बॉलीवुड

बेटी नितारा के बर्थडे पर Twinkle Khanna ने शेयर की सेलिब्रेशन की तस्वीर, लिखी दिल की बात

बेटी नितारा के बर्थडे पर Twinkle Khanna ने फोटो शेयर कर लिखी दिल की बात। जानिए...

बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी कुमार’ यानी अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की बेटी नितारा 25 सितंबर को 9 साल की हो गई है। बता दें कि बेटी को यूं बढ़ते हुए देख पेरेंट्स का दिल भी काफी बड़ा हो जाता है और कुछ यूं ही देखने को मिला अक्षय कुमार की लाडली के जन्मदिन के मौके पर। जब इस मौके पर ट्विंकल और अक्षय ने उसे खास अंदाज में विश किया। वहीं अब दोनों का ये पोस्ट इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)


बता दें कि ट्विंकल ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि, “9 सालों से जिंदगी में ये सीरियस फेस और सेंस ऑफ ह्यूमर वाली बच्ची मेरे पास है। वह हमेशा इस तरह ही हंसती रहें। हैप्पी बर्थडे!” ट्विंकल खन्ना के पोस्ट पर कई सेलेब्स ने अपना रिएक्शन देकर नितारा को बर्थडे विश किया है। ताहिरा कश्यप ने कमेंट किया, “खूब प्यार और शुभकामनाएं।” वहीं बॉबी देओल ने बर्थडे विश करते हुए लिखा कि, “हैप्पी हैप्पी बेटा।”

Akshay Kumar Daughter bday

पापा अक्षय कुमार ने भी विश किया बर्थडे…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)


गौरतलब हो कि बेटी के बर्थडे पर नितारा के पापा अक्षय कुमार ने भी उन्हें शुभकामनाएं दीं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि, “दुनिया में बेटी की टाइट हग से बड़ी कोई खुशी नहीं है। हैप्पी बर्थडे नितारा! बड़ी हो जाओ, दुनिया को संभालो लेकिन हमेशा पापा की छोटी बेटी ही रहना, लव यू!” इसके साथ ही अक्षय ने बताया कि उनकी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ जल्द ही रिलीज होने वाली है। फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह और अजय देवगन भी नजर आएंगे। दर्शकों को इस फिल्म का लंबे वक्त से इंतजार है। जानकारी के लिए बता दें कि महाराष्ट्र में आगामी 22 अक्टूबर से सभी थिएटर्स कोविड प्रोटोकॉल के साथ शुरू कर दिए जाएंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)


फैन्स ने किया नितारा को विश…

गौरतलब हो कि अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के अलावा फैन्स का भी नितारा को बेशुमार प्यार मिल रहा है। कमेंट में उनके फैन्स नितारा को बर्थडे की बधाई भी दे रहे हैं। बता दें कि अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी को 20 साल से ज्यादा हो चुके हैं। ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार ने इंटरनेशनल खिलाड़ी और ज़ुल्मी जैसी फ़िल्मों में साथ काम किया है और दोनों का 19 साल का बेटा भी है जिसका नाम आरव है।

नितारा की मां ट्विंकल खन्ना फ़िल्मों से दूर कर रही ये काम…

वहीं नितारा की मां और एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना अभी तक सबसे ज्यादा बिकने वाली तीन किताबें लिख चुकी हैं। उनकी पहली किताब मिसेज फनीबोन्स उनके कॉलमों का संकलन थी और उनकी दूसरी किताब – द लीजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद लघु कथाओं का संकलन थी, जबकि उनकी तीसरी किताब पजामा आर फॉरगिविंग एक उपन्यास थी। बता दें कि ट्विंकल राइटर होने के साथ-साथ एक इंटीरियर डेकोरेटर और एक फिल्म निर्माता भी हैं। वो द व्हाइट विंडो नाम से एक स्टूडियो चलाती हैं। वो ट्वीक इंडिया नाम से एक डिजिटल कंटेंट कंपनी भी चलाती हैं।

Back to top button