बॉलीवुड

लगान फिल्म की इस एक्ट्रेस पर टूटा दुखों का पहाड़, खाने तक के लिए नहीं बचे पैसे

Lagan Movie Fame Parveena

बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री में ऐसे कई सितारें हैं, जो कभी न कभी बुलंदियों से सीधा गर्दिश के दिनों में जा चुके हैं। जी हां वो कहते हैं न कि सभी दिन एक समान नहीं होते। वैसा ही कुछ आमिर खान के साथ फिल्म ‘लगान’ में काम कर चुकीं अभिनेत्री परवीना के साथ हुआ है।

Lagan Movie Fame Parveena

बता दें कि इन दिनों परवीना की आर्थिक हालत ठीक नहीं है और उन्हें काफ़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। मालूम हो कि करीब दो दशकों तक कई फिल्मों में सहायक भूमिकाएं कर चुकीं परवीना की हालत इतनी ज्यादा ख़राब हो गई है कि उनके पास खाने और दवा तक के पैसे नहीं हैं।

उन्हें पिछले साल ब्रेन स्ट्रोक आया था जिसके बाद उनकी तबीयत ठीक नहीं है लेकिन वह काम पर दोबारा लौटना चाहती हैं। गौरतलब हो कि परवीना किसी से आर्थिक मदद लेने से बचना चाहती हैं और उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री के लोगों से मदद की मांग की है।

Lagan Movie Fame Parveena

फिल्म ‘लगान’ में परवीना ने ‘केसरिया’ का रोल किया था। एक मीडिया साक्षात्कार में परवीना ने अपनी आपबीती बताई। उन्होंने कहा कि, “मेरे परिवार ने हमेशा मेरी मदद की। कई दोस्त भी मदद के लिए आगे आए। जब तक मेरी तबीयत ठीक नहीं होती मैं कुछ आर्थिक मदद चाहती हूं। मैं कास्टिंग डायरेक्टर के तौर पर काम करना चाहती हूं। सभी प्रोडक्शन हाउस से मैं निवेदन करती हूं कि मुझे काम दें।”

Lagan Movie Fame Parveena

वहीं बता दें कि परवीना के बारे में जब इंडस्ट्री के कुछ लोगों को पता चला तो वे मदद के लिए आगे भी आए थे। पिछले साल अक्षय कुमार ने उनकी मदद की थी। इसी साल सोनू सूद ने भी उन्हें सहायता पहुंचाई। इसके अलावा सिंटा (सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन) ने भी उनकी मदद की है।

Lagan Movie Fame Parveena

परवीना ने आमिर से भी की गुजारिश…

aamir khan

वहीं बता दें कि परवीना ने आमिर खान के बारे में कहा कि, “आमिर भाई को मेरी बीमारी के बारे में पता नहीं है। अगर उन्हें पता होता तो वे जरूर मेरी मदद करते। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि उन्होंने श्री वल्लभ व्यास सहित ‘लगान’ के अपने सह कलाकारों की मदद की है। मैं उनसे बस इतना चाहती हूं कि मुझे अपने ऑफिस में काम दे दें।”

आख़िर में जानकारी के लिए बता दें कि परवीना की मुख्य फिल्मों में ‘कोहराम’, ‘लाल सलाम’ और ‘पिंजर’ सहित अन्य हैं और आज उनकी आर्थिक स्थिति बद से बद्दतर हो गई है। जिसकी वज़ह से उन्हें मदद मांगने की जरूरत पड़ रही है।

Back to top button