दिलचस्प

शादी के बाद पता चला पत्नी करती थी पोर्न फिल्में, पति की हालत खराब है

केवल हमारे ही देश में नहीं बल्कि दुनिया के कई देशों में सेक्स को एक टैबू की तरह देखा जाता है। पोर्न फिल्में देखी तो बहुत जाती हैं लेकिन कोई भी इसे स्वीकार नहीं करता है कि वह इन्हें देखता है। बोल्ड फिल्म्स में काम करने वाले पोर्न स्टार्स को भी गलत नजरों से ही देखा जाता है और उनका मजाक उड़ाया जाता है। हालांकि कई पॉर्नस्टार्स ऐसे भी हैं जो बोल्ड फिल्मों की इस दुनिया को छोड़ कर जीवन में आगे बढ़ चुके हैं लेकिन फिर भी अतीत में किया गया उनका यह काम उनका पीछा नहीं छोड़ रहा है।

हाल ही में एक पोर्न स्टार के बारे में खुलासा हुआ है कि उनके पति को उनके अतीत के इस काम के बारे में पता ही नहीं था अब दोनों के बीच में झगड़े हो रहे हैं।

amy christopher

ब्रिटेन के एक युवक के साथ भी ऐसा ही हुआ जिसने जाने अनजाने में पूर्व सांसद शादी कर ली और सच पता चलने के बाद अब उसे मलाल हो रहा है। 24 साल के जोश ने जानी-मानी पोर्न स्टार एमी क्रिस्टोफर्स से प्यार होने के बाद शादी की थी। तब उसे पता नहीं था कि जिस लड़की से वह प्यार कर बैठा है वह पहले कभी पोर्न स्टार थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AMY CHRISTOPHERS (@thatsportsspice)

amy christopher

लेकिन अब जब उसे पता चला तो पहले तो उसे यकीन ही नहीं हुआ पर बाद में उसे भरोसा करना पड़ा। ‌जोश के दोस्त ने बताया कि उसे इस बात का मलाल तो है कि पत्नी के बारे में पहले नहीं पता था लेकिन वह यह भी मानता है कि हर किसी का एक अतीत होता है। ‌‌

amy christopher

एमी की दोस्त ने भी इस खुलासे के बारे में बात की उन्होंने बताया कि हर किसी का एक अतीत होता है जिससे वह शेयर करना ठीक नहीं समझते यही एमी के साथ भी हुआ है उसका जो काम था उसके बारे में बताना इतना आसान भी नहीं है। अब जब उसके पति को पता चला है तो दोनों के रिश्ते में खटास आने लगी है। एमी ने खुद भी कार्यक्रम में बताया था कि जब वह जोश के साथ होती हैं तो उन्हें चांद पर होने जैसा एहसास होता है लेकिन अब एक ही फ्लैट में लड़ाई भी होती है।

कौन है एमी

एमी क्रिस्टोफर्स पोर्न इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम रह चुकी हैं हालांकि उन्होंने अब काम छोड़ दिया है। जब वह पोर्न फिल्मों में काम करती थी तो उसमें वह ब्रांडी बेवर नाम का इस्तेमाल करती थी E4 शो में आने से पहले इस नाम के साथ एमी ने कई एडल्ट फिल्में की हैं। दोनों के बीच रिश्तो में दूरी है यह बात तो सामने आ गई है लेकिन आश्चर्य की बात यह है कि एनी के पति को यह कैसे पता नहीं चली कि उनकी पत्नी जानी-मानी पोर्न स्टार है।

Back to top button