बॉलीवुड

मुंबई पहुँचते ही बदले अनुपमा के सुर, अनुज के साथ हुई रोमांटिक : वीडियो वायरल

टीवी सीरियल अनुपमा फेम रुपाली गांगुली इन दिनों फैंस के दिलों पर खूब राज कर रही हैं। इतना ही नहीं अनुपमा शो भी टीआरपी रैंकिंग में टॉप पर बना हुआ है। बता दें कि रुपाली गांगुली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं और एक के बाद एक पोस्ट शेयर कर अपने फैंस को ऑफस्क्रीन भी एंटरटेन करने की कोशिश करती देखी जा रही हैं। इसी बीच रुपाली का एक और वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वो शो में करेंट ट्रैक पर चल रही और अपने दोस्त और बिजनेस पार्टनर अनुज कपाड़िया के साथ एंजॉय करती दिख रही हैं।

बता दें कि जैसा कि इन दिनों शो में दिखाया जा रहा है कि अनुपमा काम के सिलसिले में अनुज कपाड़िया के साथ मुंबई गई हुई हैं। ये वीडियो भी उसी दौरान का है, जिसमें रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना साथ में समंदर किनारे ठंडी हवा और लहरों का मजा लेती दिख रही हैं। ये वीडियो अपने आप में काफी रोमांटिक दिख रहा है, जिसे देखने के बाद दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं और अनुज और अनुपमा के इस रोमांटिक वीडियो पर खुलकर प्यार लुटा रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)


रुपाली गांगुली ने इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो लाल साड़ी में काफी खूबसूरत लग रही हैं। वैसे रुपाली गांगुली यानी अनुपमा अक्सर अपनी डांस वीडियोज के जरिए फैंस को एंटरटेन करती देखी जाती हैं, मगर ये कुछ अलग है जो उन्होंने खास अनुपमा और अनुज के फैंस लिए शेयर किया है। इस वीडियो को अभी तक 1 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

Anupama And Anuj

वहीं वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा है कि, प्रिटी वुमन। वहीं एक दूसरे ने लिखा है कि सो स्वीट और एक अन्य यूजर ने अपनी भावनाएं जाहिर करते हुए लिखा है कि, ‘उफ्फ’। बता दें, रुपाली गांगुली इन दिनों अपने शो अनुपमा को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। टीआरपी लिस्ट में भी ये शो अक्सर टॉप 5 में रहता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamastar (@anupamaastar)


आख़िर में बात करें सीरियल अनुपमा की तो, फ़िलहाल शो में एक नए किरदार की एंट्री हुई है, जिससे शो ने अलग मोड़ ले लिया है। सीरियल में इन दिनों एक्टर गौरव खन्ना को अनुपमा का कॉलेज फ्रेंड बनाकर लाया गया है, जिसका नाम है अनुज कपाड़िया। शो में अनुज अनुपमा से कॉलेज के समय से एक तरफा प्यार करता चला आ रहा है। वहीं शाह परिवार की जिंदगियों में अनुज एक बड़ी भूमिका निभाने वाला है।

Back to top button