उनकी तारीफ की है. वहीं कुछ यूजर्स उन्हें इसके लिए ट्रोल कर रहे हैं. लोग उन्हें उनके बोल्ड फैशन सेंस की वजह से ट्रोल करते हैं. इस मामले में एक्ट्रेस को लगता है कि उनके साथ भेदभाव किया जा रहा है. उन्होंने अपनी बात रखने के लिए एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में वह कह रही हैं, ‘मैंने बिकिनी पहनी तो मैं चीप बन गई और मेरी स्किन दिख रही है, लेकिन जब स्टारकिड बिकिनी पहनते हैं, तो वे बेहद बोल्ड लगते हैं.’ उर्फी ने एक यूजर के कमेंट पर उसे करारा जवाब दिया था. एक यूजर ने लिखा, ‘आप की इस बदसूरती का राज क्या है?’ इस पर उर्फी ने पलटवार करते हुए लिखा, ‘आपकी खराब अंग्रेजी.’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urfi Javed Army ? (@urfiarmybiggboss)

उर्फी ने कुछ दिनों पहले एक निजी अखबार को दिए इंटरव्यू में कहा था, लोग उनके बारे में बात करने के बजाय उनके कपड़ो को लेकर चर्चा करते हैं. लोग उन पर पब्लिसिटी पाने का इल्जाम लगाते रहे हैं, जिसे लेकर उन्होंने कहा था कि अगर उन्हें पब्लिसिटी करना होती तो वह एयरपोर्ट पर बिना कपड़ों के जाती. एक्ट्रेस कहती हैं, ‘मेरा वजूद सिर्फ कपड़ों तक ही सीमित नहीं है. लोग मेरे बारे में बात क्यों नहीं करते हैं. मैं जिस भी तरह के कपड़े पहनूं लोग खराब कमेंट ही करते हैं. ’

Back to top button