बॉलीवुड

माधुरी के साथ जमकर झूमीं राधिका मदान, देखकर एक्टर के भी नहीं रुके कदम, Video वायरल

हिंदी सिनेमा की मशहूर और ख़ूबसूरत अदाकारा माधुरी दीक्षित ने अपने समय में एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों में काम किया है. 80 और 90 के दशक में माधुरी हिंदी सिनेमा की जान हुआ करती थीं. अपनी बेहतरीन अदाकारी और डांस के साथ ही अपनी गजब की ख़ूबसूरती से माधुरी ने दुनियाभर में ख़ास पहचान बनाई है.

माधुरी अपने समय की टॉप एक्ट्रेस में शुमार रही हैं. उनकी हर एक अदा पर फैंस जान छिड़कते थे और आज सालों बाद भी फिल्मों में काम न करने के बावजूद माधुरी की लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है. माधुरी अब टीवी के डांस पर आधारित रियलिटी शो में जज की भूमिका में देखने को मिलती है. बता दें कि फिलहाल वे तुषार कालिया और धर्मेश के साथ मिलकर डांस दीवाने 3 को जज कर रही हैं.

माधुरी को अदाकारी के साथ ही डांस में भी महारत हासिल है. ऐसे में वे कई डांस शो में बतौर जज नज़र आई हैं. वहीं फिलहाल उनका जलवा डांस दीवाने 3 में देखने को मिल रहा है. इस शो में आए दिन फ़िल्मी दुनिया से जुड़े सितारें पहुंचते रहते हैं और अब शो में मेहमान के रुप में जानी-मानी एक्ट्रेस राधिका मदान पहुंची हैं.

madhuri dixit

बता दें कि राधिका मदान (Radhika Madan) डांस दीवाने 3 में फाइनल राउंड में नज़र आने वाली है. उनके साथ शो में सनी कौशल (Sunny Kaushal) भी शिरकत करेंगे. फिलहाल इस एपिसोड से जुड़ा एक प्रोमो वीडियो ख़ूब वायरल हो रहा है जो कि कलर्स टीवी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया है. वहीं राधिका ने भी अपने इंस्टाग्राम से इस वीडियो को साझा किया है.

आप देख सकते हैं कि वीडियो में राधिका, माधुरी से डांस के लिए कहती है और फिर माधुरी भी राजी हो जाती है. इसके बाद दोनों अभिनेत्रियां पॉपुलर गाने ‘के सेरा सेरा’ पर शानदार अंदाज में झूमते हुए डांस करती हैं. दोनों का बेहतरीन डांस हर किसी को ख़ूब पसंद आ रहा है. राधिका के बाद सनी कौशल भी माधुरी से डांस की अपील करते हैं और फिर वे भी माधुरी के साथ इसी गाने पर अपने कदम थिरकाते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Radhika Madan (@radhikamadan)


बता दें कि राधिका मदान कभी टीवी में काम करती थी और फिर उन्होंने बॉलीवुड की ओर रुख किया था. डांस दीवाने 3 पर राधिका और सनी अपनी आगामी फिल्म ‘शिद्दत’ के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे.

बता दें कि यह रोमांटिक फिल्म 1 अक्टूबर को डिजनी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होने के लिए तैयार है. फिल्म में राधिका और सनी के साथ अहम रोल में डायना पेंटी और मोहित रैना भी देखने को मिलेंगे. इससे पहले 13 सितंबर को फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसे फैंस का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था.

Back to top button