बॉलीवुड

पीले लहंगे में बड़ी क्यूट दिखी कपिल शर्मा की बेटी अनायरा, अब हो गई इतनी बड़ी, देखें तस्वीरें

कहते हैं बेटियां वरदान होती हैं। हिंदू धर्म में उसे लक्ष्मी का रूप भी मानते हैं। बीते रविवार पूरी दुनिया ने डॉटर्स-डे (बेटी दिवस) मनाया। ऐसे में कई पेरेंट्स ने अपनी बेटी की प्यारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी साझा की। इसमें कॉमेडी की दुनिया के बादशाह कपिल शर्मा भी शामिल थे।

गौरतलब है कि कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने 12 दिसंबर 2018 को अपने कॉलेज की दोस्त गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) से शादी रचाई थी। इस शादी के लगभग एक साल बाद 10 दिसंबर 2019 को उनके घर बेटी अनायरा का जन्म हुआ था। अनायरा दिखने में बेहद क्यूट है। कपिल अक्सर उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करते रहते हैं। उनके फैंस अपने फेवरेट कॉमेडियन की बेटी पर खूब प्यार लूटाते हैं।

अनायरा जल्द ही दिसंबर में दो साल की हो जाएगी। वैसे तो कपिल अपने परिवार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं, लेकिन कल उनके लिए एक खास दिन था। कल डॉटर्स-डे था और इस अवसर पर उन्होंने अपनी लाड़ली बेटी की तस्वीर साझा की। फैंस को अनायरा की यह लेटेस्ट फोटो बड़ी पसंद आई।

कपिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी की तीन फोटोज शेयर की है। इसमें पहली फोटो में अनायरा येलो कलर के लहंगे में बड़ी प्यारी लग रही है। वहीं दूसरी तस्वीर में वह पूल के पास एन्जॉय करती दिख रही हैं। इसके अलावा तीसरी तस्वीर में अनायरा एक बड़े से पार्क की बेंच पर बैठी है। बेटी की इन तस्वीरों को साझा करते हुए कपिल कैप्शन में लिखते हैं ‘हैप्पी डॉटर्स डे’।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

कपिल की इस पोस्ट को अभी तक 13 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। फैंस और सेलिब्रिटीज इस फोटो पर खूब कमेंट्स कर रहे हैं। अभी तक भारती सिंह (Bharti Singh), नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar), करनवीर बोहरा, आहना कुमरा सहित कई बड़े सितारें कपिल की बेटी को कमेंट सेक्शन में ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद दे चुके हैं।

वहीं फैंस की बात करें तो एक ने लिखा ‘OMG, ये तो बहुत क्यूट है पाजी।’ वहीं एक अन्य यूजर कहता है ‘वाह, ये तो बहुत प्यारी है। इसे किसी की नजर न लगे।’ फिर एक यूजर लिखता है ‘कपिल पाजी ये तो बिल्कुल आप पर गई है।’ एक यूजर कहता है ‘ये तो बहुत ही प्यारी गुड़िया है। भगवान इसके सभी सपने पूरे करे।’ बस इसी तरह और भी कई तरह के कमेंट्स आ रहे हैं।

बेटी अनायरा के अलावा कपिल का एक बेटा भी है जिसका नाम त्रिशान है। त्रिशान का जन्म 1 फरवरी 2021 को हुआ था। वह अभी 7 महीने का है। कुछ समय पहले फादर्स डे के मौके पर कपिल ने अनायरा और त्रिशान की पहली बार एक साथ तस्वीर साझा की थी। इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा था – पब्लिक की पुरज़ोर माँग पर अनायरा और त्रिशान पहली बार एक साथ।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

वर्कफ्रंट की बात करें तो कपिल इन दिनों ‘द कपिल शर्मा शो’ से लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं। उनका यह शो खूब टीआरपी बटोर रहा है। वैसे आपको कपिल की बेटी कैसी लगी हमे कमेंट में जरूर बताएं।

Back to top button