बॉलीवुड

25 लोगों ने घेरकर अजय देवगन को मारा था, 200 फाइटर लेकर पहुंच गए थे पिता वीरु देवगन

हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ अभिनेता अजय देवगन अपनी बेहतरीन अदाकारी और दमदार डायलॉग डिलीवरी के लिए जाने जाते हैं. बॉलीवुड में बीते 30 सालों से काम कर रहे अजय ने दर्शकों को अपने जबरदस्त एक्शन से भी दीवाना बनाया है और एक्शन की कला अजय को विरासत में मिली है. बता दें कि अजय देवगन के पिता वीरू देवगन एक लोकप्रिय एक्शन डायरेक्टर रहे हैं.

अजय देवगन को कई फिल्मों में दमदार एक्शन करते हुए देखा गया है और यह उन्होंने अपने पिता को देखते हुए सीखा है. अजय के एक्शन डायरेक्टर पिता वीरू देवगन ने कई हिंदी फिल्मों में काम किया है और एक्शन के दम पर उन्होंने अपनी एक अलग एवं ख़ास पहचान बनाई थी. वहीं अजय को भी आगे जाकर फिल्मों में इसका फ़ायदा मिला.

ajay devgn

आपको जानकारी के लिए बता दें कि, अजय देवगन ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 1991 में की थी. इस दौरान उनकी पहली फिल्म आई थी ‘फूल और कांटे’. अजय पहली ही फिल्म से रातोंरात हिट हो गए थे और उन्होंने डेब्यू के साथ ही यह संदेश दे दिया था कि वे लंबी रेस के घोड़े साबित होंगे. आगे दुनिया ने यह देखा भी. आज भी अजय लीड एक्टर के रूप में काम कर रहे हैं.

अपने 30 साल के फ़िल्मी करियर में जय देवगन ने एक से बढ़कर एक शानदार फिल्मों में काम किया है. दुनियाभर में अपनी अदाकारी के चलते ख़ास पहचान बनाने वाले अजय देवगन ने कई फिल्मों में बेहतरीन एक्शन सीन्स किए है.

ajay devgan and veeru devgan

कई फिल्मों में इस दिग्गज़ को गुंडों की जमकर पिटाई करते हुए देखा गया है हालांकि एक बार खुद अजय को कई लोगों ने घेर लिया था और उनकी जान तक पर बन आई थी और इस मुश्किल समय में अजय की मदद उनके पिता वीरू देवगन ने की थी. आइए आपको उस किस्से के बारे में विस्तार से बताते हैं.

ajay devgan and veeru devgan

बता दें कि एक बार अजय देवगन अभिषेक बच्चन और संजय दत्त के साथ साजिद खान एवं रितेश देशमुख द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो ‘यारों की बारात’ में पहुंचे थे. इस दौरान इस किस्से पर बात करते हुए डायरेक्टर साजिद ने बताया था कि, ‘अजय के पास एक जीप थी. जिसमें हम सब घूमते थे.

ajay devgn and abhishek and sanjay yaaron ki baaraat

हॉलीडे होटल के पास जो पतली गली थी वहां जीप के सामने पतंग के पीछे भागता हुआ एक बच्चा आया तब उसने तुरंत ब्रेक लगा दिया था बच्चे को लगी तो नहीं लेकिन वह डर कर रोने लगा इसके बाद आस-पास के कई लोग इकट्ठा हो गए और हमें घेर लिया हम समझाने लगे कि बच्चा सामने आ गया.’ वहीं अजय ने बताया था कि उन्होंने अपनी लाइफ में कई लोगों को मारा है जबकि इस घटना के दौरान 20 से 25 लोगों ने मिलकर उन्हें मारा था.

ajay devgn and abhishek and sanjay yaaron ki baaraat

आगे साजिद ने कहा कि, लोगों ने हमसे कहा कि उतरो अमीर लोग तुम लोग गाड़ी तेज चलाते हो और हमें समझ नहीं आया लोग हमें मार रहे हैं. हालांकि इस घटना की ख़बर अजय के पिता को लगी तो वे मौके पर 150 से 200 लोगों को लेकर पहुंच गए और तब जाकर मामला शांत हुआ. वहीं वीरु देवगन ने कहा था कि कौन है जिसने मेरे बेटे को हाथ लगाया. बता दें कि वीरू देवगन अब इस दुनिया में नहीं है. 27 मई 2019 को मुंबई में 85 साल की उम्र में उनका निधन हो गया था.

ajay devgan and veeru devgan

Back to top button
?>