बॉलीवुड

जवान होने से पहले ही करीना से लेकर आलिया तक ने ले लिए थे जवानी के मजे, बचपन में ही हो गया प्यार

किसी ने 12 किसी ने 15 की उम्र में खोई वर्जिनिटी, बच्चे थे तब ही प्यार में पड़ गए थे ये 7 स्टार

फ़िल्मी सितारों की शादी हो, सगाई हो, तलाक हो या लव लाइफ़ हो वे अपनी फिल्मों और अदाकारी के साथ ही इन चीजों से भी ख़ूब सुर्खियां बटोरते रहते हैं. कई फ़िल्मी सितारें तो ऐसे भी रहे हैं जिनका दिल बचपन में ही किसी के लिए धड़कने लगा टा और वे प्यार कर बैठे. आइए आज 7 ऐसे ही स्टार्स के बारे में आपको बताते हैं.

करीना कपूर खान…

kareena kapoor

करीना कपूर खान हिंदी सिनेमा की एक बेहद ख़ूबसूरत और बेहतरीन अदाकारा हैं. 41 साल की हो चुकी करीना महज 15 साल की उम्र में अपनी स्कूल के एक लड़के से प्यार करने लगी थी हालांकि मां को पता चलने पर उन्हें ख़ूब डांट पड़ी थी और फिर उनका ब्रेकअप हो गया था. बाद में करीना ने शाहिद कपूर के साथ लंबा अफ़ेयर चलाया. जबकि इसके बाद अभिनेता सैफ अली खान संग रिश्ते में रहकर उन्होंने उनसे साल 2012 में शादी कर ली थी.

रणबीर कपूर…

ranbir kapoor

जाने-माने अभिनेता रणबीर कपूर फिलहाल तो अभिनेत्री आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं और उम्मीद है कि जल्द ही दोनों कलाकार शादी के बंधन में बंध सकते हैं. हालांकि इससे पहले रणबीर का अफ़ेयर कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण जैसी बड़ी एक्ट्रसेस के साथ भी रहा है.

हालांकि स्कूल टाइम में रणबीर एक लड़की से प्यार करते थे. रणबीर ने अपने एक साक्षात्कार में यह कहकर सभी को चौंका दिया था कि महज 15 साल की उम्र में उन्होंने अपनी वर्जिनिटी खो दी थी.

आलिया भट्ट…

alia bhatt

आलिया भट्ट भी कई लड़कों से इश्क कर चुकी हैं. बताया जाता है कि फिल्मों में कदम रखने से पहले आलिया भट्ट स्कूल टाइम में अली दादरकर को डेट कर चुकी है हालांकि फिर बात ज्यादा आगे नहीं बढ़ पाई थी. अब कुछ सालों से आलिया भट्ट का अफ़ेयर रणबीर कपूर के साथ चल रहा है और दोनों का प्रेम जग जाहिर है.

रणवीर सिंह…

ranveer singh

रणवीर सिंह आज के समय के सबसे सफ़ल और लोकप्रिय अभिनेता हैं. साल 2018 में रणवीर सिंह ने मशहूर अदाकारा दीपिका पादुकोण से शादी की थी लेकिन वे बचपन से ही बड़े चतुर और चालाक रहे हैं. वे तो यह कहकर सभी को चौंका चुके हैं कि महज 12 साल की छोटी उम्र में उन्होंने अपनी वर्जिनिटी खो दी थी.

वरुण धवन…

varun dhawan

बीते 9 सालों से हिंदी सिनेमा में काम कर रहे मशहूर निर्देशक डेविड धवन के छोटे बेटे वरुण धवन का नाम भी इस सूची में शामिल है. इसी साल जनवरी में उन्होंने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से शादी की थी. बता दें कि स्कूल टाइम से ही वरुण और नताशा का अफ़ेयर चल रहा था.

जैकी श्रॉफ…

jackie shroff and ayesha shroff

दिग्गज़ अभिनेता जैकी श्रॉफ का नाम इस सूची में देखकर आपको झटका लगा होगा. बता दें कि जब जैकी श्रॉफ महज 16 साल के थे तब ही उनका दिल 13 साल की आयशा के लिए धड़का था और बाद में दोनों एक दूसरे के प्रेम में कैद हो गए. वहीं साल 1987 में दोनों ने शादी कर ली थी.

ईशा देओल…

esha deol

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की लाड़ली ईशा देओल ने साल 2012 में भरत से शादी की थी. बताया जाता है कि दोनों स्कूल टाइम से एक दूसरे से प्यार करते थे.

Back to top button