बॉलीवुडसमाचार

‘जोधा अकबर’ सीरियल की मशहूर एक्ट्रेस का हुआ निधन, बॉलीवुड में शौक की लहर

टीवी इंडस्ट्री से एक बेहद ही बुरी खबर सामने आई है. हालिया सामने आ रही ताजा खबरों के मुताबिक टीवी के सुपरहिट टीवी शो जोधा अकबर (Jodha Akbar) की एक्ट्रेस मनीषा यादव (Manisha Yadav) का निधन हो गया है. आपको बता दें कि, एक्ट्रेस मनीषा यादव शो जोधा अकबर में सलीमा बेगम का किरदार निभाती नज़र आई थी. मनीषा यादव की उम्र महज़ 29 साल ही थी. अभी तक उनकी मौत की कोई पुख्ता वजह सामने नहीं आई है. एक निजी अखबार की माने तो एक्ट्रेस के करीबियों का कहना है कि उनका निधन ब्रेन हैमरेज के कारण हुआ है.

जोधा अकबर शो में मनीषा यादव की को-स्टार रही परिधि शर्मा ने इस दुखद खबर को कन्फर्म किया है. एक्ट्रेस परिधि शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी मनीषा यादव की तस्वीर शेयर कर लिखा, ‘इस खबर ने दिल तोड़ दिया है. आरआईपी मनीषा यादव.’ मनीषा यादव की मौत के बाद परिधि शर्मा ने एक निजी वेब साइट से बात करते हुए कहा, , ‘जोधा अकबर शो के ऑफ एयर हो जाने के बाद मैं उनसे लगातार कॉन्टेक्ट में नहीं थी. लेकिन हम सभी लोगों का एक वॉट्सऐप ग्रुप बना हुआ है जिसका नाम मुगल और इस ग्रुप में वो सभी ऐक्ट्रेसेस शामिल हैं जो शो में बेगम थीं.’

manisha yadav

परिधि ने आगे बताया, ‘इस ग्रुप के जरिए हम लोग आपस में जुड़े हुए थे और अगर किसी को अपने से जुडी बातें शेयर करनी होती थी तो वह इस ग्रुप में कर सकता था. मुझे भी कल ही ग्रुप के माध्यम से उनके निधन की खबर मिली और मैं शॉक्ड रह गई.’ मनीषा की मौत की खबर सुनकर हर कोई हैरान रह गया. शो में उनके साथ काम कर चुके सभी स्टार्स ने उन्हें भारी मन से श्रद्धांजलि देते हुए याद किया.

manisha yadav

गौरतलब है कि एक्ट्रेस मनीषा यादव ने बीती जुलाई ही अपने बेटे का पहला जन्मदिन सेलिब्रेट किया था. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर बेटे के साथ सेलिब्रेशन की तस्वीर शेयर की थी. मनीषा यादव ने लिखा था, ‘पहला जन्मदिन मुबारक हो मेरे बच्चे. तुम मेरे जीवन में कठिन समय के दौरान एक रोशनी की तरह रहे हो. मैं तुम्हारी माँ होने पर धन्य महसूस करती हूं. मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं.’


आपको बता दें कि जोधा अकबर टीवी की दुनिया का सबसे मशहूर शो में से एक रहा है. इस शो ने कई सालों तक TRP में राज़ किया है. इस शो को दर्शकों का भी प्यार मिला था. इस शो में अभिनेता रजत टोकस और अभिनेत्री परिधि शर्मा ने लीड रोल निभाया था. रजत टोकस शहंशाह अकबर तो परिधि शर्मा रानी जोधा के रूप में नज़र आई थी. यह खबर यकीनन शो के लाखों फैंस का दिल तोड़ने वाली है.


मनीषा के ऑनस्क्रीन बेटे रहे शीजान मोहम्मद ने शो में सुल्तान मिर्जा का रोल किया था. उन्होंने एक न्यूज पोर्टल से बात करते हुए बताया कि, ‘यह बेहद ही दुखद खबर है. वह ऑनस्क्रीन मेरी पहली मां थीं. मैं इस खबर पर यकीन नहीं कर पा रहा हूं.’ वही इसी शो में सलीम का रोल करने वाले रवि भाटिया ने कहा कि, ‘कुछ महीने पहले मैंने मनीषा से बात की थी तो उस समय वह ठीक लग रही थी. इस खबर से मैं काफी अपसेट हूं.

Back to top button