समाचार

हिंदू लड़कियों के बारे में मसूद हाशमी ने की गन्दी बात, कहा – हिंदू अपनी लड़कियों को मुसलमानों के पीछे लगा देते है

मसूद हाशमी ने कहा कि दहेज से बचने के लिए ,हिंदू अपनी लड़कियों को मुसलमानों के पीछे लगा देते है

देश के भीतर देश का ही नमक खाने के बावजूद देश में हिंदू धर्म को नीचा दिखाने, सनातन संस्कृति का अपमान करने और हिंदू समाज के खिलाफ जहर उगलने वालों की कमी नहीं है। जी हां ऐसे कई लोग मिल जाएंगे जो पानी पी-पीकर हिंदू धर्म को अपमानित करने में लगें रहते हैं, लेकिन अब इन धर्म विरोधियों की खैर नहीं है और इसका ताज़ा सबूत एक टीवी डिबेट में देखने को मिला।

zee hundustan debate

बता दें कि आज़कल एक नाम काफ़ी चर्चा में हैं और वह है मौलाना कलीम सिद्धिकी का। जी हां वहीं मौलाना कलीम सिद्धिकी जिसे यूपी एटीएस ने धर्मांतरण के आरोप में बुधवार को गिरफ्तार किया है। गौरतलब हो कि अपने को ग्लोबल पीस सेंटर का अध्यक्ष बताने वाले मौलाना कलीम सिद्धिकी पर आरोप है कि उसने विदेश से करोड़ों रुपए अपने खाते में ट्रांसफर करवाया है।

इतना ही नहीं यूपी एटीएस की तरफ से कहा गया है कि अवैध धर्मांतरण के लिए वह फंडिंग जुटा रहा था। वहीं इसी मुद्दे पर एक न्यूज़ चैनल में डिबेट हो रही थी। जिसमें मसूद हाशमी ने कहा कि दहेज से बचने के लिए हिंदू अपनी लड़कियों को मुसलमानों के पीछे लगा देते है। जिसके बाद एंकर ने उन्हें शो से बाहर कर दिया।

जी हां यह डिबेट जी हिंदुस्तान न्यूज़ चैनल पर हो रही थी। इसी डिबेट के दौरान ही एंकर के एक सवाल का जवाब देते हुए मसूद हाशमी ने कहा कि मैं आपको यह बताना चाह रहा हूं कि हिंदू माता-पिता… अपनी जवान बेटियों को मुसलमानों के पीछे लगाते हैं। उन्होंने कहा कि इसके पीछे का कारण है कि वह जानते हैं कि दहेज के कारण हिंदुओं में शादी नहीं की जा सकती है। हमारे यहां तो दहेज प्रथा है मुसलमानों के यहां नहीं है। अपनी लड़की से कहते हैं कि तुम किसी मुसलमान लड़के को ढूंढ कर शादी कर लो।


उनकी इस बात पर एंकर ने रोकते हुए कहा कि हाशमी मुझे नहीं पता आप किस के समर्थक हैं। आपको मैं सीधा सीधा बोल रहा हूं कि उठिए और यहां से जाइए। उन्होंने कहा कि आप जैसे घटिया मानसिकता और घटिया सोच वाले का कहीं भी कोई भी स्वागत नहीं है। उनकी इस बात पर मसूद हाशमी ने कहा कि मैं आपको घटिया बात नहीं बल्कि सच्चाई बता रहा हूं।

ऐसे में मसूद हाशमी की बात पर एंकर भड़क गए और उन्होंने चिल्लाते हुए कहा कि चुप हो जाइए बिल्कुल… आप होते कौन हैं? हिंदू धर्म के खिलाफ ऐसी भाषा का उपयोग करने वाले…। उनकी इस बात के दौरान मसूद हाशमी अपनी पिछली बातों को ही दोहराते नजर आ रहे हैं। एंकर ने विफ़रते हुए कहा कि आप गुनहगार को गुनाहगार ना बोलो और दूसरा यहां पर आकर उल्टा तमाशा करते हो।


एंकर चिल्ला रहे थे इसी दौरान मसूद हाशमी ने एक शायरी करते हुए कहा कि तुम तो नाहक ही बुरा मान गए, बात जो कहने की होती है वह कही जाती है। इस पर एंकर ने कहा कि आपसे बात करने में बहुत दिक्कत है क्योंकि आपकी बेशर्मी बहुत ज्यादा है। मसूद हाशमी ने कहा कि आप तो बुरा मान गए मैंने तो बस सच बात बोली थी। वाकई सच कड़वा होता है। एंकर ने उनको शो से बाहर करते हुए कहा कि आपका बहुत-बहुत शुक्रिया। आखिरी में एक विशेष बात यह कहानी आपको कैसी लगी हमें कमेंट कर अवश्य बताएं और इस तरीक़े की टीवी डिबेट पर आपकी क्या राय है, उससे भी हमें अवश्य रूबरू कराएं।

Back to top button