बॉलीवुड

सालों बाद अचानक धर्मेंद्र के घर पहुंची मुमताज, एक्टर की पहली पत्नी ने ऐसे किया स्वागत, देखें फोटोज

फिल्म के सेट पर तो स्टार्स एक दूसरे से ख़ूब मिला करते हैं और साथ में खूब काम भी करते हैं हालांकि ऐसा बहुत कम हो पाता है कि एक स्टार किसी दूसरे स्टार से मिलने उसके घर जाता हो. हम यह नहीं कह रहे हैं कि ऐसा नहीं होता है हालांकि ऐसा बहुत कम देखने को मिलता है और बात गुजरे दौर के कलाकारों की हो तो बिलकुल न के बराबर.

हालांकि गुजरे दौर की मशहूर अदाकारा मुमताज अचानक ही बीते कल दिग्गज़ अभिनेता धर्मेंद्र के घर उनसे मिलने के लिए पहुंच गई.

dharmendra and mumtaz

सोशल मीडिया पर धर्मेंद्र और मुमताज की मुलाक़ात की तस्वीरें भी ख़ूब वायरल हो रही है और वे हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच रही है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि गुजरे दौर की यह बेहद मशहूर अदाकारा दिग्गज़ अभिनेता धर्मेंद्र के घर रविवार को अपनी बहन के साथ पहुंची थी. इस दौरान दोनों का स्वागत धर्मेंद्र और उनकी पत्नी प्रकाश ने शानदार अंदाज में किया. धर्मेंद्र के घर पहुंचकर जहां मुमताज काफी खुश दिखाई दी तो वहीं धर्मेंद्र की खुशी का भी कोई ठिकाना नहीं रहा.

dharmendra and mumtaz

आप देख सकते हैं कि एक तस्वीर में धर्मेंद्र और मुमताज नज़र आ रहे हैं. वहीं एक तस्वीर में मुमताज और धर्मेंद्र के साथ ही मुमताज की बहन और धरम जी की पत्नी प्रकाश भी नज़र आ रही है. सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें दोनों कलाकारों के फैंस को ख़ूब पसंद आ रही है और फैंस इन पर लाइक्स एवं कमेंट्स कर ख़ूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

dharmendra and mumtaz

बताया जा रहा है कि सालों बाद धर्मेंद्र और मुमताज का मिलना हुआ है. धर्मेंद्र के घर पर अपनी बहन के साथ पहुंची मुमताज ने अच्छा ख़ासा समय बिताया और सभी ने बैठकर लंबी बातचीत की.

dharmendra and mumtaz

इन फिल्मों में साथ नजर आए मुमताज-धर्मेंद्र

आपको जानकारी के लिए बता दें कि धर्मेंद्र और मुमताज ने साथ में भी काम किया है. दोनों की जोड़ी फैंस को ‘लॉफर’ और ‘झील के उस पार’ जैसी फिल्मों में देखने को मिली है. इसके साथ ही दोनों ने और भी फिल्मों में काम किया और फैंस को यह जोड़ी काफी पसंद भी आई थी. हिंदी सिनेमा में 60 और 70 के दशक की हिट जोड़ियों में यह जोड़ी शुमार रही.

dharmendra and mumtaz

बता दें कि मुमताज और धर्मेंद्र दोनों ही अपने जमाने के बेहद मशहूर कलाकार रहे हैं. 60 और 70 के दशक में जहां मुमताज ने ख़ूब ख़ूब सुर्खियां बटोरी तो वहीं धर्मेंद्र ने भी इसी दौर में एक से बढ़कर एक हिट फ़िल्में देकर दुनियाभर में ख़ूब नाम कमाया. दोनों ने अपने समय के लगभग हर बड़े कलाकार के साथ काम किया और साथ में भी स्क्रीन साझा की.

dharmendra and mumtaz

जैकी श्रॉफ-आशा भोंसले से भी मिली मुमताज…

बता दें कि धर्मेंद्र के बाद मुमताज हिंदी सिनेमा के दो दिग्गज़ों अभिनेता जैकी श्रॉफ और महान गायिका आशा भोंसले से भी मिली. इन मुलाकातों की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर ख़ूब देखी जा रही है. आशा भोंसले और जैकी श्रॉफ से मिलकर भी मुमताज काफी खुश नज़र आई.

mumtaz jackie and asha bhonsle

बता दें कि शादी के बाद मुमताज विदेश में सेटल हो गई थी. उन्होंने 1973 में बिजनेसमैन मयूर माधवानी संग सात फेरे लिए थे.

mumtaz

Back to top button