बॉलीवुड

इतनी बड़ी और ख़ूबसूरत हो गई दिव्यांका त्रिपाठी की बेटी ! कभी मासूमियत से जीता था फैंस का दिल

चाहे बड़ा पर्दा हो या छोटा पर्दा इनमें काम करनी वाले छोटे-छोटे बच्चे हमेशा से ही दर्शकों के चहेते बने रहते हैं. कई बाल कलाकार ऐसे होते हैं जो दर्शकों को खूब पसंद आते हैं और उनका खूब मनोरंजन करते हैं. इस सूची में आज हम आपसे बात कर रहे हैं छोटे पर्दे की एक बाल कलाकार की. जिसका नाम रूहानिका धवन है.

ruhanika dhawan and divyanka tripathi

रूहानिका धवन ने छोटे पर्दे पर शानदार काम किया हुआ है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि कुछ साल पहले शो ये हैं मोहब्बते टीवी पर प्रसारित होता था और इसमें रुहानिका ने अपने काम से दर्शकों का दिल जीत लिया था.

ruhanika dhawan and divyanka tripathi

इस शो में अहम रोल में दिव्यांका त्रिपाठी, करण पटेल, अनीता हसनंदानी जैसे कलाकार अहम रोल में थे वहीं इन सबके बीच रुहानिका भी आकर्षण का केंद्र थीं. रुहानिका काफी क्यूट होने के साथ ही बेहद ख़ूबसूरत भी नज़र आती हैं.

ruhanika dhawan

बता दें कि रुहानिका का इस शो में रुही नाम था. हालांकि आगे जाकर यहीं नाम उनकी पहचान बन गया. अब भी कई लोग उन्हें उनके असली नाम रुहानिका नहीं बल्कि धारावाहिक के नाम ‘रुही’ से ही जानते हैं. रुही अब बड़ी हो चुकी हैं. छोटी सी रुही का जन्म साल 2007 में हुआ था और वे अब 14 साल की हो चुकी हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ruhaanika Dhawan (@ruhaanikad)

ruhanika dhawan

अनीता हसनंदानी ये हैं मोहब्बते धारावाहिक में रुहानिका की मां के रोल में थी, हालांकि रुहानिका का रिश्ता अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी से भी बेहद ख़ास था. अपनी मासूमियत से दर्शकों को अपना दीवाना बनाने वाली रुहानिका की शो में मां जरूर अनीता हसनंदानी थी हालांकि वे दिव्यांका के किरदार ईशिता को ईशिमां बुलाती थीं.

ruhanika dhawan

सोशल मीडिया के इस जमाने में 14 साल की रुहानिका भी सोशल मीडिया पर काफी साक्रिय पाई जाती है. उनका आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट उनकी ख़ूबसूरत और क्यूट तस्वीरों से भरा पड़ा है.

ruhanika dhawan

इंस्टाग्राम पर इस बाल कलाकार की एक अच्छी-ख़ासी फैन फॉलोइंग है. इंस्टाग्राम पर अब तक 1974 पोस्ट कर चुकी रुहानिका को इंस्टाग्राम पर 18 लाख (1.8 मिलियन) से भी अधिक लोग फॉलो करते हैं. वहीं वे 603 लोगों क फॉलो कर रही हैं.

ruhanika dhawan

आए दिन अपनी तस्वीरों को रुहानिका सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं. फैंस का भी उन्हें काफी प्यार और समर्थन मिलता है. उनकी कोई भी फोटो या वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती है और फैंस उसे पसंद करने के साथ ही कमेंट्स करके भी प्रतिक्रिया देते हैं.

ruhanika dhawan

बता दें कि पहले शो में अपनी जन्म देने वाली मां अनीता हसनंदानी के होते हुए दिव्यांका को रुहानिका अपनी मां कहती और मानती थीं. वहीं समय बढ़ने के साथ जब रुही का किरदार बड़ी लड़की का हुआ तो फिर रूही शो में दिव्यांका की बेटी के किरदार में ही देखने को मिली थी.

ruhanika dhawan

ruhanika dhawan

Back to top button