बॉलीवुड

ख़ूबसूरती में अमिताभ की बहू को भी टक्कर देती है मिथुन की बहू, ऐसा है मदालसा का मिथुन संग रिश्ता

छोटे पर्दे की मशहूर और ख़ूबसूरत अदाकारा मदालसा शर्मा आज अपना 30वां जन्मदिन मना रही हैं. इस समय छोटे पर्दे के लोकप्रिय धारावाहिक ‘अनुपमा’ में काव्या का यह किरदार निभा रही मदालसा का जन्म 26 सितंबर 1991 को मुंबई में हुआ था. बता दें कि वे अभिनेत्री शीला डेविड और फोटोग्राफर सुभाष शर्मा की बेटी हैं. वहीं हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती मदालसा के ससुर लगते हैं.

मदालसा शर्मा एक बेहतरीन अभिनेत्री होने के साथ ही काफी ख़ूबसूरत भी है. शुरू से ही घर में फ़िल्मी माहौल होने के चलते बड़ी होने पर उन्होंने भी एक्ट्रेस बनना ही चुना. चाहे इस समय वे टीवी इंडस्ट्री में काम कर रही हो हालांकि आपको बता दें कि पहले वे फिल्म में भी काम कर चुकी है. मदालसा को साल 2009 में तेलुगु फिल्म ‘फिटिंग’ में देखा गया था. इस फिल्म से उन्होंने ग्लैमर इंडस्ट्री में कदम रखे थे.

madalsa sharma

न केवल तेलुगु सिनेमा बल्कि मदालसा कन्नड़ सिनेमा में भी काम कर चुकी है. उन्होंने कन्नड़ फिल्म ‘शौर्य’ में भी काम किया था. हालांकि हिंदी सिनेमा से अभी वे दूर है लेकिन छोटे पर्दे पर उन्हें काफी पसंद किया जा रहा है. साल 2020 में शो ‘अनुपमा’ की शुरुआत हुई थी और तब से ही एक्ट्रेस शो का मुख्य हिस्सा बनी हुई हैं.

madalsa sharma


madalsa sharma

महाक्षय से की शादी, बनी मिथुन चक्रवर्ती की बहू…

मदालसा शर्मा ने अपने हमसफ़र के रूप में अभिनेता महाक्षय चक्रवर्ती को चुना था. बता दें कि महाक्षय हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ अभिनेता और भारतीय जनता पार्टी के नेता मिथुन चक्रवर्ती के बेटे हैं. मदालसा और महाक्षय की शादी बड़े धूमधाम से साल 2018 में सम्पन्न हुई थी.

madalsa sharma


बता दें कि शादी से पहले महाक्षय और मदालसा का अफ़ेयर भी चला था. अपने एक साक्षात्कार में अभिनेत्री ने अपनी प्रेम कहानी के बारे में बात करते हुए बताया था कि, महाक्षय और मैं एक दूसरे को सालों पहले से जानते हैं. बता दें कि मदालसा की मां शीला और महाक्षय एक फिल्म में साथ में नज़र आ चुके हैं और ऐसे में मदालसा की भी मिथुन के बेटे से मुलाक़ात हो गई थी.

madalsa sharma with mahaakshay

मदालसा के मुताबिक़, उनकी पहली मुलाकात एक इवेंट के दौरान महाक्षय से हुई थी और फिर दोनों अच्छे दोस्त बन गए. जबकि समय के साथ दोनों एक दूसरे को अपना दिल दे बैठे. दोस्ती, प्यार में बदल गई. वहीं आज दोनों पति-पत्नी हैं.

madalsa sharma with mahaakshay

बता दें कि मदालसा अपने ससुर मिथुन के साथ एक ख़ास रिश्ता साझा करती है. अभिनेत्री मिथुन दा का काफी सम्मान करती है और उन्हें ससुर नहीं बल्कि पिता के रुप में ही देखती हैं.

अपने ससुर मिथुन चक्रवर्ती के बारे में बात करते हुए मदालसा ने उन्हें बेहद विनम्र और वास्तविक इंसान बताया था. बकौल मदालसा वे अपने ससुर से काफी कुछ सीखती है. यह मेरा सौभागय है कि मिथुन मेरे डैड हैं. मदालसा इस बात का ख़ुलासा भी कर चुकी है कि मिथुन के कहने पर ही उन्होंने छोटे पर्दे पर काम करना शुरू किया था.

madalsa sharma

Back to top button