बॉलीवुड

केबीसी के मंच पर अमिताभ बच्चन ने छुए इस शख़्स के पांव, जानिए पूरी कहानी

इस समय छोटे पर्दे पर नॉन-फिक्शन कार्यक्रम ‘महाराष्ट्रची हस्य जात्रा’ अपनी लोकप्रियता के चरम पर है। जी हां हाल ही में कौन बनेगा करोड़पति के सेट पर ‘महाराष्ट्रची हस्य जात्रा’ कॉमेडी के कॉमेडियन नजर आए और इस बार सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की ‘किंग ऑफ ह्यूमर’ समीर चौगुले के सामने सम्मानपूर्वक नमन करते हुए फोटो काफ़ी वायरल हो रही है।

बता दें कि सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी इस फोटो में अमिताभ बच्चन अभिनेता समीर चौगुले के पांव छूते हुए नजऱ आ रहें हैं। गौरतलब हो कि पूरा वाकया हुआ कुछ ऐसा कि जब समीर चौगुले ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के सेट्स पर गए तो अमिताभ बच्चन से बात करने लगें। इसी बीच समीर ने बिग बी से कहा कि मैं आपके पैरों पर गिरना चाहता हूं। उसके बाद अमिताभ ने कहा; कि तुम मेरे पैर मत पडों, मैं तुम्हारे पैरों पर गिर जाता हूं। ऐसे में अमिताभ बच्चन और समीर चौगुले की मुलाकात की यह फोटो सोशल मीडिया पर काफ़ी वायरल हो रही है।

Sameer chaugule And Amitabh Bachchan

वहीं इस फोटो को पूरे मनोरंजन जगत के लिए एक सुनहरा पल बताया जा रहा है। बता दें कि जब ‘महाराष्ट्रची हस्य जात्रा’ टीम ने हाल ही में अमिताभ बच्चन से मुलाकात की थी। इस बार अमिताभ बच्चन ने सभी कलाकारों की खूब तारीफ की। तो उन्होंने समीर चौगुले के अभिनय की भी सराहना की। इस दौरान उन्होंने कहा कि वह नियमित रूप से ‘महाराष्ट्रची हस्य जात्रा’ कार्यक्रम देखते हैं।

Sameer chaugule And Amitabh Bachchan

बता दें कि अभिनेता प्रसाद ओक ने भी इस खूबसूरत पल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इस फोटो में पूरी टीम महानायक अमिताभ बच्चन के साथ बातचीत करती नजर आ रही है। फोटो को शेयर करते हुए प्रसाद ओक ने कैप्शन में लिखा कि, “कुछ दोस्त जिंदगी में अपने सपने पूरे करने आए हैं… इसी तरह एक करीबी दोस्त है ‘अमित फाल्के’। जिन्होंने 2009 में एक फिल्म निर्देशित करने का मेरा सपना पूरा किया… मैं अमित की वजह से ही ‘हाय के नए के’ कर पाया और अब उनकी वजह से ही मेरे जीवन का एक और सपना साकार हुआ है। बच्चन “साहेब का”


प्रसाद आगे लिखते हैं कि,”#Maharashtachihasyajatra को बच्चन साहब नियमित रूप से देखते हैं और उन्होंने ही हमें हमारी पूरी टीम की तारीफ करने का मौका दिया। आज मुझे कॉमेडी टीम का हिस्सा बनकर बहुत गर्व हो रहा है। ‘सोनी मराठी’ को दिल से धन्यवाद और ‘अमित फाल्के’ को ढेर सारा प्यार…!!!”

Sameer chaugule And Amitabh Bachchan

ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर भी काफ़ी वायरल हो रही हैं। सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के साथ कॉमेडियन को देखकर फैंस भी काफी खुश हैं। इस बार अमिताभ बच्चन ने सभी कॉमेडियन की तारीफ की है।

‘हास्य’ थैरेपी…

बता दें कि कोविड काल में अक्सर चिंता और अवसाद का माहौल रहता है। बीमारी, चिंता और समग्र भय के कारण रोगी मुस्कुराना भूल जाते हैं। सोनी मराठी वाहिनी की ‘महाराष्ट्री हसयजात्रा’ ने ऐसे रोगियों को मनोरंजन के क्षण दिलाने और उन्हें दिल से हंसाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। इस दौरान सोनी मराठी चैनल द्वारा पूरे महाराष्ट्र के कोविड सेंटर्स में टीवी उपलब्ध कराया गया। इस आशय के संदेश और ईमेल कि कंपनी कई लोगों के लिए एक राहत थी और संगरोध अवधि के दौरान उनके मानसिक स्वास्थ्य में सुधार हुआ और टीम द्वारा सराहना की गई।

मुख्यमंत्री के हाथों कलाकारों को किया जा चुका है सम्मानित…

Sameer chaugule And Amitabh Bachchan

आख़िर में बताते चलें कि हाल ही में कार्यक्रम के कलाकारों को सीएम के हाथों सम्मानित किया गया। कोरोना काल में दर्शकों को कॉमेडी थैरेपी देने का काम कॉमेडी परिवार ने ईमानदारी से किया। माननीय मुख्यमंत्री उद्धव बालासाहेब ठाकरे ने वर्षा निवास में अनुभवी रंगकर्मी अशोक मुले द्वारा कल्पना की गई “माई अवार्ड” कॉमेडी फेयर सीरीज़ को सौंपा।

Sameer chaugule And Amitabh Bachchan

Back to top button