बॉलीवुड

प्लस साइज फिगर होने के बाबजूद इन टीवी एक्ट्रेसेस ने किया दर्शकों के दिल पर राज, साबित किया हुनर

कहते हैं साइज़ मेटर नहीं करता है। आप खुद को किस तरह कैरी करते हैं ये ज्यादा मायने रखता है। आजकल लड़कियां जिम में घंटों पसीना बहाकर और सख्त डाइट लेकर जीरो फिगर पाने की कोशिश में लगी रहती हैं। लेकिन कुछ लड़कियां ऐसी भी हैं जो अपने प्लस साइज फिगर के होने के बावजूद बड़ी हॉट लगती हैं। इतना ही नहीं इनमें से कुछ ने तो टीवी जगत में बहुत नाम भी कमाया है।

हालांकि इसके बावजूद लोगों की छोटी सोच के चलते इन प्लस साइज फिगर वाली लड़कियों को ट्रोलर्स का शिकार होना पड़ता है। तो चलिए देखते हैं कि इस लिस्ट में किस-किस का नाम शामिल है।

पुष्टि शक्ति (Pushtiie Shakti)

Pushtiie Shakti

‘माही वे’ में माही तलवार का किरदार निभाकर घर-घर फेमस हुई पुष्टि शक्ति का वजन भी बहुत अधिक है। उन्होंने सीरियल में भी एक वजनदार लड़की का रोल प्ले किया था। वह रियल लाइफ में भी अपनी हेल्थी बॉडी से प्यार करती हैं। फिलहाल उनका स्लिम होने का भी कोई प्लान नहीं है।

अक्षया नायक (Akshaya Naik)

Akshaya Naik

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में अक्षया नायका भी दर्शकों की फेवरेट एक्ट्रेस हैं। सीरियल में उनका अनन्या का रोल फैंस को खूब पसंद आया था। अपने प्लस साइज फिगर की वजह से ट्रोलर्स अक्षर अक्षया को टारगेट करते रहते हैं।

रिताशा राठौड़ (Rytasha Rathore)

Rytasha Rathore

रिताशा राठौड़ को हम सभी ‘बढ़ो वधू’ में लीड रोल निभाते देख चुके हैं। लोग उन्हें भी भारी भरकम शरीर की वजह से ट्रोल करते हैं। हालांकि रिताशा का फैशन सेंस इतना अच्छा है कि वे अपने लुक से सबकी बोलती बंद कर देती है।

वाहबिज दोराबजी (Vahbij Dorabjee)

Vahbij Dorabjee

‘प्यार की एक कहानी’ की क्यूट अदाकारा वाहबिज को भी लोग अक्सर वजन की वजह से ट्रोल करते रहते हैं। कुछ समय पहले ही वाहबिज ने एक यूट्यूब चैनल को इस बात के लिए फटकार लगाई थी। वैसे इन दिनों वे जिम में पसीना बहाकर पतला हो रही हैं।

चांदनी भागवानानी (Chandani Bhagwanani)

Chandani Bhagwanani

चांदनी को हम हाल ही में सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) की इमली में देख चुके हैं। एक जमाने में चांदनी की गिनती भी प्लस साइज अभिनेत्रियों में होती थी, लेकिन अब उन्होंने अपना वजन काफी कम कर लिया है।

अंजलि आनंद (Anjali Anand)

Anjali Anand

‘ढाई किलो प्रेम’ और ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी अंजली आनंद को भी लोग अधिक वजन की वजह से ताने मारते रहते हैं। हालांकि उन्होंने अपने हुनर से सबकी बोलती बंद कर दी है।

डेलनाज ईरानी (Delnaaz Irani)

Delnaaz Irani

पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस डेलनाज ईरानी को भी अपने वजन की वजह से लोगों के मजाक सहने पड़े थे। लेकिन उनके अंदर कॉन्फिडेंस इतना था कि इसका उनके करियर पर कोई असर नहीं पड़ा।

भारती सिंह (Bharti Singh)

Bharti Singh

मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह को लोग उनके अधिक वजन के चलते ताने मारा करते थे। लेकिन उनके टेलेंट ने सबका मुंह बंद कर दिया। वैसे इन दिनों वे अपनी वेटलॉस जर्नी के चलते खूब सुर्खियां बटोर रही है।

आशिका भाटिया (Aashika Bhatia)

Aashika Bhatia

आशिका भाटिया को भी सोशल मीडिया पर ज्यादा वजन के चक्कर में ट्रोलर्स का शिकार होना पड़ता है। हालांकि वे ऐसे लोगों को इग्नोर करना पसंद करती है।

Back to top button