बॉलीवुड

कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा ने सास के बर्थडे को बना दिया खास, देखें सेलिब्रेशन की तस्वीरें

सुगंधा मिश्रा को हम एक कॉमेडियन के तौर पर जानते हैं। कपिल शर्मा शो में काम करने के दौरान लोगों सुगंधा ने खूब हंसाया। कभी अपने अलग अंदाज में गाना गाकर तो कभी किसी की मिमिक्री करके। इसी साल अप्रैल में ही उन्होंने और कॉमेडियन संकेत भोंसले से शादी कर ली थी। संकेत अभिनेता संजय दत्त की नकल करके सुर्खियों में आए थे और उसके बाद उन्होंने कपिल के साथ भी काम किया था। गुरुवार को सुगंधा की सांस सूवर्णा का जन्मदिन था। इस मौके पर उन्होंने उनके के साथ जुड़ी कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर की है जिन्हें काफी पसंद किया जा रहा है।

वैसे तो सुगंधा अपने इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती है लेकिन इस बार उन्होंने अपनी सासू मां के साथ की फैमिली फोटो शेयर कर उन्हें जन्मदिन का खास तोहफा दिया है। इस कोलाज में उन्होंने एक साथ कईं तस्वीरें लगाई हैं जिनको देखकर ही समझ आता है कि सास और बहू के बीच ढेर सारा प्यार है, अक्सर दोनों साथ में समय बिताती हैं।

जन्मदिन पर सांस के लिए किए गए उनके इस पोस्ट पर सास ने भी कमेंट किया और लिखा – धन्यवाद बेटा ढेर, सारा प्यार भगवान का आशीर्वाद ऐसे ही बना रहे हैं।

सास को बर्थडे विश करते हुए सुगंधा ने लिखा कि सबसे ज्यादा खूबसूरत प्यार, दुलार और चिंता करने वाली मां को जन्मदिन की ढेर सारी बधाई। मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि शादी के बाद मुझे सांस नहीं बल्कि एक अच्छे दोस्त मिली हैं।

आशा है कि आपका जन्मदिन भी उतना ही खास हो जितनी मेरे लिए आप को। पहली तस्वीर में उन्होंने अपनी सास के साथ सारी शादी के समय की फोटोज़ डाली है। इस कोलॉज में एक तरफ उनकी हल्दी की तस्वीर है तो दूसरी तरफ पूरा फैमिली फोटो जिसमें उनके ससुर भी नजर आ रहे हैं।

 

इस तस्वीर में सुगंधा ने अपनी सांस सुवर्णा भोसले के साथ घर में खाली समय में खिंचाई हुई फोटो शेयर की है। ‌ एक तरफ जहां सुगंधा भी ट्रेडिशनल ड्रेस पहनना पसंद करती हैं तो उनकी सास भी हमेशा सलवार सूट में ही नजर आती है। तस्वीरों को देखकर लगता है कि यह किसी फैमिली फंक्शन की तस्वीरें हैं।

संकेत और सुगंधा दोनों सामान्य परिवार से आते हैं और उन्होंने टेलीविजन की दुनिया में अपना मुकाम खुद बनाया है। यह तस्वीर किसी त्योहार की है जिसमें पूरा परिवार एक साथ नजर आ रहा है। इसमें संकेत सुगंधा उनकी मां के अलावा उनके पापा और उनकी बहन भी हैं।

सुगंधा और संकेत का प्यार

दोनों पहली बार दुबई में एक कॉमेडी शो की शूटिंग के दौरान 7 साल पहले मिले थे वहीं पर दोनों की दोस्ती हुई और यह दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। दोनों ने कपिल शर्मा शो में साथ काम भी किया है। सुगंधा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती है दोनों कॉमेडी शॉर्ट वीडियोज़ भी शेयर करते हैं। सुगंधा के इंस्टाग्राम पर 10 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। ‌कॉमेडी और एक्टिंग के अलावा सुगंधा की सुरीली आवाज भी फैंस को खूब पसंद है।

Back to top button