बॉलीवुड

शादी के 4 साल बाद सामंथा और नागा चैतन्य ने किया तलाक का ऐलान, फैंस से की ख़ास अपील

10 करोड़ में धूमधाम से हुई थी नागा चैतन्य और सामंथा की शादी, 4 साल बाद ले लिया तलाक

बीते कई दिनों से दक्षिण भारतीय फिल्म अभिनेता नागा चैतन्य और अभिनेत्री सामंथा अक्किनेनी के तलाक की खबरें चल रही थी. कहा जा रहा था कि दोनों ने तलाक ले लिया है और दोनों की राहें अलग हो गई है. हालांकि इसे लेकर कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया था और न ही अन्य किसी माध्यम से इसकी पुष्टि हो पाई थी लेकिन अब खुद इन दोनों ही कलाकारों ने अपने तलाक की घोषणा कर दी है.

samantha akkineni and naga chaitanya

नागा चैतन्य और सामंथा ने शादी के 4 सालों के बाद अलग होने का फ़ैसला कर लिया है. दोनों ने तलाक की ख़बरों पर मुहर लगा दी है और इसी के साथ कपल के लाखों फैंस का दिल भी टूट गया. मनोरंजन जगत के लिए ऐसे में एक बार फिर से हैरान करने वाली ख़बर सामने आई है.

samantha and naga chaitanya

नागा और सामंथा दोनों ने ही अपने तलाक के बारे में दुनिया को सोशल मीडिया के माध्यम से बताया है. दोनों ने ही इंस्टाग्राम के माध्यम से फैंस के साथ यह बुरी और हैरान करने वाली ख़बर साझा की है. इस ख़बर के सामने आने के बाद से ही दोनों खूब सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. फैंस सोशल मीडिया पर इस मामले पर ख़ूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

अभिनेत्री सामंथा अक्किनेनी और नागा दोनों ने ही तलाक का ऐलान करते हुए एक जैसा बयान इंस्टाग्राम पर साझा किया. इसमें लिखा हुआ है कि, ‘बहुत सोच विचार के बाद हमने (नागा चैतन्य और सामंथा) पति-पत्नी के तौर पर अपने रास्ते अलग करने का फैसला किया है. हम भाग्यशाली है कि हमारी 10 साल पुरानी दोस्ती है जो कि हमारे रिश्ते की नींव थी हमें यकीन है कि ये दोस्ती हम दोनों के बीच हमेशा से ही एक अलग जुड़ाव बना रहेगा. अपने फैंस और शुभ चिंतको से हम उम्मीद करते हैं कि वो इस मुश्किल वक्त में हमारी प्राइवेसी का ख्याल रखेंगे.’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Chay Akkineni (@chayakkineni)


आपको जानकारी के लिए बता दें कि, नागा चैतन्य और सामंथा अक्किनेनी दोनों ही दक्षिण भारतीय सिनेमा का एक बड़ा नाम है. दोनों शादी से पहले कई सालों तक रिश्ते में रहे थे और फिर साल 2017 में कपल ने धूमधाम से शादी की थी. दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार नागार्जुन ने अपने बेटे नागा की शादी में करोड़ों रूपये खर्च किए थे और सामंथा को अपने घर की बहू बनाया था.

samantha and naga chaitanya

साल 2017 में सामंथा और नागा ने गोवा में शादी की थी. भारत के साथ ही यह शादी दुनियाभर में चर्चा में रही थी. बता दें कि, यह शादी क्रिश्चनऔर हिंदू रीति रिवाज से संपन्न हुई थी और इसका कुल खर्च 10 करोड़ रुपये आया था. सामंथा और नागा की गिनती साऊथ के चर्चित और पसंदीदा कपल के रूप में होती थी हालांकि शादी के 4 सालों के बाद अब दोनों के रास्ते अलग हो गए है.

samantha and naga chaitanya

गौरतलब है कि सामंथा और नागा के तलाक को लेकर खबरें तब आने लगी थी जब कुछ दिनों पहले सामंथा ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से अपने नाम से अक्किनेनी हटाकर सिर्फ ‘एस’ कर दिया था. ऐसे में फैंस को काफी कुछ अंदाजा लग गया था जबकि अब आधिकारिक रुप से दोनों ने भी इस पर मुहर लगा दी है.

कपल के तलाक की वजह का तो ख़ुलासा नहीं हो पाया है हालांकि माना जा रहा है कि शादी के बाद भी सामंथा के फ़िल्मों में काम करने से नागा और नागार्जुन खुश नहीं थे. वहीं अभिनेत्री के ग्लैमरस फोटोशूट्स आदि पर भी नागा और नागार्जुन आपत्ति जताते थे. परिवार की ओर से सामंथा को मनाने की भी खूब कोशिशें हुई हालांकि वे नहीं मानी और आखिरकार सामंथा एवं नागा के रिश्ते में दरार आ गई.

Back to top button