बॉलीवुड

MTV लव स्कूल फेम जगनूर अनेजा का दिल का दौरा पड़ने से हुई मौत, वायरल हो रही आख़िर पोस्ट

टीवी और फ़िल्म इंडस्ट्री के लिए एक और बुरी ख़बर निकलकर आ रही है। जी हां सितंबर महीने की शुरुआत में बिग बॉस- 13 फेम सिद्धार्थ शुक्ला का 40 की उम्र में अचानक निधन से उनके फैंस को बड़ा झटका लगा था और उनके फैंस अभी गम से उभर भी नहीं पाए हैं कि इसी बीच एमटीवी लव स्कूल फेम जगनूर अनेजा का निधन हो गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक उनका निधन कार्डियक अरेस्ट के चलते हुआ है और इस दुखद खबर के सामने आने के बाद उनके फैंस काफी दुखी हैं।

गौरतलब हो कि जगनूर अनेजा इन दिनों मिस्र में छुट्टियां मना रहे थे। वहीं अचानक हार्ट अटैक से उनका निधन हो गया। उनके निधन की खबर के बाद फैंस और उनके करीबी उन्हें सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jagnoor Aneja (@jagnoor_aneja)


बता दें कि जगनूर अनेजा ने एक दिन पहले ही अपनी तस्वीरें शेयर कर लिखा था कि, “एक सपना सच हुआ जब मैंने गीज़ा के महान पिरामिडों का दौरा किया। बकेट लिस्ट की एक विश पूरी हुई।” वहीं अब उनका ये आखिरी पोस्ट इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इसके अलावा उनके निधन की खबर से उनके चाहने वाले शॉक्ड हो गए है और उन्हें यकीन नहीं हो रहा कि अब वो हमारे बीच नहीं है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jagnoor Aneja (@jagnoor_aneja)


जानकारी के लिए बता दें कि जगनूर ने एमटीवी लव स्कूल के पहले और दूसरे सीजन में हिस्सा लिया था। जगनूर ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड मोनिका संग रिश्तों को सुलझाने के लिए शो में पार्टिसिपेट किया था। लेकिन उनकी बात नहीं बन सकी और दोनों का ब्रेकअप हो गया था। वहीं शो की एक और कंटेस्टेट ने जगनूर के सेक्सुअल ओरिएंटेशन पर सवाल खड़े किए थे और उन्हें गे बताया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jagnoor Aneja (@jagnoor_aneja)


बता दें कि फैंस के बीच सिद्धार्थ शुक्ला की मौत का गम अभी कम भी नहीं हुआ था कि ये एक और बुरी खबर उन्हें सुनने को मिली। सिद्धार्थ का 40 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से निधन हुआ था। वहीं सुशांत ने 2020 में महज 34 साल की उम्र में आत्महत्या की थी। ऐसे में कहीं न कहीं यह टीवी और फ़िल्म इंडस्ट्री के लिए एक बुरा दौर चल रहा है। जिसमें कई उभरते सितारे हम सभी से दूर होते जा रहें हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jagnoor Aneja (@jagnoor_aneja)


Jagnoor Aneja Death

Jagnoor Aneja Death

आख़िर में बता दें कि फिल्म और टीवी एक्टर करण सिंह छाबड़ा ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर पोस्ट शेयर करके उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने लिखा कि, “मुझे नहीं पता क्या हुआ…इतने जवान और फिट… फिर भी ये कार्डियक अरेस्ट जिंदगियां ले रहा है। जगनूर अनेजा इतने क्लोज फ्रेंड नहीं थे, लेकिन फिर भी जब कभी वो मिलता था, काफी हंसमुख था।”

Back to top button