बॉलीवुड

मुंबई की हाई प्रोफाइल ड्रग पार्टी में शामिल शाहरुख खान का बेटा आर्यन, एनसीबी ने किया गिरफ्तार

क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में शाहरुख खान के बेटे को किया गया गिरफ्तार, एनसीबी कर रही कड़ी पूछताछ

नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने बीती रात मुंबई में एक क्रूज पर एनसीबी की टीम ने छापेमारी की थी. इस मामले में शुरू से ही कहा जा रहा था कि एक बड़े एक्टर के बेटे का नाम सामने आ रहा है. अब उस एक्टर के बेटे का नाम साफ़ हो चुका है. मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को हिरासत में लिया जा चुका है. नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो अब आर्यन खान से पूछताछ कर रही है. इस पार्टी में बॉलीवुड, फैशन और बिजनेस इंड्स्ट्री से कई लोगों के शामिल होने की खबर सामने आ रही है.

खबरों के मुताबिक शनिवार को मुंबई के समुद्र में क्रूज पर चल रही एक ड्रग्स पार्टी में एनसीबी ने भारी मात्रा में मादक पदार्थ जब्त किए और 10 लोगों को हिरासत में लिया है. खबरों के मुताबिक, यह जहाज मुंबई से गोवा की तरफ जा रहा था. ख़बरों की माने तो हिरासत में लिए गए लोगों में से दो हरियाणा और दिल्ली के ड्रग तस्कर बताये जा रहे हैं. इतना ही नहीं इस ड्रग्स पार्टी में शामिल होने के लिए हर शख्स ने 80 हजार रुपये से ज्यादा की फीस चुकाई थी. इस पार्टी के बारे में पुख्ता टिप मिलने के बाद मुंबई जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े और अन्य एनसीबी अधिकारी जहाज में आम लोगों की तरह सवार हुए.

aryan khan included in drug party

मुंबई की सीमा से निकलकर जैसे ही जहाज़ समुद्र के बीचोंबीच पहुंचा, तभी रेव पार्टी शुरू हुई. इस दौरान एनसीबी के अधिकारीयों ने एक्शन लिया और सात घंटे तक छापेमारी की. एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने जानकारी देते हुए बताया कि, अब तक आर्यन खान पर किसी भी आरोप में मामला दर्ज नहीं किया गया है और न ही उन्हें अब तक गिरफ्तार किया गया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

आपको बता दें कि बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इंडस्ट्री के सबसे मशहूर स्टार किड्स में गिने जाते है. आर्यन ने भले ही अब तक बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया हो. लेकिन लोकप्रियता के मामले में वो बड़े-बड़े स्टार्स को कड़ी टक्कर देते है. आर्यन खान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर अक्सर ही सुर्खियां बटोरती रहती है. फैंस शाहरुख के बेटे के स्टाइल और उनके चार्म को काफी पसंद करते हैं.

aaryan khan

शाहरुख खान के लाडले का जन्म 13 नवंबर 1997 को नई दिल्ली हुआ था. आर्यन शाहरुख खान के बड़े बेटे हैं. वह स्पॉटलाइट से दूर रहकर अपनी निजी जिंदगी को प्राइवेट तरीके से जीने में यकीन रखते हैं. शाहरुख खान के बड़े बेटे ने अपनी स्कूलिंग लंदन के Seven Oaks से पूरी की है. इसके बाद आर्यन ने University of Southern California से फिल्म मेकिंग और राइटिंग में डिग्री प्राप्त की है. आर्यन कई फिल्मों में चाइल्ड एक्टर के तौर पर नज़र आ चुके है.

aaryan khan

आर्यन को ब्लॉकबस्टर फिल्म कभी खुशी कभी गम (2001) में एक चाइल्ड एक्टर के तौर पर देखा जा चुका है. इस फिल्म में आर्यन ने अपने पिता शाहरुख खान द्वारा निभाए गए कैरेक्टर राहुल रायचंद के बचपन का किरदार अदा किया था. अभी तक इस मामले में शाहरुख खान की तरफ से कोई बयान नहीं आया है.

Back to top button