बॉलीवुड

बेरोजगार पंकज त्रिपाठी को ऐसे मिली थी खूबसूरत पत्नी, पत्नी को रखते थे ब्वॉयज होस्टल में

अमिताभ बच्चन का शो कौन बनेगा करोड़पति’ (KBC) शुरू हो चुका है और अपने शबाब पर चल रहा है. इस शो में स्टार्स का आना-जाना लगा हुआ है. हाल ही में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के सामने हॉट सीट पर वेब सीरिज मिर्जापुर (Mirzapur) के कालीन भैया बैठे नज़र आए थे. इस शो के दौरान एक्टर पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) अपनी पत्नी मृदुला के साथ नजर आए थे. उनकी पत्नी ऑडियंस के बीच बैठी थी.

pankaj tripathi in kbc

हॉट सीट पर पंकज त्रिपाठी के साथ एक्टर प्रतीक गांधी नजर आए. इस दौरान अमिताभ बच्चन ने पंकज त्रिपाठी से उनकी लव स्टोरी के बारे में जानने की उत्सुकता दिखाई. अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने भी मजेदार अंदाज में बिग बी के सवाल का जवाब दिया. जब महानायक ने पंकज से अपनी लव स्टोरी बताने के लिए कहा, तो उन्होंने यह कहा कि वह इसका ओरिजनल वर्जन अपनी किताब के लिए सुरक्षित रखना चाहते है.

pankaj tripathi wife

इसके साथ ही अभिनेता ने कहा कि, मैंने दर्शकों के अनुसार अपनी लव स्टोरी के कई वर्जन शेयर किए हैं. मेरी सासू मां से मैंने कहानी सुनाने की कला सीखी है. मगर इसका ओरिजनल वर्जन मैं अपनी किताब के लिए रख रहा हूँ. मुझे वहां से पैसे मिलेंगे.

pankaj tripathi beautiful wife

अभिनेता ने बिग बी को बताया कि मैंने ही मृदुला को शादी के लिए पहले प्रपोज किया था. मेरे प्रपोज करने के बाद जब उन्होंने मुझसे इसकी वजह पूछी तो मैंने कहा- जब आप शादी के लिए हां कर देंगी तो मैं आपको डेट करने लगूंगा. पंकज के इस जवाब को सुनकर अमिताभ ने पंकज की पत्नी मृदुला से पूछा क्या आपने कभी ये सोचा था कि पंकज इतने फेमस हो जाएंगे. उनकी पत्नी मृदुला ने जवाब दिया कि, हमने कभी मुंबई आने के बारे में भी नहीं सोचा था.

pankaj tripathi wife

pankaj tripathi wife

pankaj tripathi beautiful wife

पंकज त्रिपाठी ने कुछ साल पहले कपिल शर्मा के शो में अपनी जिंदगी के कुछ मजेदार किस्से सभी को बताये थे. उन्होंने बताया था कि उनकी शादी NSD से पासआउट करने से पहले ही हो गई थी. ऐसे में उन्होंने अपनी पत्नी को अपने साथ ब्वॉयज हॉस्टल के कमरे में छुपा कर रखा था. पंकज ने बताया था कि उनके हॉस्टल में लड़किया नहीं आ सकती थी.

pankaj tripathi wife

इसके बावजूद उन्होंने अपनी पत्नी को सबकी नजरों से बचा कर अपने कमरे में छुपा कर रखा था. पंकज त्रिपाठी ने यह भी बताया था कि उनकी जिंदगी में एक पल ऐसा भी आया था जब उनकी पत्नी का जन्मदिन था और उनकी जेब में मात्र 10 रूपये ही थे. पंकज त्रिपाठी ने फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ में ‘सुल्तान’ का किरदार निभाया था. इसका ऑडिशन तकरीबन 8 से 9 घंटे तक चला था.

pankaj tripathi wife

pankaj tripathi beautiful wife

गौरतलब है कि,अभिनेता पंकज त्रिपाठी बिहार के गोपालगंज स्थित बेलसांद गांव के एक ब्राह्मण परिवार से आते है. एक्टर ने दिल्ली के नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा (NSD) से अभिनय सीखा है. वर्ष 2004 में पंकज ने मृदुला से शादी की और मुंबई चले आए. पंकज को आज उनकी संजीदगी भरी एक्टिंग के लिए जाना जाता है.

पंकज त्रिपाठी ने फिल्मों में अपने करियर की शुरुआत 2004 में आई फिल्म ‘रन’ से की थी. इस फिल्म में उन्हें काफी छोटा किरदार मिला था. आज पंकज अपनी मेहनत से वेब सीरीज और फिल्मों के लीड चेहरे बन चुके है. पंकज की एक बेटी है, जिसका नाम आशी है.

Back to top button