बॉलीवुड

कभी एक ही घर में पति-पत्नी की तरह रहते थे, अब एक-दूसरे की शक्ल भी नहीं देखना पसंद करते हैं ये स्टार

सैफ अली खान-करीना कपूर खान, दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह, सोहा अली खान-कुनाल खेमू ये हिंदी सिनेमा के ऐसे सितारें है जो शादी से पहले लिव-इन रिलेशनशिप में भी रहे हैं, वहीं इनके अलावा और भी कई स्टार्स ने प्रेम प्रसंग के दौरान यह तरीका अपनाया था लेकिन फिर उनका ब्रेकअप हो गया. आईये आज बॉलीवुड की 7 ऐसी ही जोड़ियों के बारे में जानते हैं.

रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ…

ranbir kapoor and katrina kaif

 

रणबीर कपूर इन दिनों आलिया भट्ट के साथ अपने रिश्ते से ख़ूब सुर्खियां बटोरते हैं हालांकि कभी उनका रिश्ता जानी-मानी और खूबसूरत अभिनेत्री कैटरीना कैफ के साथ भी ख़ूब सुर्ख़ियों में रहा है.

जब दोनों रिश्ते में थे तब कई बार कैटरीना कैफ को ‘कृष्णा राज’ बंगले में स्पॉट किया गया था. वहीं दोनों साथ में एक फ़्लैट में भी रहे थे. हालांकि सालभर बाद दोनों का रिश्ता टूट गया था.

जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु…

john abraham and bipasha basu

 

बताया जाता है कि जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु का अफ़ेयर 10 सालों तक चला था. दोनों की जोड़ी फैंस को काफी पसंद आती थी और लोगों को यह भी लगता था कि दोनों शादी भी कर लेंगे. क्योंकि दोनों ही कलाकार लंबे वक्त तक लिवइन-रिलेशनशिप में भी रहे थे. हालांकि फिर दोनों का रिश्ता टूट गया था. इसके बाद जॉन ने साल 2014 में प्रिया रुंचाल से शादी कर ली थी वहीं साल 2016 में बिपाशा ने टीवी और बॉलीवुड अभिनेता करण सिंह ग्रोवर संग सात फेरे ले लिए थे.

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे…

sushant singh rajput and ankita lokhande

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का अफ़ेयर कई अभिनेत्रियों के साथ था. उनका सबसे चर्चित और लंबा अफ़ेयर टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के साथ था.

दोनों ने मशहूर धारावाहिक पवित्र रिश्ता में अहम रोल अदा किया था और इसी बीच असल में दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया था. दोनों का प्रेम प्रसंग करीब 6 सालों तक चला था. इसी बीच दोनों साथ में एक ही फ़्लैट में भी रहे थे. हालांकि साल 2016 में कपल का रिश्ता टूट गया था.

कंगना रनौत और आदित्य पंचोली…

 

 

हिंदी सिनेमा की बेबाक और बिंदास अदाकारा कंगना रनौत का कई अभिनेताओं के साथ अफ़ेयर रहा है. कंगना का दिल खुद से करीब 22 साल बड़े अभिनेता आदित्य पंचोली के लिए भी धड़का था. वहीं कंगना के प्यार में आदित्य ने अपनी पत्नी और बच्चों को भी छोड़ दिया था और कहा जाता है कि दोनों लिव-इन में भी रहने लगी थे. हालांकि कंगना ने आरोप लगाया था कि आदित्य ने उनके साथ मारपीट की थी. ऐसे में यह रिश्ता ज़्यादा लंबा नहीं चल सका.

अमीषा पटेल और विक्रम भट्ट…

 

अमीषा पटेल एक जानी-मानी अभिनेत्री हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2000 में ह्रितिक रोशन के साथ फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ से की थी. उनकी पहली ही फिल्म हिट रही थी. इसके बाद उन्होंने गदर सहित कई और हिट फ़िल्में दी थी. आज 45 की उम्र में भी अमीषा पटेल कुंवारी है हालांकि वे कभी तलाकशुदा विक्रम भट्ट के साथ रिश्ते में थीं. दोनों ने अपना घर छोड़ दिया था और दोनों लिवइन में रहने लगे थे. लेकिन पांच साल तक एक दूसरे संग इश्क लड़ाने के बाद यह जोड़ी अलग हो गई थी.

सैफ अली खान और रोजा कैटलानो…

saif ali khan and roja kaitlano

सैफ अली खान ने महज 20 साल की उम्र में खुद से 12 साल बड़ी अभिनेत्री अमृता सिंह से साल 1991 में शादी कर ली थी. हालांकि इसी बीच वे विदेशी ब्यूटी रोजा कैटलानो को अपना दिल दे बैठे थे और इतना ही नहीं सैफ, रोजा के साथ लिव-इन में भी रहे हैं. लेकिन इस रिश्ते की उम्र ज़्यादा नहीं थी और दोनों का ब्रेकअप हो गया था.

Saif

प्रियंका चोपड़ा और शाहिद कपूर…

priyanka chopra and shahid kapoor

इस सूची में हिंदी सिनेमा से लेकर हॉलीवुड तक में खुद को साबित कर चुकी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और मशहूर अभिनेता शाहिद कपूर का नाम भी शामिल है. दोनों भी लिव-इन रिलेशनशिप में रह चुके हैं, हालांकि इनका रिश्ता भी किसी मुकाम तक नहीं पहुंच सका और दोनों ने ब्रेकअप कर लिया था. दोनों के रिश्ते का सच आईटी रेड के दौरान सामने आया था जब शाहिद, प्रियंका के घर पर ही थे.

Back to top button