बॉलीवुड

अक्षय ने मेरा 2 बार इस्तेमाल किया और छोड़ दिया, जब शिल्पा शेट्टी का छलका दर्द, कही थी ऐसी बातें

हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ अभिनेता अक्षय कुमार ने अपनी फ़िल्मों और अदाकारी के साथ ही अपनी निजी ज़िंदगी से भी ख़ूब सुर्खियां बटोरी हैं. शादी से पहले तो अक्षय का कई टॉप की अभिनेत्रियों से अफ़ेयर रहा. वहीं शादी के बाद अक्षय का नाम प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ जैसी अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा.

akshay kumar

अक्षय कुमार ने फ़िल्मी पर्दे पर कई अदाकाराओं के साथ इश्क फ़रमाया तो वहीं असल ज़िंदगी में भी करीब आधा दर्जन एक्ट्रेस संग उनका नाम जुड़ा. अक्षय का सबसे चर्चित अफ़ेयर रहा हिंदी सिनेमा की जानी मानी और ख़ूबसूरत अदाकारा शिल्पा शेट्टी के साथ. अक्षय और शिल्पा का अफ़ेयर हिंदी सिनेमा के सबसे चर्चित अफेयर्स में गिना जाता है.

shilpa shetty akshay kumar

बताया जाता है कि अक्षय और शिल्पा दोनों ही इस रिश्ते को लेकर बेहद सीरियस थे. दोनों ने तो सगाई तक कर ली थी और दोनों की शादी भी होने वाली थी हालांकि कहा जाता है कि अक्षय कुमार ने शिल्पा से बेवफ़ाई कर दी और अंजाम यह हुआ कि शिल्पा बुरी तरह से टूट गई. शिल्पा के करीब रहने के दौरान ही अक्षय ने ट्विंकल खन्ना से भी नजदीकियां बढ़ा ली थी और ऐसे में जल्द ही अक्षय-शिल्पा का ब्रेकअप हो गया.

shilpa shetty akshay kumar

बता दें कि अक्षय कुमार शिल्पा शेट्टी ने कई फ़िल्मों में साथ में काम किया है. दोनों के बीच नजदीकियां फिल्म मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी की शूटिंग के दौरान बढ़ी थी. थोड़े ही समय में दोनों बेहद अच्छे से घुल-मिल गए थे और फ़िल्मी गलियारों में जोर-शोर से दोनों के अफ़ेयर की बातें होने लगी. हालांकि दोनों का ब्रेकअप हुआ तो इस पर भी ख़ूब शोर-शराबा हुआ था.

shilpa shetty akshay kumar

ब्रेकअप के बाद अक्षय पर शिल्पा ने कई तरह के गंभीर आरोप लगाए थे और रिश्ता टूटने का कारण अभिनेत्री ने अक्षय कुमार को ही माना था. साल 2000 में एक साक्षात्कार में शिल्पा ने कहा था कि, ‘मैंने कभी सोचा भी नहीं था कि अक्षय मेरे साथ ऐसा कुछ करेगा. मैं ट्विंकल से बिल्कुल भी नाराज नहीं हूं क्योंकि इसमें उनकी गलती नहीं है. जब मेरे पार्टनर ने ही किसी और के लिए मुझे धोखा दिया तो किसी और से क्या शिकायत होगी.’

akshay kumar and shilpa shetty

शिल्पा ने आगे अक्षय पर जमकर निशाना साधते हुए कहा था कि, ‘अक्षय ने दो बार मेरा इस्तेमाल किया और धोखा दिया. जब उन्हें कोई और मिल गया तो उन्होंने मुझसे किनारा कर लिया. मैं खुशकिस्मत हूं कि मेरे अंदर इससे निकलने की ताकत है लेकिन मैं उन्हें कभी माफ नहीं करूंगी, ना ही उनके साथ दोबारा काम करूंगी.’

akshay kumar and shilpa shetty

शिल्पा के मुताबिक़, जब उन्हें यह पता चला था कि अक्षय उन्हें धोखा देकर ट्विंकल को डेट कर रहे हैं तब धड़कन फिल्म की शूटिंग चल रही थी. शिल्पा ने बड़ा ख़ुलासा करते हुए कहा था कि, फिल्म ठीक से पूरी हो जाए इसलिए उस वक्त उन्होंने कुछ नहीं कहा लेकिन फिर कसम ली कि अब कभी अक्षय के साथ काम नहीं करेंगी.

akshay kumar and shilpa shetty

फिर ट्विंकल खन्ना से की शादी…

शिल्पा से अलग होने के बाद ट्विंकल संग अफ़ेयर चलाने के बाद अभिनेता ने उनसे शादी कर ली थी.

akshay kumar and twinkle khanna marriage

साल 2001 में दोनों ने सात फेरे ले लिए थे. आज कपल के दो बच्चे है. बड़े बेटे का नाम आरव कुमार और बेटी का नाम नितारा कुमार हैं.

akshay kumar

शिल्पा ने राज कुंद्रा को बनाया हमसफ़र…

वहीं शिल्पा शेट्टी ने कई सालों बाद बिजनेसमैन राज कुंद्रा को अपना दिल दे दिया था और साल 2009 में दोनों की शादी हो गई थी. इस कपल का एक बेटा वियान और एक बेटी समीशा शेट्टी है.

shilpa shetty

shilpa shetty

Back to top button