दिलचस्प

मॉडर्न भूत ने महिला के शरीर को जकड़ा, तांत्रिक से की बड़ी मजेदार बातें, सुनकर लोटपोट हो जाओगे

भूत, चुड़ेल, आत्मा जैसी चीजें सच में होती है या नहीं इस पर एक लंबी बहस चल सकती है। कुछ लोग इन चीजों पर यकीन करते हैं तो कुछ इन्हें फालतू बातें बताते हैं। कई लोग ये भी दावा करते हैं कि उनके शरीर पर किसी भूत प्रेत का साया है। इसे भूत प्रेत के साये को दूर करने के लिए वे तांत्रिक के पास भी जाते हैं। गांवों में ऐसी चीजें बहुत ज्यादा होती है।

आज के सोशल मीडिया के जमाने में भूत प्रेत भगाने वाले तांत्रिक के वीडियो भी बड़े वायरल होते हैं। आमतौर पर जब भी कोई तांत्रिक किसी महिला या पुरुष के शरीर में से भूत भगाता है तो उसे देखने वाले सिरियस हो जाते हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसे देख आपकी हंस नहीं रुकेगी।

इस वायरल वीडियो में एक तांत्रिक महिला के अंदर छिपे भूत को भगाने की कोशिश करता है। हालांकि महिला तांत्रिक से जिस तरह की बातें करती है उसे सुन बड़ी हंसी आ जाती है। महिला के अंदर का भूत तांत्रिक को बताता है कि वह इस बात से नाराज है कि कोई उसके वीडियो पर कमेंट कर रहा है। ऐसे में तांत्रिक उससे पूछता है कि कौन उसके वीडियो पर कमेंट करता है? इस पर महिला का भूत बोलता है पूजा सैनी।

यह जवाब सुन तांत्रिक पूजा को कमेंट करने के लिए शुक्रिया कहता है। तांत्रिक की यह बात सुन महिला बहुत अधिक गुस्सा होने लगती है। वह जोर जोर से चिल्लाने लगती है। कहती है कि इसने रात को सारे फोटो लाइक किए हैं। पूजा बिना देखे ही सारे वीडियो लाइक करती है और कहती है कि पहले लाइक करेगी फिर इसके बाद वो वीडियो देखेगी। महिला की ये बातें सुन देखने वालों की हंसी कंट्रोल नहीं होती है।

यह वीडियो कब और कहां का है इसे लेकर फिलहाल कोई जानकारी नहीं है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर bhutni_ke_memes नाम के अकाउंट ने शेयर किया है। कुछ सेकंड का यह वीडियो लोगों को बड़ा गुदगुदा रहा है। लोग वीडियो पर दिलचस्प कमेंट्स भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि ‘ये तो मॉडर्न भूत है।’ वहीं दूसरे ने लिखा ‘ये आजकल के भूत सोशल मीडिया भी चलाते हैं क्या?’ एक और कमेंट आता है कि ‘सोशल मीडिया का नशा ही कुछ ऐसा होता है कि भूत भी इससे बच नहीं पाते हैं।’ एक अन्य शख्स कमेंट करता है कि ‘ये तांत्रिक का दरबार है या द कपिल शर्मा शो’।

देखें वीडियो-

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhutni_ke (@bhutni_ke_memes)


वैसे इस वीडियो को देखने के बाद आपकी क्या प्रतिक्रिया है हमे कमेंट कर जरूर बताएं। क्या आपको लगता है कि महिला के अंदर सच में भूत है? या फिर महिला बस नाटक कर रही है? वीडियो पसंद आने पर शेयर करना न भूलें।

Back to top button