बॉलीवुड

कंगना के निशाने पर फ़िल्म मेकर्स, कहा ‘पुराने साम्राज्य ढह जाएंगे और नए खड़े होंगे[

जानें कंगना रनौत ने क्यों कहा कि 'यह समय सामाजिक सफाई का है, पुराने साम्राज्य ढह जाएंगे'

महाराष्ट्र राज्य में उद्धव सरकार 22 अक्टूबर 2021 से सिनेमाघरों को खोलने जा रही है। जी हां ऐसे में जब से सिनेमाघरों को खोलने का ऐलान किया गया है तभी से ही सभी फिल्ममेकर्स धड़ाधड़ अपने फिल्मों की रिलीज डेट की घोषणा कर रहे हैं। वहीं अब इस बात पर ऐक्ट्रेस कंगना रनौत फिल्ममेकर्स पर भड़क गई हैं।

बता दें कि कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर एक तीखा मैसेज लिखा है और बॉलीवुड वालों को खूब बुरा-भला लिखा है। गौरतलब हो कि कंगना ने अपने नोट में बॉलीवुड वालों को मूर्ख कहते हुए कहा है कि ये लोग महीनों से सो रहे थे और अब ऐसे रिलीज डेट की घोषणा कर रहे हैं जैसे लोगों के पास इनकी फिल्मों को देखने के सिवाय कोई काम नहीं है। इतना ही नहीं कंगना ने लिखा कि, “फिल्म इंडस्ट्री के लिए यह बदलाव का समय है। केवल अच्छा कॉन्टेंट ही चल पाएगा। इसलिए असल में यह बुरा वक्त बिल्कुल भी नहीं है। यह समय सामाजिक सफाई का है। पुराने साम्राज्य ढह जाएंगे और नए खड़े होंगे।”


हम आपको बता दें कि कंगना की फिल्म ‘थलाइवी’ भी 10 सितंबर को रिलीज हुई थी मगर महाराष्ट्र में सिनेमाघर बंद होने के कारण यह फिल्म राज्य में रिलीज नहीं हो पाई थी। इसके लिए कंगना ने लिखा कि, “यह समय हम जैसे लोगों के लिए अच्छा है। हम लोग अकेले फिल्म रिलीज नहीं कर पाते।

हम लोगों को पर्याप्त स्क्रीन नहीं मिलते अगर हम चाहें भी तब भी नहीं। बड़े स्टूडियो और माफिया का सिनेमाघर मालिकों और मल्टीप्लेक्स पर पूरा कब्जा है। हम केवल अच्छे कॉन्टेंट पर निर्भर रहते हैं। बस इसी तरह मैं अभी तक आगे बढ़ सकी हूं।”

वहीं आख़िर में बात कंगना के वर्क फ्रंट की करें तो कंगना अपनी अगली फिल्म ‘धाकड़’ की शूटिंग पूरी कर चुकी हैं और वह अब अपनी आने वाली फिल्म ‘तेजस’ की शूटिंग कर रही हैं जिसमें वह भारतीय वायुसेना की फाइटर पायलट के किरदार में नजर आएंगी। इसके अलावा कंगना ‘मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लेजेंड ऑफ दिद्दा’, ‘इमर्जेंसी’ और ‘द इनकार्नेशन- सीता’ जैसी फिल्मों में भी काम कर रही हैं। इसके अलावा अगर कंगना के सामाजिक जीवन की बात करें तो वह बीते दिनों यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से मिली।

जहां कंगना और योगी दोनों ने एक-दूसरे की जमकर तारीफ की। बता दें कि इसी बीच यूपी सरकार ने शुक्रवार को कंगना रनौत को अपनी महत्वाकांक्षी योजना ‘वन डिस्ट्रिक-वन प्रॉडक्ट’ का ब्रैंड ऐम्बेसडर घोषित किया है।

Back to top button