बॉलीवुड

कभी वजन के कारण इस एक्ट्रेस को सुनने पड़ते थे गंदे शब्द, अब कायाकल्प कर उड़ाए होश, देखें फोटो

फिटनेस के प्रति वैसे तो आज के समय में सभी लोगों में गजब की जागरुकता देखने को मिलती है हालांकि फ़िल्मी सितारें इसमें सबसे आगे रहते हैं. फ़िल्मी स्टार्स के लिए फिटनेस काफी मायने रखती है और समय के हिसाब से कई स्टार्स ने अपना कायाकल्प किया है.

rani chatterjee

अब अपने शरीर पर काम करते हुए मशहूर अभिनेत्री रानी चटर्जी ने हर किसी को हैरान कर दिया है. कभी अपने बढ़े हुए वजन के कारण लोगों के ताने सुनने वाली रानी अब काफी फिट हो गई है.

मुख्य रूप से भोजपुरी फिल्मों में काम करने वाली जानी-मानी और खूबसूरत अदाकारा रानी चटर्जी ने फिटनेस को ध्यान में रखते हुए अपना कई किलो वजन कम कर लिया है. उनके ट्रांसफॉर्मेशन को देखकर हर कोई हैरान है और अभिनेत्री की इसके लिए काफी तारीफें भी हो रही है.

rani chatterjee

rani chatterjee

बता दें कि अपने कायाकल्प के बारे में फैंस को खुद रानी ने ही जानकारी दी है. सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाली रानी ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया एकाउंट से अपनी तस्वीरें साझा कर फैंस के साथ एक अहम जानकारी भी साझा की है.

rani chatterjee

रानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से दो तस्वीरें हाल ही में साझा की है. इनमें से एक तस्वीर साल 2014 की है जिसमें वे बैठी हुए नज़र आ रही है. पहले उनका वजन काफी बढ़ा हुआ था वहीं दूसरी तस्वीर साल 2020 की है जिसमें वे खड़े हुए पोज दे रही है. 2020 की तस्वीर में रानी पहले की तुलना में बेहद फिट दिख रही है और बेहद खूबसूरत भी.

इंस्टाग्राम पर तस्वीरों को साझा करते हुए अभिनेत्री ने 2014 बनाम 2014 लिखा था और आगे पिक ऑफ़ द डे लिखा था. इंस्टा पर उनकी इन तस्वीरों को 20 हजार से अधिक लाइक्स मिले है.

rani chatterjee

बता दें कि इंस्टाग्राम पर आए दिन रानी अपनी तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती है. उन्हें इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर 15 लाख (1.5 मिलियन) से अधिक लोग फॉलो करते हैं.

खुद को फिट हुए खूबसूरत बनाए रखने के लिए रानी जिम में जमकर पसीना बहाती है. वे सोशल मीडिया पर वर्कआउट के दौरान की झलकियां भी फैंस के लिए पेश करती रहती है.

rani chatterjee

बता दें कि एक समय अपने बढ़े हुए वजन के चलते रानी को लोगों के गंदे-गंदे शब्द सुनने पड़ते थे. अभिनेत्री ने खुद अपने साक्षात्कार में बताया था कि मोटापे के कारण लोग उन पर भद्दे-भद्दे कमेंट करते थे.

इंडस्ट्री के कुछ लोग जलते हैं…

rani chatterjee

रानी का कहना है कि उनके फैंस उनकी हिम्मत और हौंसले को बढ़ाते है तो वहीं कुछ लोग जो कि फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं वे उनसे जलते हैं. बता दें कि रानी अब तक कई भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी है. वहीं वेब सीरीज में भी उनका जलवा देखने को मिला है.

Back to top button